पार्टनर ढूंढने में जैस्मिन भसीन को हो रही परेशानी, खुद को अली गोनी की गर्लफ्रेंड कहने पर दिया जवाब

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का नाम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसे में अब खुद जैस्मिन ने सामने आकर इस पर चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने इस पर क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पार्टनर ढूंढने में जैस्मिन भसीन को हो रही परेशानी, खुद को अली गोनी की गर्लफ्रेंड कहने पर दिया जवाब

इन दिनों फेमस टीवी शो 'नागिन-4' की फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं और उनका नाम 'ये हैं मोहब्बेतें' के फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के साथ जोड़ा जा रहा है। अब तक दोनों ने इन खबरों पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन अब जैस्मिन ने खुद को अली की गर्लफ्रेंड बताने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने इस पर क्या कहा है?

Aly Goni

दरअसल, टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी-10' के दौरान दोनों की दोस्ती काफी चर्चा में थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि इन दिनों जैस्मिन और अली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन, अब 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत के दौरान इस रिश्ते को लेकर जैस्मिन ने खुलकर कहा है कि, "मैं और अली अच्छे दोस्त हैं। मैं उसके साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। पिछले 2 सालों से मुझे अली की गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है। पहले तो मुझे इन अफवाहों पर हंसी आती थी, लेकिन अब मुझे भी इन सबसे फर्क पड़ने लगा है। इन सबसे मेरी और उसकी दोस्ती पर भी फर्क पड़ रहा है।" (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच बेटे को जन्म देने के 18 दिनों के अंदर हुई 'स्लिम फिट', ये फोटो है गवाह)

वो आगे कहती हैं, "मैं नहीं चाहती कि मैं किसी की गर्लफ्रेंड के नाम से जानी जाऊं। लोग महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, लेकिन महिलाओं की मेहनत को भुलाकर उन्हें किसी की पत्नी या गर्लफ्रेंड के रूप में जानने लगते हैं। मैं लोगों से गुजारिश करना चाहती हूं कि महिलाओं के काम और उनकी रिस्पेक्ट करें। पिछले 2 सालों से जो अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, उससे मुझे पार्टनर ढूंढने में भी परेशानी हो रही है।"

16 अगस्त 2020 को अली ने अपने आधिकारिक इस्टाग्राम पर जैस्मिन संग अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों को प्यारी स्माइल पास करते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर के कैप्शन में अली ने लिखा था, "पता नहीं मेरा क्या होता अगर तू नहीं होती। तू है तो मैं ठीक हूं।" इस फोटो को अली के फैंस ने काफी पसंद किया था और खबर लिखे जाने तक इस फोटो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। इसके अलावा खुद जैस्मिन ने इस फोटो पर कमेंट किया, "Awwwwww मुझे भी।" (ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम से फैंस ने पूछा- दीपिका कक्कड़ और फैमिली में से किसे चुनोगे? एक्टर ने दिया ये जवाब)

Aly Goni Jasmin Bhasin

Aly Jasmin

यही नहीं 8 अगस्त 2020 को अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैस्मिन की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें जैस्मिन के माथे पर 'सिंदूर' लगा हुआ देखा जा सकता है। इस फोटो पर अली ने लिखा था, "मुबारक हो @jasminbhasin2806 शादी मुबारक हो।" इसके बाद इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा था, "@alygoni झूठी न्यूज फैलने वाले।" (ये भी पढ़ें: सैफ के जन्मदिन पर करीना कपूर ने पहनी थी ये ब्यूटीफुल ड्रेस, कीमत सुन नहीं होगा यकीन)

Aly Goni Jasmin Bhasin

Aly Goni Jasmin Bhasin

फिलहाल, जैस्मिन ने अपने और अली के रिलेशन को लेकर उड़ रही सारी अफवाहों को विराम दे दिया है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि अब उन्हें अपना लाइफ पार्टनर ढूंढने में कोई दिक्कत नहीं होगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: जैस्मिन भसीन और अली गोनी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.