जसप्रीत बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना गणेशन संग रचाई शादी, जानें कौन हैं क्रिकेटर की पत्नी

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना गणेशन संग शादी कर ली है, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जसप्रीत बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना गणेशन संग रचाई शादी, जानें कौन हैं क्रिकेटर की पत्नी

काफी समय से चल रही अफवाहों के बाद आख़िरकार इंडियन क्रिकेट टीम के नंबर 1 बॉलर कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। क्रिकेटर ने 14 मार्च 2021 को अपनी लेडीलव के साथ गोवा में क्लोज फ्रेंड्स व परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अपनी शादी की न्यूज जसप्रीत ने सोशल मीडिया पर संजना के साथ फोटोज शेयर करके फैंस को दी है।

दरअसल, आज यानी 15 मार्च 2021 को जसप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संजना गणेशन संग शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कपल लाइट पिंक कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग करता हुआ नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक गुरुद्वारा में फेरे लेते हुए देखे जा सकते हैं। अगर ऑउटफिट की बात करें तो, जसप्रीत ने पिंक कलर के कुर्ता पायजामा के साथ एक स्टॉल कैरी किया है, जिस पर गोल्डन बॉर्डर का वर्क है। वहीं, संजना ने रेड और ग्रीन के फ्लोरल प्रिंट पर लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने एक-दूसरे के साथ को 20 साल पूरे होने पर शेयर किया खास वीडियो)

jaspreet bumrah and sanjana ganeshan wedding

jasprit bumrah marriage

इन फोटोज को शेयर करते हुए जसप्रीत ने अपने कैप्शन में लिखा, “प्यार अगर आपको योग्य समझता है, तो वो आपका सफ़र खुद ही तय कर देता है। प्यार से सराबोर हमने अपने नए सफ़र की शुरुआत कर दी है। आज हमारी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन है और हम अपनी शादी की न्यूज और ख़ुशी आपके साथ शेयर करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। जसप्रीत और संजना।”

जब से बुमराह के पिछले महीने की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में न शामिल होने की खबर सामने आई थी, तब से क्रिकेटर की शादी के रूमर्स काफी तेज हो गए थे। ‘टाइम्स नाउ’ की एक रिपोर्ट की मानें, तो कपल ने अपने रिश्तेदारों से फोन तक लाने के लिए मना किया था, क्योंकि वो अपनी शादी बेहद निजी रखना चाहते थे। अब बुमराह वापस मैदान पर आईपीएल 2021 में दिखाई देंगे, जो अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। (ये भी पढ़ें: बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं एकता कौल, पोस्ट शेयर कर लिखा इमोशनल नोट)

कौन हैं संजना गणेशन?

जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स पैनल का एक जाना माना चेहरा हैं और ब्रॉडकास्टर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग, बैडमिंटन के कई शोज को होस्ट कर चुकी हैं। 28 वर्षीय, आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए साप्ताहिक शो की मेजबानी भी कर रही हैं, जिसका टाइटल 'नाइट्स क्लब' है। संजना ‘मिस इंडिया 2014’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और बतौर स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर के रूप में अपना करियर बनाने से पहले MTV के शो ‘स्प्लिट्सविला 7’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

संजना मैनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं। रामास्वामी पुणे स्थ‍ित Allana Institute of Management Sciences के डायरेक्टर हैं। संजना ने स‍िंबायोस‍िस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पुणे से सॉफ्टवेयर इंजीन‍ियर की ड‍िग्री हास‍िल की है। इंजीन‍ियरिंग करने के बाद उन्होंने मॉडल‍िंग की दुनिया में कदम रखा था। (ये भी पढ़ें: अभय देओल के बर्थडे पर बहन ईशा देओल ने शेयर किया खास पोस्ट, लिखा- 'तुम मेरी धूप हो')

sanjana ganeshan

फिलहाल, हम जसप्रीत और संजना को उनकी शादी की बधाई देते हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.