पति जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने मनाया अपना पहला बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'प्यार'

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की लविंग वाइफ संजना गणेशन आज यानी 6 मई 2021 को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर संजना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पति जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने मनाया अपना पहला बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'प्यार'

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, तभी से दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन आईपीएल 2021 की वजह से जसप्रीत और संजना को बीते काफी समय से अलग रहना पड़ रहा था और अब आईपीएल स्थगित होने के बाद दोनों एक बार फिर साथ-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आज यानी 6 मई 2021 को संजना का 30वां बर्थडे है और शादी के बाद अपने पहले बर्थडे को संजना ने अपने लविंग हसबैंड जसप्रीत बुमराह के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक संजना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

jasprit

जसप्रीत बुमराह और संजना कीं वेडिंग फोटोज

पहले ये जान लीजिए कि, जसप्रीत ने स्पोर्ट्स एंकर व प्रेजेंटर संजना गणेशन को काफी समय तक डेट करने के बाद 14 मार्च 2021 को गोवा में गुपचुप शादी कर ली थी। इस शादी में कपल के परिवार व करीबी दोस्त-रिश्तेदार शामिल हुए थे, जिन्हें फोन लाने की अनुमति तक नहीं थी। वहीं, जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके जरिए क्रिकेटर ने अपनी और संजना की शादी की जानकारी फैंस को दी थी।

(ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग डिनर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, तो एक्टर ने किया ये कमेंट)

couple

इन फोटोज में कपल लाइट पिंक कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग करता हुआ नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक गुरुद्वारे में फेरे लेते हुए देखे जा सकते हैं। अगर ऑउटफिट की बात करें तो, जसप्रीत ने पिंक कलर के कुर्ता-पायजामा के साथ एक स्टॉल कैरी किया है, जिस पर गोल्डन बॉर्डर का वर्क है। वहीं, संजना ने रेड और ग्रीन के फ्लोरल प्रिंट पर लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

(ये भी पढ़ें: हिना खान ने अपने पापा को किया याद, फोटोज शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बातें)

sanjana

sanjana with jasprit

आइए अब संजना का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, संजना गणेशन ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें संजना अपने लविंग हसबैंड जसप्रीत के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, संजना अपने हसबैंड जसप्रीत बुमराह की ओर थोड़ा झुकी हुई हैं और दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल नजर आ रही है, जिससे ये फोटो कंप्लीट हो रही है। इस तस्वीर पर संजना ने जसप्रीत बुमराह के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा है, ‘लव।’

(ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम ने अपने अब्बू का मनाया बर्थडे, मिड नाइट सेलिब्रेशन की शेयर की एक झलक)

photo

जसप्रीत ने संजना को विश किया बर्थडे

इसके अलावा, जसप्रीत बुमराह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए क्रिकेटर ने अपनी लविंग वाइफ संजना को बर्थडे विश किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है कि, संजना अपने पति जसप्रीत को गाल पर किस कर रही हैं। इस दौरान जसप्रीत के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। क्रिकेटर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

jasprit

इस तस्वीर को शेयर करते हुए जसप्रीत बुमराह ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, 'उस इंसान को जन्मदिन मुबारक हो, जो मेरा दिल रोज चुराती है। आप मेरी व्यक्ति हो, आई लव यू।' 

jasprit caption

जसप्रीत और संजना की रिसेप्शन की तस्वीर

इससे पहले, संजना गणेशन ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी फोटो शेयर की थी, जो कपल के वेडिंग रिसेप्शन की है। इस फोटो में जसप्रीत और संजना को केक कट करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर बेहद प्यारी स्माइल है, जो इस फोटो में चार-चांद लगा रही है। इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए संजना ने एक मजेदार कैप्शन दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘हसबैंड और उस केक की आज थोड़ी ज्यादा याद आ रही है। #SanjanaWithASnaccAndDessert।’ संजना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया था।

jasprit bumrah

कौन हैं संजना गणेशन?

संजना मैनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं। रामास्वामी पुणे स्थ‍ित Allana Institute of Management Sciences के डायरेक्टर हैं। इंजीन‍ियरिंग करने के बाद उन्होंने मॉडल‍िंग की दुनिया में कदम रखा था। संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स पैनल का एक जाना माना चेहरा भी हैं और ब्रॉडकास्टर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग, बैडमिंटन के कई शोज को होस्ट कर चुकी हैं। 30 वर्षीय संजना आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए साप्ताहिक शो की मेजबानी भी कर रही हैं, जिसका टाइटल 'नाइट्स क्लब' है। संजना ‘मिस इंडिया 2014’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और बतौर स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर के रूप में अपना करियर बनाने से पहले MTV के शो ‘स्प्लिट्सविला 7’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

achor sanjana

फिलहाल, हम भी संजना गणेशन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको संजना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.