क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब

टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की पत्नी माही विज (Mahhi Vij) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि माही और जय अपने गोद लिए हुए बच्चों का ध्यान नहीं रखते हैं। हालांकि इस पर एक्टर जय भानुशाली ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। इस खतरनाक वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की पत्नी माही विज (Mahhi Vij) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि माही और जय अपने गोद लिए हुए बच्चों का ध्यान नहीं रखते हैं। हालांकि इस पर एक्टर जय भानुशाली ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस माही विज और जय भानुशाली की जोड़ी से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। दोनों साथ में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। माही विज एक मॉडल और अभिनेत्री हैं, उन्हें बालिका वधू में लागी तुझसे लगन और नंदिनी में नकुशा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। विज और उनके पति जय भानुशाली ने 2013 में डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 के विनर भी रह चुके हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी शो 'बालिका वधू' के एक्टर रुसलान मुमताज के घर आया नन्हा मेहमान, यहां देखें बेबी की तस्वीरें)

जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि कभी कभी लगता है कि ये दोनों अपने गोद लिए बच्चों की केयर नहीं करते हैं। इस जय भानुशाली ने लिखा- क्या आपने कभी अपने बच्चे और फैमिली की कभी जिम्मेदारी लेने का प्रयास किया है। तुम लोगों को कोई आइडिया नहीं है और तुम हमें जज कर रहे हो। इस महामारी के दौर में दोनों बच्चे और उनके मम्मी-पापा हमारे साथ ही रह रहे हैं ताकि हम सभी प्रोटेक्ट रह सके। आगे जय ने लिखा- मैं उन बच्चों का पिता हूं और यहां हर समय आप लोगों के या किसी और के जजमेंट के लिए नहीं बैठा हूं। प्लीज किसी भी तरह का स्टेटमेंट पास करने से पहले सावधान रहे।

दो बच्चों को लिए हैं गोद

गौरतलब है कि जय-माही के गोद लिए बच्चे 5 साल की बेटी खुशी और 3 साल का बेटा राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं लेकिन, दोनों बच्चों की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं। जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है। तारा के पैदा होने के पहले माही ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन इन दोनों बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होगी और उन्हें वह सबकुछ मिलेगा जो वह अपने बच्चे के लिए करेंगी।' माही और जय इन दोनों बच्चों के साथ छोटे-बड़े सभी त्योहार सेलिब्रेट करते हैं। (ये भी पढ़ें: बचपन में बहुत क्यूट थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, यकीन न हो तो देख लें ये तस्वीरें)

ध्यान रहे कि 7 महीने पहले माही विज ने बेटी तारा को जन्म दिया। जय भानुशाली और माही विज आए दिन अपने बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। तारा के आने के बाद इस कपल का इंस्टाग्राम फीड उनकी प्यारी बच्ची की प्यारी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। माही विज और जय भानुशाली ने अपनी बेटी के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है, जिसमें वे अपने फैंस को बेटी की एक्टिविटी के बारे में बताते हैं। कुछ दिन पहले, तारा के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की गई थी जिसमें कहा गया था कि छोटी लड़की अपनी नानी मा को कितना याद कर रही है लेकिन COVID-19 के प्रकोप के कारण वह उससे मिलने में सक्षम नहीं है। फिलहाल, अभी इन दिनों पति-पत्नी दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आपको कैसी लगी? ये हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर जय भानुशाली ने शेयर किया पत्नी माही विज के वर्कआउट का वीडियो, बेटी तारा भी है साथ)

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.