माही विज और जय भानुशाली की बेटी के कान छेदन की रस्म हुई पूरी, रोती दिखीं तारा

टीवी इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स जय भानुशाली और माही विज की लाडली बेटी तारा जय भानुशाली के कान छेदन की रस्म पूरी हो गई है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

माही विज और जय भानुशाली की बेटी के कान छेदन की रस्म हुई पूरी, रोती दिखीं तारा

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) की लाडली बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali) अक्सर अपनी क्यूट अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, क्यूट तारा के कान छेदन की रस्म पूरी हुई, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है। आइए दिखाते हैं आपको वो फोटो।

इससे पहले जान लीजिए कि, ‘नच बलिए 5’ के विनर रह चुके जय और माही ने साल 2011 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। इसके 8 साल बाद अगस्त 2019 में इस कपल ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम तारा भानुशाली रखा गया है। माही और जय अक्सर सोशल मीडिया पर तारा की वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। यहां तक कि, तारा का अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना है, जिसमें एक लाख के ऊपर फॉलोअर्स हैं। (ये भी पढ़ें- 'कुछ कुछ होता है' के परजान दस्तूर ने अपनी गर्लफ्रेंड डेलना से रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज)

तारा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की गई है, जो उनके कान छेदन की है। इस तस्वीर में क्यूट तारा रोती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा फोटो में उनके कान में छोटी सी बाली को साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘कान छेदन पूरा हुआ।’

इससे पहले, 20 नवंबर 2020 को माही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो तारा के मुंडन का था। इस वीडियो में माही ने अपनी बेटी तारा को अपनी गोद में ले रखा है और उनके बालों को मुंडन से पहले गीला किया जा रहा है। इस दौरान माही ‘लकड़ी की काठी’ गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में माही ने जहां पिंक कलर का सूट पहन रखा है, तो वहीं तारा येलो आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। (ये भी पढ़ें- 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई शादी, कैटरीना कैफ समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई)

माही और जय अन्य सेलिब्रिटीज की तरह अपने बच्चों के लिए हर फेस्टिवल काफी शानदार तरीक से सेलिब्रेट करते हैं। क्रिसमस फेस्ट पर माही ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें तारा सैंटा क्लॉज के आउटफिट में बहुत क्यूट नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों में माही के गोद लिए बेटे राजवीर भी सैंटा क्लॉज की कैप पहने नजर आ रहे हैं। फोटोज में माही को खुशी और राजवीर के साथ ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। 

दरअसल, माही और जय ने कुछ साल पहले दो बच्चों को गोद लिया था। ये बच्चे माही के केयरटेकर के हैं। हालांकि, वे बच्चे अपने माता-पिता के साथ ही रहते हैं, लेकिन उनकी हर बेसिक जरूरत और स्टडी का खर्चा माही और जय उठाते हैं। भले ही, राजवीर और खुशी को माही व जय ने गोद लिया है, लेकिन वे उन्हें अपने बच्चों की तरह मानते हैं। दोनों बच्चे अक्सर जय और माही के साथ समय बिताते नजर आते हैं और अपनी छोटी बहन तारा के साथ खेलते दिखाई देते हैं। (ये भी पढ़ें- कुणाल खेमू पत्नी सोहा और बेटी इनाया संग बाइक राइडिंग एंजॉय करते आए नजर, शेयर की खूबसूरत फोटो)

वैसे, माही और जय की लाडली बेटी तारा अपने क्यूट एक्शंस से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। तो आपको तारा के कान छेदन की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.