जय भानुशाली-माही विज ने शेयर की बेटी तारा की पहली तस्वीर, फैंस ने कहा-हूबहू अपने पापा जैसी

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) ने अपनी बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) की पहली तस्वीर शेयर की है, जिसमें उसका चेहरा साफ देखने को मिला है। यहां देखिए नन्हीं परी की ये खूबसूरत तस्वीर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जय भानुशाली-माही विज ने शेयर की बेटी तारा की पहली तस्वीर, फैंस ने कहा-हूबहू अपने पापा जैसी

टेलीविजन की दुनिया के सबसे क्यूट कपल कहें जाने वाले जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज ( Mahhi Vij) के लिए साल 2019 काफी खास रहा है। ये साल जाते-जाते दोनों के दामन को खुशियों से भर गया। शादी के नौ साल बाद उनके घर एक प्यारी से बेटी ने जन्म लिया हैं। दोनों ने अपनी बेटी का नाम तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) रखा है। बेटी के जन्म से लेकर अब तक दोनों ने यूं तो उसके साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। लेकिन जितनी भी फोटोज शेयर हुईं हैं उनमें से एक में भी तारा का चेहरा साफ तरीके से देखने को नहीं मिला है, लेकिन आज यानी 25 दिसंबर को इस कपल ने अपने फैंस को क्रिसमस के मौके पर एक बड़ा सरप्राइज दिया है। जय और माही ने अपनी बेटी तारा की एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी तारा का चेहरा साफ तौर पर देखने को मिला है।

इस कपल ने एक बेहद ही खास मौके पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। दरअसल आज जय भानुशाली का जन्मदिन है। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को एक नहीं बल्कि दो-दो रिटर्न गिफ्ट दिया है। जय भानुशाली-माही विज ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी बेटी तारा जय भानुशाली अपने मम्मी और पापा के साथ हमेशा की तरह बेहद ही प्यारी और क्यूट नजर आ रही हैं। दोनों के फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि नन्हीं शहजादी को देखने के बाद टीवी जगत के तमाम सितारें भी अपने आप को नहीं रोक पाए और एक के बाद एक सेलेब्स ने जय-माही की बेटी की जमकर तारीफ की। शेयर की हुई तस्वीर में तारा क्यूट सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं हालांकि उन्होंने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया है। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

वहीं, इस तस्वीर को शेयर करने से कुछ दिनों पहले माही विज ने एक और तस्वीर अपनी और तारा की शेयर की थी। इस तस्वीर में माही विज ने अपनी बेटी को गोदी में पकड़ा हुआ था। वहीं, जय भानुशाली दोनों को गले लगाते हुए नजर आए थे। माही विज ने इस तस्वीर के साथ एक दिल छू लेने वाला मैसेज भी शेयर किया था। माही विज ने भी फोटो शेयर कर लिखा, 'दुनिया को अपनी बेटी को दिखाने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जब माही विज और जय भानुशाली के घर तारा का जन्म हुआ था तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। तारा के जन्म के वक्त जय भानुशाली ने उसकी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें केवल उनके पैर ही दिखाई दे रहे थे। उस तस्वीर के साथ जय ने कैप्शन में एक कविता भी लिखी थी। उस कविता को पढ़कर ये बात साफ हो गई थी कि जय पापा बनकर कितने खुश हैं। जय भानुशाली ने अपनी बात में लिखा था- टेन लिटिल फिंगर्स, टेन लिटिल टोज, मम्मीज आईज एंड डैडीज नोज। शुक्रिया राजकुमारी हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि एक्टर जय भानुशाली हमेशा से ही ये चाहते थे कि उनके घर एक प्यारी सी बेटी का जन्म हो। तारा के जन्म से पहले एक्टर ने एक रियल्टी शो में इस बात का जिक्र भी किया था कि वो चाहते है कि उनके घर एक बेटी पैदा हो। इसके साथ ही जय और माही ने पहले से ही दो बच्चों को गोद लिया हुआ हैं।  एक बेटी खुशी और दूसरे 3 साल के बेटे राजवीर। जय और माही दोनों को उतना ही प्यार करते हैं जितना की तारा को। इस कपल के लिए उनके तीनों बच्चे बहुत मायने रखते हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जय भानुशाली और माही विज की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की एक पार्टी में हुई थी। उस दौरान दोनों की ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई, लेकिन एक बार फिर दोनों अपने कॉमन फ्रेंड के ही जरिए एक कल्ब में मिले थे। इसके बाद वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और वो शादी के रुप में बदल गई। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

काफी लंबे समय तक जय और माही अपनी शादी को मीडिया से छुपाए रखा था।  22 फरवरी, 2012 को एक्टर विकास कलंतरी के संगीत समारोह में जब माही विज मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थी तो उस दिन इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों शादीशुदा हैं। उसी पार्टी में माही ने आखिरकार मीडिया के सामने यह खुलासा किया था कि उन्होंने और जय ने 11 नवंबर 2011 को सीक्रेट तरीके से शादी की थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा भानुशाली को देखकर कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। वहीं आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।
 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.