जय भानुशाली की बेटी तारा ने TV पर डैड को देख कहा- 'पापा आओ', माही विज ने वीडियो किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में, अपनी बेटी तारा का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जय भानुशाली की बेटी तारा ने TV पर डैड को देख कहा- 'पापा आओ', माही विज ने वीडियो किया शेयर

टीवी एक्टर व होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) इस समय पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के घर के अंदर बंद हैं, लेकिन वह इस बीच अपने परिवार को बहुत याद कर रहे हैं। यही नहीं, उनकी फैमिली भी उन्हें काफी मिस कर रही है। हाल ही में, जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि, उनकी बेटी तारा अपने डैड को कितना मिस कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

jay bhanushali

(ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 15' की एक्स-कंटेस्टेंट अफसाना खान जल्द करेंगी शादी, सिंगर ने बताया अपना वेडिंग प्लान)

दरअसल, माही विज ने 24 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बेटी तारा को अपने पिता जय से मिलने के लिए टेलीविजन स्क्रीन पर आने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में तारा अपने पापा को बुलाते हुए कहती हैं, 'पापा आ जाओ।' वह टीवी स्क्रीन पर अपने डैड को खोजने की कोशिश करती हैं। इसके आगे वीडियो में वह प्यारा क्षण आता है, जब वह टीवी स्क्रीन पर अपने डैडी को प्यार भेजते हुए किस करती हैं। माही ने इमोशनल लेकिन क्यूट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रवेश के लिए दरवाजा ढूंढ रही है...।'

कुछ दिनों पहले, माही ने तारा की जय की तस्वीर को किस करते हुए एक और खूबसूरत वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसे शेयर करते हुए "हमारे हीरो" के रूप में कैप्शन दिया था।

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत पति रितेश के साथ 'बिग बॉस' में करेंगी एंट्री, कहा- 'मैं बहुत खुश हूं')

हाल ही में, 'बिग बॉस' के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जय का इमोशनल साइड भी देखने को मिला था। अभिनेता से पूछा गया था कि, वह खेल में क्यों पिछड़ रहे हैं। सवाल का जवाब देते हुए वह भावुक हो गए थे और उन्होंने व्यक्त किया था कि, वह अपने परिवार को कितना याद कर रहे हैं। 

jay bhanushali

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में मोबाइल की इजाजत नहीं! पढ़ें पूरी रिपोर्ट)

इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने कहा था कि, "मैं इस साल शो नहीं करना चाहता था, क्योंकि मेरी बेटी तारा बहुत छोटी है। वह मुश्किल से बोल पाती है और अगर वह मुझे याद करती है, तो वह कह भी नहीं पाएगी और ना ही किसी से साझा कर पाएगी। मैंने वह समय देखा है, जब वह पैदा हुई थी और मैं उसे एक महीने तक छू भी नहीं सका था, क्योंकि वह समय से पहले पैदा हुई थी और मैं फिर से उससे दूर नहीं रहना चाहता था। मैं अपनी बेटी, पत्नी और परिवार को बहुत याद कर रहा हूं।"

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, शो में जय भानुशाली जितना अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा उनकी बेटी तारा और पत्नी माही भी उन्हें याद कर रही हैं। तो माही द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.