पापा जय भानुशाली की बाहों में आराम से लेटी हुई हैं बिटिया रानी तारा, देखें प्यार भरा ये वीडियो

टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने हाल ​ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali) के साथ एक बहुत ही प्यार भरा वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पापा जय भानुशाली की बाहों में आराम से लेटी हुई हैं बिटिया रानी तारा, देखें प्यार भरा ये वीडियो

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर व होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी माही विज (Mahi Vij) अक्सर अपनी बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali) के वीडियो व फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ​ही में एक बहुत ही प्यार भरा वीडियो जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

दरअसल, जय भानुशाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी को लाड प्यार करते हुए एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ''तेरे संग यारा खुशरंग बहारा, तू रात दीवानी मैं ज़र्द सितारा'' गाना बज रहा है। इस गाने पर जय भानुशाली अपनी बेटी को प्यार करते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक करीब 32000 लोगों ने देखा है।

इसके अलावा जय भानुशाली ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी बेटी के साथ कई फोटोज शेयर किए हैं। एक फोटो में तारा अपने पापा की बाहों में आराम से लेटी हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए जय ने लिखा है, ''मेरी बाहें तारा जय भानुशाली के लिए मोस्ट कम्फर्टेबल बेड की तरह हैं।'' वहीं दूसरी फोटो में भी तारा अपने पापा की बाहों में लेटी हुई हैं, और जय मोबाइल चला रहे हैं। 

वैसे, इस कपल ने अपनी बेटी तारा का भी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। इस पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोअर हैं। हालांकि, इसे तारा के पैरेंट्स ही हैंडल करते हैं। 

तारा के 1 साल पूरे होने पर शेयर किया था 'जर्नी वीडियो'

बेटी तारा के 1 साल पूरे होने पर 4 अगस्त 2020 को माही ने सोशल मीडिया तारा की जर्नी का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वो अपनी बेटी तारा का स्वागत करते हुए दिखाई दे रही हैं। अस्पताल से लेकर घर तक के सभी नजारे इस वीडियो में दिखाए गए हैं। बेटी के घर में पहले स्वागत से लेकर पहले जन्मदिन तक सब कुछ इस वीडियो में देखा जा सकता है। इसके अलावा कैसे सासु मां, माता-पिता और बाकी रिश्तेदार तारा के घर में आने से खुश हैं, ये सब इस जर्नी वीडियो में दर्शाया गया है।

माही ने इस वीडियो के साथ अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "मेरी योद्धा तारा, एक साल की हो गई। जब मैं डिलीवरी से पहले और बाद के वक्त को देखती हूं, तो पाती हूं कि वो कितने उतार-चढ़ाव वाले दिन थे। जब मेरा लेबर पेन शुरू हुआ, मुझे याद है कि मैं उस दिन लूडो खेल रही थी। बारिश का मौसम था। हम किसी तरह रात साढ़े नौ बजे अस्पताल भागे थे। इन सब उठापटक के बीच मेरे दिमाग में सिर्फ एक बात चल रही थी कि लड़का है या लड़की। मैं बहुत खुश हुई जब मुझे पता चला कि मैंने एक बेटी को जन्म दिया है।" अपने इस नोट में उन्होंने अस्पताल के डॉक्टर्स का भी धन्यवाद किया था और ये बताया था कि, ''उनकी बेटी तारा ही उनकी सबसे बड़ी मजबूती और कमजोरी है।'' 

कपल के हैं 3 बच्चे

जय और माही के 3 बच्चे हैं। हालांकि, उन्होंने बेटी खुशी व बेटे राजवीर को गोद लिया है, तो वहीं तारा उनकी खुद की बेटी है। खुशी व राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं, लेकिन दोनों बच्चों की पूरी जिम्मेदारी जय और माही ही उठाते हैं। जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है। 

तारा के पैदा होने के पहले माही ने एक इंटरव्यू में कहा था, "भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन इन दोनों बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होगी, और उन्हें वो सब कुछ मिलेगा जो वो अपने बच्चे के लिए करेंगी।" माही और जय इन दोनों बच्चों के साथ छोटे-बड़े सभी त्योहार सेलिब्रेट करते हैं।

फिलहाल, ये कपल अपनी बेटी तारा के साथ बेहद खुश है और इस कोरोना काल में जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज घर पर ही अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको जय भानुशाली द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.