जब जया बच्चन ने अपनी 'बहूरानी' ऐश्वर्या की खुलकर की थी तारीफ, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की एक-दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग है। यही नहीं, जया अक्सर अपनी 'बहू' की तारीफ करती हुई देखी जाती हैं। ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, आइए देखते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब जया बच्चन ने अपनी 'बहूरानी' ऐश्वर्या की खुलकर की थी तारीफ, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

अक्सर सास-बहू के रिश्ते को नोंक-झोक वाला रिश्ता कहा जाता है, दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा ना हो? ऐसा बेहद कम देखा जाता है, लेकिन बात जब जया बच्चन (Jaya Bachchan) और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हो, तो दोनों को एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा जाता रहा है। जया अपनी बहू ऐश्वर्या को परफेक्ट बहू बताती हैं और ये हम नहीं बल्कि उनका एक थ्रोबैक वीडियो कह रहा है, जिसमें आप जया को ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए खुद देख सकते हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

दरअसल, टीवी के फेमस शो 'कॉफी विद करण' के एक पुराने इंटरव्यू में आप देख सकते हैं कि जया कैसे ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर रही हैं। वीडियो में हम उन्हें अपनी बहू की प्रशंसा करते हुए और खुले तौर पर यह कहते हुए देख सकते हैं कि वो ऐश्वर्या से काफी प्यार करती हैं। जब करण ने जया से ऐश्वर्या के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, "वो प्यारी हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं और आप जानते हैं कि मैंने उनसे हमेशा प्यार किया है।" वहीं, जब करण ने उनसे पूछा कि क्या ऐश्वर्या परिवार के लिए सही विकल्प हैं? तो इस पर जया ने कहा था, "मुझे ऐसा लगता है, ये आश्चर्यजनक है कि वो खुद इतनी बड़ी स्टार हैं, लेकिन जब हम एक साथ होते हैं तो मैंने कभी भी उन्हें खुद को आगे करते नहीं देखा। मुझे उनकी ये क्वालिटी पसंद है।" (ये भी पढ़ें: पांच ऐसे मौके जब ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच दिखी कमाल की बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें)

जया आगे कहती हैं, "मुझे ये पसंद है कि वो चुपचाप पीछे खड़ी रहती हैं, वो चुप रहती हैं और वो सुनती हैं। एक और खूबसूरत बात ये है कि वो परिवार से जुड़ी हुईं हैं और जानती हैं कि कौन उनके अच्छे दोस्त हैं।" आखिर में करण ने उनसे पूछा कि, 'क्या उन्हें लगता है कि वो आदर्श श्रीमती अभिषेक बच्चन हैं? तो इस पर जया तुरंत कहती हैं, "हां, मुझे ऐसा लगता है।" (ये भी पढ़े: ये 10 परिवार कर रहे बॉलीवुड पर राज, सिखाते हैं असल जिंदगी में अपनों के सही मायने)  

Bachchan Family

जब अभिषेक ने बताई थी सास-बहू की ये बात

डीएनए के साथ साल 2015 के एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बॉन्डिंग के बारे में कहा था, "मां और ऐश मेरे खिलाफ गैंग बनाकर रखते हैं और वो बंगाली में कुछ कहते रहते हैं। मॉम को इस भाषा का पता है क्योंकि वो बंगाली हैं और ऐश्वर्या ने फिल्म 'चोखेर बाली' में रितु दा (स्वर्गीय रितुपर्णो घोष) के साथ काम किया था। दोनों इस भाषा को काफी अच्छी तरह से बोल सकती हैं। इसलिए जब भी उन्हें मेरे खिलाफ टीम बनानी होती है, तो वो बंगाली भाषा में बात करना शुरू कर देती हैं।"

इससे पहले भी जया का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आप उन्हें ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए देख सकते हैं। ये प्यारा वीडियो 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' समारोह का है, जिसमें जया ने ऐश्वर्या के लिए अपने विचार व्यक्त किए थे और उस वक्त उनकी आंखों से आंसू भी निकल गए थे। उन्होंने कहा था, "आज मैं एक शानदार और प्यारी लड़की के लिए फिर से एक सास बनने जा रही हूं, जिसके पास वैल्यू, मर्यादा और एक प्यारी मुस्कान है। परिवार में आपका स्वागत है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।" (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के बच्चन फैमिली में शामिल होने पर जया बच्चन ने ऐसे किया था स्वागत, देखें वीडियो) 

तो इस थ्रोबैक वीडियो को देखने के बाद आप जान गए होंगे कि जया बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच की बॉन्डिंग कैसी है? खैर, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.