बेटे अभिषेक संग सेल्फी लेने पर फैंस और पैपराजी पर नाराज हुईं जया बच्चन, कहा- 'कुछ तो मर्यादा रखो'

हाल ही में, एक्टर अमिताभ बच्चन की पत्नी व एक्ट्रेस जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जया फैंस पर गुस्सा करती दिख रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

बेटे अभिषेक संग सेल्फी लेने पर फैंस और पैपराजी पर नाराज हुईं जया बच्चन, कहा- 'कुछ तो मर्यादा रखो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस व राजनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) के गुस्से से हर ​कोई परिचित है। उन्हें अक्सर पब्लिक प्लेस पर भी फैंस से लेकर पैपराजी तक पर अपना गुस्सा जाहिर करते देखा गया है। हाल ही में, एक बार ऐसा ही हुआ है। इस बार वह अपने बेटे के साथ सेल्फी ले रहे फैंस और पैपराजी दोनों पर बुरी तरह भड़क उठी हैं। अब इस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो र​हा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें : IAS अतहर आमिर खान दूसरी बार बने दूल्हा, डॉ. महरीन काजी से किया भव्य निकाह)

दरअसल, 5 अक्टूबर 2022 को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जया का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जया बच्चन को उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। 

(ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट को नहीं पता है अपना बैंक बैलेंस, कहा- 'मेरी मां संभालती हैं मेरे पैसे')

वीडियो में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन एक कार से बाहर निकलते हैं और इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर एंट्री करते हैं। अभिषेक पैपराजी को देखकर 'हाय' करते हैं। जबकि जया वहां मौजूद पैपराजी से खफा नजर आईं। अब जाहिर सी बात है कि अपने बीच जया बच्चन और अभिषेक को देख फैंस एक्साइटेड हो गए और फिर जैसा कि हर फैन बिहेव करता है, सभी जया और अभिषेक से मिलना और उनके साथ फोटो क्लिक कराना चाहते थे। हालांकि, अभिषेक बच्चन तो खुशी-खुशी फैंस से मिले, सेल्फी भी क्लिक कराई, लेकिन फैंस के यूं घेरने और सेल्फी क्लिक करने से जया बच्चन को काफी परेशानी हुई और वह पैपराजी पर चिल्लाते हुए कहती हैं, “आप क्या कर रहे हैं? हद होती है। कुछ तो मर्यादा रखो”

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें)

इससे पहले, 4 अक्टूबर 2022 को भी जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक्ट्रेस काजोल के साथ नज़र आई थीं। दरअसल, जया बच्चन मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। इस दौरान काजोल, जया बच्चन को मास्क में देखकर चिल्लाते हुए कहती हैं, ''मास्क निकालना पड़ेगा, चाहे कुछ भी हो।'' हालांकि, काजोल ने ये बस हंसी-मजाक में कहा था। 

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

खैर, जया बच्चन का पैपराजी पर यूं चिल्लाना अब तो आम बात हो गई है। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.