नानी जया बच्चन संग शाॅपिंग पर निकले अगस्त्य नंदा, कैरी बैग लिए सामने आईं फोटोज व वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ मार्केट में स्पॉट की गईं, जिसकी कुछ तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नानी जया बच्चन संग शाॅपिंग पर निकले अगस्त्य नंदा, कैरी बैग लिए सामने आईं फोटोज व वीडियो

बच्चन फैमिली अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। चाहे बात प्रोफेशनल लाइफ की हो या पर्सनल लाइफ की, बच्चन परिवार का कोई न कोई सदस्य हर दिन जरूर सुर्खियां बटोरता है। हालांकि, इस बार बिग बी की फैमिली से हेडलाइन में और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) हैं, जो अपनी नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ क्रिसमस की शॉपिंग करते हुए स्पॉट किए गए हैं।

दरअसल, ये बात दिलचस्प इसलिए है क्योंकि शुरुआत से ही बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के लाडले अगस्त्य सोशल मीडिया और पैपराजी से हल्की दूरी बनाते हुए नजर आए हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं अगस्त्य की जया बच्चन के साथ शॉपिंग करते हुए फोटोज व वीडियो। (ये भी पढ़ें: कृष्णा श्रॉफ ने Ex बॉयफ्रेंड एबन के साथ ब्रेकअप पर खुलकर की बात, जानें क्या कहा टाइगर की बहन ने)

सोशल मीडिया पर सामने आईं फोटोज में जया को एक मल्टी-कलर्ड कुर्ते में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने ऑरेंज कलर के पलाजो के साथ पेयर किया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मैरून दुपट्टे के संग बालों में क्रीम कलर का क्लच लगाया हुआ है। इसके साथ ही, देश में कोरोना के कहर के चलते जया ने चेहरे पर व्हाइट कलर का मास्क लगा रखा है। वहीं, मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी और विरल भयानी द्वारा शेयर की गईं इन फोटोज व वीडियो में अगस्त्य लाइट कलर की टीशर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। कैजुअल लुक अपनाने के लिए उन्होंने अपनी टीशर्ट को डेनिम जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया हुआ है। अगर वीडियो को नजदीक से देखें, तो पाएंगे कि ये लोकेशन बांद्रा के एक स्टोर की है। इस स्टोर में जया अपने नाती के लिए स्पोर्ट्स शूज खरीदने पहुंची थीं। 

बिग बी पहनते हैं अगस्त्य के नाम का कफलिंक

कुछ दिनों पहले, अगस्त्य का नाम तब चर्चा में आया था जब बिग बी ने पॉपुलर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 12 के एक एपिसोड के दौरान अपने कफलिंक को लेकर एक रोचक बात शो के एक कंटेस्टेंट के साथ शेयर की थी। अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उनके उस कफलिंक में सभी बच्चों का नाम है और जो उन्होंने उस वक्त पहना है, उसमें उनके नाती अगस्त्य और आराध्या का नाम लिखा है। बिग बी ने बताया था कि वह अगस्त्य को बहुत याद करते हैं, इसलिए उन्होंने उसे पहन रखा है। (ये भी पढ़ें: 2021 में रणबीर कपूर संग शादी के रूमर्स पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं सिर्फ 25 साल की हूं)

लाइमलाइट से दूर रहते हैं अगस्त्य

श्वेता नंदा के लाडले अगस्त्य लाइमलाइट से दूर रहते हैं और सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। हालांकि, जब भी वो कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, वह जमकर वायरल होती है। अगस्त्य लॉकडाउन के दौरान मुंबई में ही रह रहे थे। इस दौरान वह अपनी लुक्स और पर्सनैलिटी पर काफी ध्यान दे रहे थे और अपने नाना अमिताभ बच्चन के साथ जिम में पसीने बहा रहे थे।

जब नाती अगस्त्य थे अमिताभ के जिम पार्टनर

अमिताभ बच्चन ने अपने मुंबई स्थित घर जलसा में अपने बच्चे श्वेता बच्चन नंदा व अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और नाती-पोते नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन के साथ अपना लॉकडाउन का समय बिताया था। इस दौरान, एक्टर ने सारा ध्यान अपनी फिटनेस पर दिया था। कुछ महीनों पहले, बिग बी ने अपने वर्कआउट पार्टनर के साथ एक मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, और ये पार्टनर कोई और नहीं बल्कि उनके नाती अगस्त्य थे। इस तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा था, “फाइट..फिट से फाइट करो..फाइट को फिट करो...रिफ्लेक्टिव मिरर्स..उल्टी तस्वीर...और अपने नाती से इंस्पिरेशन।” (ये भी पढ़ें: दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, पेरेंट्स की एनिवर्सरी पर शेयर की ये खास तस्वीर)

Amitabh Bachchan and Agastya Nanda

अगस्त्य के ग्रेजुएशन पर बिग बी हुए थे इमोशनल

वहीं, मई 2019 में अगस्त्य नंदा की लंदन में स्थित सेवनॉक्स स्कूल से ग्रेजुएशन होने के बाद उनके दादू अमिताभ ने अपने नाती के इस स्पेशल डे पर ब्लॉग में अपनी फीलिंग्स शेयर की थीं। एक्टर ने लिखा था, “एक और हजारों मील दूर नाती ग्रेजुएट हो गए और ये मोमेंट गर्व और ख़ुशी का है। पूरी फैमिली उसके साथ है और उसको बधाई देने के लिए कई मैसेज और फोटोज चारों तरफ से आ रहे हैं। लेकिन, ऐसा लगता है कि अभी तो वो पैदा हुआ था और हम सब उसकी मां के पास ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थे और प्यार से उसे गोद में खिला रहे थे। वहीं, आज वो बिग बॉय है जो सूट में बिल्कुल ब्रिटिश की तरह लग रहे हैं, और फैमिली के सभी सदस्यों से लंबे लग रहे हैं। अभी ये देखना बाकी है कि वो अभिषेक और मुझसे कितने लंबे हैं।”

Navya Naveli Nanda and Agastya Nanda

फिलहाल, जया और अगस्त्य की शॉपिंग से ऐसा लग रहा है कि बच्चन फैमिली में क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां अभी से ही शुरू हो चुकी हैं। तो आपको जया और अगस्त्य की सामने आईं फोटोज व वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- manav.manglaniviralbhayani)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.