जेनिफर विंगेट संग अफेयर की अफवाहों का तनुज विरवानी ने उड़ाया मजाक, कहा- ये बच्चों का खेल है

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और उनके को-एक्टर तुनज विरवानी (Tanuj Virmani) के अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर थी। लेकिन अब दोनों ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्या कहती नजर आईं एक्ट्रेस।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जेनिफर विंगेट संग अफेयर की अफवाहों का तनुज विरवानी ने उड़ाया मजाक, कहा- ये बच्चों का खेल है

आज के समय में लोगों के बीच सच्चाई कम बल्कि अफवाहें ज्यादा सुनने को मिलती हैं। कई बार ऐसी अफवाहें किसी इंसान को लेकर उठने लगती है, जिसके पीछे न तो कोई सच्चाई होती है और न ही कोई मतलब। ये सब चीजें तभी खुलकर सामने आती है, जब उससे जुड़ा कोई व्यक्ति उन अफवाहों पर बोलता हुआ नजर आता है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और एक्टर के तनुज विरवानी (Tanuj Virmani) के साथ भी हुआ है, जिनके अफेयर की खबरें जंगल में लगी आग की तरह लोगों के बीच इन दिनों फैल रही हैं। जेनिफर और तनुज विरवानी ने एक साथ वेब सीरिज कोड एम में साथ काम किया है।

ऐसी खबरें इन दिनों जेनिफर विंगेट और उनके को-एक्टर तनुज विरवानी को लेकर आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार ये भी कहा गया था कि दोनों पोलैंड में एक साथ न्यू ईयर का आगाज कर रहे हैं। लेकिन इन सभी बातों पर अब खुद जेनिफर और तनुज विरवानी बात करते हुए नजर आए। स्पॉटबॉय ने जब दोनों से इस बारे में सवाल किया तो इसका जवाब देते हुए एक्टर तनुज विरवानी ने कहा- हमने एक-दूसरे को फोन किया और साथ में हंसने लगे। हम दुनिया के दो अलग-अलग हिस्सों में छुट्टियां मना रहे थे। और ये सब सिर्फ हमारे क्रिसमस और नए साल की छुट्टी पर हुआ। लोग इन दिनों 2 और 2 को जोड़ते हैं और इसे 22 बना देते हैं। (ये भी पढ़े: ब्रेकअप की खबरों के बीच सना खान ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ये रोमांटिक फोटोज, देखिए उनका दिलकश अंदाज)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, जेनिफर ने बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि इस तरह की बातों का उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा,आप मुझे इतने सालों से जानते हैं। क्या किसी खबर ने मुझे कभी परेशान किया है? जिस पर तनुज ने हंसते हुए कहा, 'यह सब कुछ भी नहीं बस बच्चों का खेल है। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बनवाया ये शानदार टैटू, तस्वीर हुई वायरल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही भले ही जेनिफर और तनुज ने पहली बार एक साथ कोड एम में काम किया है, लेकिन 10 साल बाद जाकर दोनों का रियल लाइफ में रीयूनियन भी हुआ। इसके बारे में बात करते हुए तनुज ने खुलासा किया, 'एक दिन जब हम शूटिंग कर रहे थे, जेनिफर ने मुझे याद दिलाया कि वह लगभग 10 साल पहले मेरे घर पार्टी में आई थी। तो चलिए इन दोनों स्टार्स की बातों से तो ये साफ हो गया है कि उनके बीच अफेयर जैसा कुछ भी नहीं है। 

आपको बता दें कि जेनिफर का एक्टर करण सिंह ग्रोवर से तलाक हो चुका है। सीरियल दिल मिल गए के सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था, लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। वैसे जेनिफर कभी भी अपनी पहली शादी के बारे में बात करने से नहीं घबराती हैं। हाल में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा था कि उनकी टूटी शादी से उनकी जिंदगी में प्यार की कमी नहीं हुई है, वो फिर से प्यार करने और घर बसाने के लिए एकदम तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: अपनी ड्रेस को लेकर फिर सुर्खियों में छाईं प्रियंका चोपड़ा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश )

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वैसे क्या आप जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी को एक कपल के रुप में देखना चाहते थे। इस बारे में हमें कमेट करके जरुर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.