एक बार फिर जेनिफर विंगेट का धड़का दिल, क्या कर बैठी अपने ही को स्टार से प्यार, यहां जानिए पूरा सच

सोनी टीवी की मशहूर सीरियल बेहद 2 में नजर आ रही जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आजकल तनुज विरवानी संग खास चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में क्या एक बार फिर जेनिफर विंगेट दोबारा इश्क का गुल खिलाने जा रही हैं?

img

By Tripti Sharma Last Updated:

एक बार फिर जेनिफर विंगेट का धड़का दिल, क्या कर बैठी अपने ही को स्टार से प्यार, यहां जानिए पूरा सच

रिश्तों में खाई चोट से उभर पाने में जितना समय लगता हैं उससे कई ज्यादा समय किसी को उस चोट का मलहम बनने में लगता हैं। लेकिन कुछ घाव ऐसे होते हैं जिनके दर्द की आदत सी बन जाती है, जो समय के साथ-साथ हमारे शरीर का अभिन्न हिस्सा बनने में देर नहीं करते। लेकिन वो कहते हैं न कि वक्त धीरे-धीरे हर जख्म को भर देता हैं, कुछ ऐसा ही आज हमें टीवी की दुनिया में बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के साथ होता हुआ नजर आ रहा हैं। साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ अपनी शादी को नाकाम होता देख मानों जेनिफर विंगेट को इस दर्द की आदत सी हो गई हो लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें एक बार फिर इस लाइलाज बिमारी का इलाज मिल गया है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर अब अपने वेब सीरीज 'कोड M' के को-स्टार तनुज विरवानी को डेट कर रही हैं। 

खबरें हैं कि जेनिफर विंगेट अपने को-स्टार तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री, जो पहले करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में अनबन को लेकर चर्चा में बनी हुई थी वहीं एक बार फिर उनका नाम तनुज विरवानी के साथ जोड़ा जा रहा हैं। बता दें तनुज विरवानी अमेजन प्राइम ओरिजिनल की 'इनसाइड एज' को लेकर चर्चा में हैं जहां उन्होंने एक घिनौने क्रिकेटर के रूप में प्रसिद्धि हासिल की हैं। वहीं एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार कहा तो ये भी जा रहा है कि इस समय दोनों पोलैंड में एक साथ न्यू ईयर का आगाज करने के लिए पहुंचे हुए हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पेटल ने शेयर की बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखा- रब दी मेहर)

बता दें जेनिफर ने 'कसौटी जिंदगी की' के सेट पर पहली बार करण सिंह ग्रोवर से मुलाकात हुई थी। यही नहीं सीरियल दिल मिल गए के सेट के दौरान उनका प्यार खिल उठा था। वहीं अपनी टूटी शादी को लेकर जेनिफर कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं। हाल में भी बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा है कि उनकी टूटी शादी से उनकी जिंदगी में प्यार की कमी नहीं हुई है, वो फिर से प्यार करने और घर बसाने के लिए एकदम तैयार हैं।

(फोटो-इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा ‘रिश्ते में फेल हो जाना एक कठिन समय है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम जिंदगी में आने वाली हर खुशी के लिए दरवाज़ा बंद कर दें। इस वजह से मेरी जिंदगी में प्यार की कमी नहीं हुई है बल्कि मैं हर वक़्त खुश और प्यार में होती हूं। बता दें तनुज से पहले जेनिफर का नाम हर्षद चोपडा और सेहबान अजीम के साथ भी जोड़ा जा चुका हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ ऐसे मनाया संडे, मैंचिंग आउटफिट में दिखा रोमांटिक अंदाज)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि जेनिफर फिलहाल सोनी टीवी की मशहूर सीरीज बेहद 2 में नजर आ रही हैं। वहीं तनुज विरवानी चंद वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। हाल ही में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आई वेब सीरीज उनके किरदार को लेकर खासा चर्चा में रही हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो 'बेहद 2' के किरदार माया के लिए जेनिफर को तकरीबन 1.80-1.85 लाख रुपए प्रतिदिन के हिसाब दिए जा रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि छोटे पर्दे पर बहुत ज्यादा मांग होने के कारण जेनिफर को इतनी ज्यादा फीस दी जा रही है। वहीं 'बेहद 2' में रूद्र रॉय का किरदार निभा रहे शिविन नारंग को हर दिन 85-90 हजार हर्जाना मिल रहा हैं। (ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कपूर फैमिली ने शुरू की तैयारियां, ग्रैंड वेडिंग के लिए ये हैं खास प्लान)

आपको बताते करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर टीवी शो ‘दिल मिल गए’ की शूटिंग के दौरान करीब आये थे। बाद में दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में तलाक ले लिया। वैसे इस शादी से पहले करण टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से तलाक ले चुके थे। अब करण और जेनिफर दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वैसे आप जेनी के इस प्यार के बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.