'झलक दिखला जा 10' के कंटेस्टेंट्स की फीसः रुबीना से फैजल तक जानें कौन है सबसे महंगा प्रतियोगी

यहां हम आपको फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'झलक दिखला जा 10' के कंटेस्टेंट्स की फीसः रुबीना से फैजल तक जानें कौन है सबसे महंगा प्रतियोगी

छोटे पर्दे का पॉपुलर रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla jaa) अपने 10वें सीजन के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बार शो में टीवी के कई चर्चित सितारे शामिल होंगे, जिनकी वजह से शो का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा सेलेब्स शो के हर एपिसोड के लिए कितने रुपए फीस चार्ज करते हैं? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं 'झलक दिखला जा 10' के कंटेस्टेंट्स की फीस के बारे में। 

jhalak

रुबीना दिलैक की फीस

rubina

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है टीवी की फेमस 'छोटी बहू' रुबीना दिलैक का। रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना 'झलक दिखला जा 10' के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं। 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना एक एपिसोड के लिए 7 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं। 

शिल्पा शिंदे की फीस

shilpa shinde

'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे भी फीस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। 'अंगूरी भाभी' के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस 'झलक दिखला जा 10' के हर एपिसोड के लिए 5 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं।

फैजल शेख बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट

faisal

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। स्टंट करने के बाद अब फैजल डांस में अपना दम दिखाएंगे। रिपोर्ट है कि वह 'झलक दिखला जा 10' के लिए प्रति एपिसोड 10 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं।

निया शर्मा की फीस

nia sharma

(ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें बच्चा यादव और चंदू की पत्नी के बारे में)

सोशल मीडिया क्वीन निया शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' की विनर रह चुकी हैं। वह छोटे पर्दे का एक बड़ा नाम हैं। हालांकि, ये पहली बार है जब वह किसी डांस रियलिटी शो में नजर आ रही हैं। 'झलक दिखला जा' के लिए निया 2.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड चार्ज कर रही हैं। 

धीरज धूपर की फीस

dheeraj dhoopar

(ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के कलाकारों की फीस: कपिल के एक एपिसोड का चार्ज जानकर हो जाएंगे हैरान)

'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर छोटे पर्दे के चर्चित सितारे हैं। धीरज ने 'झलक दिखला जा 10' के लिए अपने चलते शो को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह प्रति एपिसोड 2.5 लाख रुपए की फीस पर अपने फैंस का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

अली असगर की फीस

alia asgar

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की 'दादी' बनने वाले अली ने अपनी कॉमेडी का कमाल तो खूब दिखाया है, अब वह अपने डांस का दम दिखाने के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक, वह 'झलक दिखला जा 10' के लिए प्रति एपिसोड 2 लाख रुपए की फीस पर राजी हुए हैं।

अमृता खानविलकर की फीस

amruta

(ये भी पढ़ें- जन्नत ज़ुबैर से रुबीना दिलैक तक: 'खतरों के खिलाड़ी 12' में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले कंटेस्टेंट्स)

अमृता खानविलकर छोटे पर्दे का पॉपुलर नाम हैं। वह 'राजी' जैसी फिल्म में भी काम कर चुकीं हैं। अब वह डांस के जरिए फैंस को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि वह प्रति एपिसोड 1 लाख रुपए फीस लेंगी।

गश्मीर महाजनी की फीस

gashmir

'स्टार प्लस' के शो 'इमली' फेम गश्मीर महाजनी भी अपने सीरियल को छोड़कर 'झलक दिखला जा' में डांस करते नजर आएंगे। आंकड़ों की मानें, तो वह एक एपिसोड के लिए मात्र 70 हजार रुपए की फीस ले सकते हैं। 

होस्ट और जजों की फीस भी जान लीजिए

jhalak

'झलक दिखला जा 10' में माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर बतौर जज नजर आएंगे। शो के होस्ट मनीष पॉल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जजों में सबसे महंगी जज माधुरी हैं, जो हर एपिसोड के 30 लाख रुपए ले रही हैं। वहीं, नोरा 25 लाख और करण 20 लाख रुपए फीस के तौर पर ले रहे हैं। वहीं, मनीष पॉल 5 लाख रुपए चार्ज करेंगे। 

jhalak

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.