'झलक दिखला जा 10' के मंच पर नीति टेलर हुईं इमोशनल, रोते हुए कहा- 'हम भी बहुत मेहनत करते हैं'

हाल ही में, सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर इमोशनल हो गईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

'झलक दिखला जा 10' के मंच पर नीति टेलर हुईं इमोशनल, रोते हुए कहा- 'हम भी बहुत मेहनत करते हैं'

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के 9वें सीजन ने छोटे पर्दे पर खूब धमाल मचाया था और अब इसका 10वां सीजन भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में निया शर्मा, रुबीना दिलैक, पारस कलनावत, धीरज धूपर, अमृता खानविलकर और नीति टेलर (Niti Taylor) समेत सभी कंटेस्टेंट अपने डांस से झलक के मंच पर आग लगा रहे हैं। उनकी परफॉर्मेंस ऑडियंस के दिल में खास जगह बना रही है। हाल ही में, शो की कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस नीति टेलर मंच पर भावुक हो गईं और एक्ट्रेस की आंखों से आंसू आ गए। आइए आपको विस्तार से बताते हैं। 

Niti

(ये भी पढ़ें : शाहरुख खान की शर्टलेस फोटो पर गौरी खान ने किया मजेदार कमेंट, एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे एक्टर)

दरअसल, 'झलक दिखला जा 10' के प्रशंसक लगातार कह रहे हैं कि नीति टेलर और उनके साथी आकाश थापा सीजन के अंडररेटेड प्रतियोगियों में से एक हैं। दोनों शो में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन कई लोगों को लगता है कि चैनल उन्हें दरकिनार करने की कोशिश कर रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में नीति और आकाश ने बेहद अच्छा प्रदर्शन किया था, जिस पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने नीति टेलर की प्रशंसा की थी।

 

(ये भी पढ़ें- प्रेग्रेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने बनाया स्वादिष्ट पिज्जा, एक्ट्रेस ने किया धन्यवाद)

माधुरी दिक्षित ने नीति और आकाश के डांस को बेहद शानदार बताते हुए कहा, ''आप दोनों के भाव शानदार थे। आज की अभिनेत्रियों को शर्मीली और शालीन दिखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन नीति आपने अपने भावों को बखूबी निभाया।'' इस बात पर नीति काफी भावुक हो गईं और उन्होंने अपने मन की बात सामने रखते हुए कहा, ''हम ज्यादा कुछ बोलते नहीं हैं, लेकिन हम भी बहुत मेहनत करते हैं।'' यह पहली बार है, जब नीति ने शो में अपनी बात सामने रखी है। एक्ट्रेस की इस प्रतिक्रिया के बाद से लोग सोशल मीडिया पर नीति की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप भी देखिए ये कमेंट्स।   

इससे पहले, 17 सितंबर 2022 को शो में नीति की परफॉर्मेंस देखकर बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर की आंखों से आंसू आ गए थे। दरअसल, यह एपिसोड फैमिली स्पेशल था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट फैमिली स्पेशल परफॉर्मेंस करते दिखाई दिए थे। वहीं, नीति टेलर अपने पार्टनर आकाश थापा के साथ करण जौहर के बच्चों यश और रूही के ऊपर परफॉर्म करते हुए नज़र आए थे, जिसमें नीति टेलर, करण की बेटी रूही बनी थीं और आकाश उनके बेटे यश का रोल निभा रहे थे।

 

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से पहले पेड़ से की थी शादी! इसके लिए एक्ट्रेस को होना पड़ा था शर्मिंदा)

नीति और आकाश, सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने ‘तू जो मिला’ पर परफॉर्म कर रहे थे। ये देखकर करण जौहर अपने आंसू नहीं रोक नहीं पाए और खूब रोने लगे थे। इसके बाद करण ने कहा था कि वह बहुत धन्य महसूस करते हैं कि उनकी जिंदगी में यश और रूही हैं।

खैर, आप नीति की इस प्रतिक्रिया पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.