जेपी दत्‍ता की बेटी निधि ने निर्देशक बिनॉय गांधी से की सगाई, सामने आई तस्वीरें, देखें इंगेजमेंट रिंग

मशहूर निर्माता, निर्देशक जे.पी. दत्ता (J.P. Dutta) की बेटी व एक्ट्रेस निधि दत्ता (Nidhi Dutta) ने निर्देशक बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) के साथ सगाई ​कर ली है। जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जेपी दत्‍ता की बेटी निधि ने निर्देशक बिनॉय गांधी से की सगाई, सामने आई तस्वीरें, देखें इंगेजमेंट रिंग

मशहूर निर्माता, निर्देशक जे.पी. दत्ता (J.P. Dutta) और अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी (Bindiya Goswami) की बेटी व एक्ट्रेस निधि दत्ता (Nidhi Dutta) ने निर्देशक बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) के साथ सगाई ​कर ली है। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, आइए आपको दिखाते हैं।  

निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की सगाई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मुंबई में एक छोटे से कार्यक्रम में परिवार और दोस्तों के करीब 25 लोगों की मौजूदगी में सगाई की रस्‍म पूरी की गई। इस अवसर पर पूरा दत्‍ता परिवार काफी खुश नजर आया। जानकारी के मुताबिक अब दिसंबर महीने में दोनों की शादी होगी। 

सगाई के दौरान जहां निधि जहां पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं, वहीं उनके मंगेतर बिनॉय गोल्‍डन कलर के कुर्ते में दिखाई दिए। दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे। सगाई के मौके पर निधि और उनके मंगेतर बिनॉय गांधी ने कैमरे के सामने खूब पोज दिए, वहीं दत्‍ता परिवार ने खूब नाच गाना भी किया और इस जश्‍न को धूमधाम से मनाया। सामने आई सगाई की इन तस्वीरों में इंगेजमेंट रिंग को भी देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज)  

यहां देखें सगाई की फोटोज

सगाई से पहले 27 अगस्त 2020 को निधि की मेहंदी की रस्‍म हुई थी जिसकी फोटोज भी फैंस को खूब पसंद आई थीं। इन तस्वीरों को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ ही निधि और बिनॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। तो आइए देखें मेहंदी सेरेमनी की फोटो। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

यहां देखें मेहंदी सेरेमनी की फोटोज

कैसे एक-दूसरे से मिले निधि और बिनॉय

ई-टाइम्स के को दिए इंटरव्यू में वे कैसे एक-दूसरे से मिले, इस बारे में बात करते हुए, निधि ने बताया था कि, “हमारी प्रेम कहानी में मेरे माता-पिता की तरह कई समानताएं हैं। मॉम और डैड की मुलाकात सरहद नामक एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जिसे डैड का निर्देशन माना जाता था। इस फिल्म ने कभी भी दिन की रोशनी नहीं देखी, लेकिन बाद में उनकी खुशी का कारण बन गई। कुछ ऐसे ही बिनॉय को हमारी कंपनी के लिए एक फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करनी थी, और मुझे इसमें अभिनय करना था। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले। वह फिल्म जिसे कभी रिलीज नहीं करना था, लेकिन यह हमारे रिश्ते की शुरुआत थी।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो 20 जोड़ियां, जिन्होंने साथ जीने-मरने का देखा था सपना, फिर ऐसे हो गये अलग)  

Nidhi

निधि और बिनॉय के परिवारों ने COVID-19 महामारी के कारण आंशिक लॉकडाउन के बावजूद, 11-दिवसीय गणेशोत्सव के दौरान अपने रिश्ते को औपचारिक बनाने का फैसला किया। वह कहती हैं, "एक परिवार के रूप में, हम हमेशा इसी 11 दिनों के दौरान सभी चीजों को शुभ करना चाहते हैं जब भगवान गणेश हर साल आते हैं, और यह एक परंपरा है कि जो मेरे माता-पिता नहीं तोड़ना चाहते हैं।" 

बिनॉय मेरे मुस्कुराने की वजह हैं: निधि

बिनॉय और उसके साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, निधि कहती हैं, "बिनॉय मेरे मुस्कुराने की वजह हैं। मैंने हमेशा अपने परिवार में एक बेटा होने की कोशिश की है, ज़िम्मेदार बनते-बनते हम बड़े हो गए और कहीं न कहीं मैं यह भूल गई कि मुझे दुबले होने के लिए क्या करना है। बिनॉय मेरी खुशी का हिस्सा हैं, और मेरी मुस्कान के पीछे का कारण। अब ये रिश्ता पांच साल का हो चुका है। मुझे लगता है कि वह मेरे माता-पिता और बहन हैं। बिनॉय के साथ जितना मैं हूं उससे ज्यादा प्यार है। हमारे पास बहुत कुछ है- मेरे डैड, मॉम, बिनॉय और मैं एक ही इंडस्ट्री से आते हैं। यह एक-दूसरे को समझने में मदद करता है। ईमानदारी से, जिस तरह का प्यार और समय वह मुझे देता है, मैं और मेरे माता-पिता, उससे बेहतर जीवन साथी के लिए नहीं सोच सकती थी।''

निधि के बारे क्या कहते हैं बिनॉय 

वहीं, बिनॉय ने कहा कि, "निधि मेरा ब्रह्मांड है। वह मुझे हर तरह से संभव दिखती है और बेहतर महसूस कराती है। अगर मैं खुश रहना चाहता हूं, तो मैं उसे फोन करता हूं। अगर मैं किसी चीज से दुखी हूं, तो मैं उसे फोन करता हूं, कुछ स्क्रिप्ट पर विचार करना होता है तो मैं उसे कॉल करता हूं, और अगर कुछ खाने के लिए है, तो मैं उसे फोन करता हूं। मूल रूप से, मेरा दिल उसकी वजह से धड़कता है। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी मार्गदर्शक और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे जीवन का प्यार है।"

वैसे, आपको ये जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Cover and Images Courtesy: Instagram , Recall Pictures Inc.)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.