कपिल शर्मा ने नीतू कपूर से पूछा- 'क्या आपने आलिया को सौंपी थीं घर की चाबियां?' हंसने लगीं एक्ट्रेस

'द कपिल शर्मा शो' के इस सीजन के फिनाले एपिसोड में 'जुग जुग जियो' की स्टार कास्ट पहुंची थी। इस दौरान कपिल ने नीतू कपूर से उनकी बहू आलिया को लेकर एक ऐसा सवाल किया था, जिसे सुनकर सभी हंसने लगे।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कपिल शर्मा ने नीतू कपूर से पूछा- 'क्या आपने आलिया को सौंपी थीं घर की चाबियां?' हंसने लगीं एक्ट्रेस

टीवी के फेसम कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के इस सीजन का फिनाले एपिसोड 5 जून 2022 को प्रसारित हुआ था। फिनाले एपिसोड में अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की स्टार कास्ट मेहमान बनकर पहुंची थी। इस दौरान शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kappor) से उनकी बहू आलिया भट्ट के बारे में ऐसा सवाल पूछा था, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी मेहमान और ऑडियंस ठहाके मारकर हंसने लगे। 

NEETU KAPOOR

(ये भी पढ़ें- कॉमेडियन कपिल शर्मा की पांच सबसे महंगी चीजें, करोडों का है बंगला तो चलते हैं इस रॉयल कार से)

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि, राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट यानी अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान खूब हंसी-मजाक हुआ था, जिसमें पहले एक्टर वरुण धवन ने शादी को लेकर कपिल से एक सवाल किया था, फिर कपिल ने नीतू से उनकी बहू आलिया के बारे में सवाल किया, जो बड़ा मजेदार था। 

NEETU KAPOOR

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि, फिल्म में लीड रोल निभा रहे एक्टर वरुण धवन ने कपिल से कहा कि, उनका कपिल की पत्नी गिन्नी के लिए एक सवाल है कि, शादीशुदा होने के बावजूद कपिल को फ्लर्ट करने की इजाजत कैसे है। इस बात पर कपिल भी मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद नीतू कपूर मंच पर आती हैं। उनके आने पर कपिल पहले तो उन्हें सास बनने की बधाई देते हैं, उसके बाद उनसे मजाकिया अंदाज में पूछते हैं कि, क्या उन्होंने आलिया को घर की चाबियां सौंपी थीं? या आलिया के पास पहले से डुप्लीकेट चाबियां थीं। इस पर नीतू के साथ-साथ वहां सभी गेस्ट और ऑडियंस हसने लगते हैं। 

NEETU KAPOOR

फिल्म में प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिका में हैं। उन्हें चिढ़ाते हुए कपिल ने कहा कि, उन्होंने (प्राजक्ता) सोचा होगा कि, वो फिल्म की स्टार कास्ट में सबसे छोटी हैं, लेकिन वो अनिल कपूर से हार गईं।  

NEETU KAPOOR

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी के पति गुरमीत पर सासू मां ने लुटाया प्यार, जमाई षष्ठी पर मिला 'स्पेशल थाली' का मजा)

इसके बाद कपिल फिल्म का जिक्र करते हुए कहते हैं कि, ''ऐसा कहा जाता है कि, शादी के बाद सब बदल जाता है, लेकिन ऐसा क्यों होता है?'' जिसका जवाब देते हुए अनिल कहते हैं कि,''शादी के बाद उनका जीवन और बेहतर हो गया है।'' इस जवाब को कपिल बीवी का डर बताते हैं। इसके बाद अनिल यही सवाल कपिल से पूछते हैं, तो इसका जवाब देते हुए कपिल अपने और 'ट्विटर कांड' पर व्यंग्य करते हुए कहते हैं कि, “क्या आपने शादी के बाद ट्विटर पर मेरी कोई खबर देखी है? इस तरह मेरी जिंदगी बदल गई है।" कपिल के इस जवाब पर सब हंसने लगते हैं। वहीं, शो के अन्य कलाकारों की बात करें तो, कीकू शारदा ने नकली सनी देओल, कृष्णा अभिषेक ने नकली धर्मेंद्र के गेटअप में एक्ट करके सभी को बहुत हंसाया। 

NEETU KAPOOR

जानकारी के मुताबिक, कपिल शर्मा शो अभी गैप ले रहा है और कुछ महीनों बाद इसके फिर से शुरू होने की ख़बर है। हालांकि, शो का नया सीजन कब से शुरू होगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। 

NEETU KAPOOR

(ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें बच्चा यादव और चंदू की पत्नी के बारे में)

9 सालों से पूरे देश को हंसाने वाला कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के गैप पर जाने के बाद हम तो इस शो को बहुत मिस करेंगे। आपका इस पर क्या कहना है ? कमेंट करके बताएं।

Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.