मुंबई एयरपोर्ट से जूही चावला का डायमंड झुमका हुआ गायब, एक्ट्रेस ने कहा- 'खोजने वाले को मिलेगा इनाम'

एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) का मुंबई एयरपोर्ट पर हीरे का झुमका गायब हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए इसे ढूंढने के लिए अपील की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मुंबई एयरपोर्ट से जूही चावला का डायमंड झुमका हुआ गायब, एक्ट्रेस ने कहा- 'खोजने वाले को मिलेगा इनाम'

अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों खास जगह बनाने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक जूही चावला (Juhi Chawla) इन दिनों काफी परेशान हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का मुंबई एयरपोर्ट पर हीरे का झुमका कहीं गिर गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए इसे ढूंढने के लिए अपील की है। इसके साथ ही झुमके को ढूंढकर लाने वाले को इनाम देने की भी बात कही है। 

दरअसल, 13 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, ‘'सुबह (रविवार 13 दिसंबर को) मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। एमिरेट्स कॉउंटर पर मैने चेक किया, सिक्योरिटी चेक हुआ। लेकिन बीच में कहीं मेरा डायमंड झुमका गिर गया। अगर कोई मेरी मदद करेगा तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी।'' (इसे भी पढ़ें: जब अर्पिता की शादी में एक्टर आमिर खान ने गाया था गाना और पत्नी किरण ने किया था डांस, देंखे वीडियो)

जूही ने लोगों से यह भी कहा कि, ‘अगर किसी को उनका झुमका मिलता है, तो वह पुलिस को इसकी सूचना दें। ये मेरा मैचिंग पीस है जिसे मैं 15 साल से पहन रही हूं। प्लीज इसे ढूंढने में मेरी मदद करें।’ यही नहीं, जूही ने ये भी लिखा कि जो भी उनके ईयररिंग को ढूंढ देगा वह उसे इनाम भी देंगी। इस पोस्ट के साथ जूही ने झुमके की फोटो भी शेयर की है। उन्होंने अपने हाथ में उस झुमके को पकड़ा हुआ है। एक्ट्रेस का यह झुमका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जूही ने इंडस्ट्रियलिस्ट जय मेहता से की है शादी

साल 1995 में जूही ने जब इंडस्ट्रियलिस्ट जय मेहता (Jay Mehta) के साथ शादी की, तब वह बहुत सी दुश्वारियों के बीच घिरी हुई थीं। 6 साल तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कोई नहीं जान सका था कि जूही ने शादी कर ली है। (इसे भी पढ़ें: शादी के 4 महीने पूरे होने पर नीति टेलर ने शेयर की वेडिंग की अनदेखी तस्वीर, बेहद खूबसूरत लग रहा कपल)

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

जूही चावल के पति जय मेहता एक बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट हैं। वे ‘द मेहता ग्रुप’ के मालिक हैं। उनकी मुंबई स्थित कंपनी की कई देशों में सहयोगी कंपनियां हैं। उनकी कंपनी सीमेंट और चीनी जैसे प्रोडक्ट बनाती हैं। जूही के साथ जय की ये दूसरी शादी है। इससे पहले जय की शादी यश बिड़ला की बहन ‘सुजाता बिड़ला’ के साथ हुई थी, लेकिन 1990 में बैंगलोर में हुए एयरप्लेन क्रैश में उनकी मौत हो गई थी।

शायद नियति ने ही जय और जूही का मिलना तय किया था, क्योंकि दोनों का मिलना एक-दूसरे के लिए बड़ा सहारा बना था। डायरेक्टर राकेश रोशन की एक फिल्म में जूही काम कर रही थीं, तभी राकेश रोशन ने अपने घर पर ही जूही को जय से मिलवाया था। जय, राकेश रोशन के अभिन्न मित्र थे। इसके बाद फिल्म के दौरान दोनों कई बार एक-दूसरे से मिलते रहे, लेकिन वे महज एक दोस्त की तरह थे और उनके बीच उस समय इससे ज्यादा कुछ न था। जय अपनी पत्नी के प्रति समर्पित थे और जूही भी अपने करियर में तल्लीन थीं।

धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को समझने लगे और ये साधारण सी दोस्ती को एक अलग एंगल मिलने लगा। दोनों दिन-ब-दिन नज़दीक आते गए। जूही ने जय को कठिन समय से निकलने में इतनी मदद की थी कि वह उनके साथ और मौजूदगी को बहुत अहमियत देने लगे थे। वहीं, जूही भी जय के व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित थीं। जूही और जय समझ चुके थे कि, वह एक-दूसरे के सच्चे साथी हैं और इसलिए बिना देरी किए दोनों ने बहुत जल्द गुपचुप तरीके से साल 1995 में शादी कर ली थी। इस शादी में दोनों के परिवारों के चंद लोग और बहुत करीबी दोस्त शामिल हुए थे। (इसे भी पढ़ें: अपनी पांचवीं मैरिज एनिवर्सरी पर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह ने शेयर की रोमांटिक फोटोज)

जूही चावला की लव लाइफ: अपनी शादी को 6 साल तक छुपाकर रखा था एक्ट्रेस ने, जानें क्यों

जूही ने कई सालों बाद किया शादी का खुलासा

शादी इतनी गुपचुप तरीके से हुई थी की बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी तभी इसका पता लगा, जब जूही ने खुद ये बात सबके सामने रखी। जूही ने साल 2001 में दुनिया के सामने अपनी शादी की बात तब उजागर की, जब वह अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली थीं। अब इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी जान्हवी, जिसका जन्म 2001 में हुआ और बेटा अर्जुन, जिसका जन्म 2003 में हुआ। बच्चों के जन्म के बाद जूही ने एक लंबा ब्रेक लिया था, लेकिन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर जूही नजर आने लगी हैं। उन्होंने फिल्म ‘गुलाबी गैंग’ और ‘मेरा भाई निखिल’ जैसी फिल्मों से कमबैक किया है।

फिलहाल, जूही चावला इन दिनों काफी परेशान हैं। ऐसे में अगर कोई उनके झुमके को ढूंढने में एक्ट्रेस की मदद करेगा तो वह बेहद बहुत खुश हो जाएंगी। तो हम यही प्रार्थना करते हैं कि एक्ट्रेस का झुमका जल्द मिल जाए। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.