इमरान खान ने जूही चावला को 6 साल की उम्र में किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने अब ​किया खुलासा

एक्ट्रेस जूही चावला ने अभिनेता इमरान खान के बर्थडे पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इमरान खान ने जूही चावला को 6 साल की उम्र में किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने अब ​किया खुलासा

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) के लिए एक प्यारा बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि, इमरान खान ने उन्हें 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

juhi chawla

पहले तो ये जान लीजिए कि, इमरान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के भांजे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में कई फिल्में कीं, लेकिन वो अपने मामा आमिर की तरह नहीं छा पाए। इमरान काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। इमरान की निजी जिंदगी की बात करें तो, इमरान खान और अवंतिका ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 10 जनवरी 2011 को शादी रचाई थी। हालांकि, महज 8 साल तक इस रिश्ते में रहने के बाद दोनों साल 2019 में तलाक लेकर अलग हो गए। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, इमरान खान कथित रूप से साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं।

imran khan

(ये भी पढ़ें- सुजैन खान को डेट कर रहे हैं अर्सलान गोनी! कहा- 'दो लोग एक अच्छा सुखी जीवन जी रहे हैं')

अब आइए आपको बताते हैं जूही चावला के पोस्ट के बारे में। दरअसल, 13 जनवरी 2022 को इमरान खान के 39वें बर्थडे के मौके पर जूही चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि, इमरान ने उन्हें 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था। उन्होंने उनके विशेष दिन पर उनके नाम पर 100 पेड़ लगाने का भी संकल्प लिया। जूही ने इमरान की एक कोलाज तस्वीर और अभिनेता की बचपन की तस्वीर साझा की है।

juhi chahwla

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'इमरान ने मुझे 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था..!!!!…. यहां की पहचान तब से है उसमें..!!!! मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई..!!!! इमरान खान के लिए 100 पेड़... #ImranKhan @rallyforrivers।'

juhi chawla

(ये भी पढ़ें- मोहित रैना ने पत्नी अदिति संग बताई अपनी लव स्टोरी, अचानक शादी की भी बताई वजह)

इमरान, जो सुपरस्टार आमिर खान के भतीजे भी हैं, उन्हें पहली बार 'कयामत से कयामत तक' और 'जो जीता वही सिकंदर' जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। उन्होंने 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेता ने 'लक', 'आई हेट लव स्टोरीज', 'ब्रेक के बाद', 'दिल्ली बेली', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'एक मैं और एक तू', 'मातृ की बिजली का मंडोला' जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनेता को आखिरी बार 2015 में फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था, जिसमें कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में थीं।

imran khan

दूसरी ओर, जूही अगली बार 'शर्माजी नमकीन' में दिखाई देंगी, जहां वह दिवंगत ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी। फिल्म में परेश रावल भी होंगे, जिन्हें उनके आकस्मिक निधन के बाद ऋषि के कैरेक्टर को पूरा करने के लिए लाया गया था।

juhi chawla

(ये भी पढ़ें- सामंथा संग अलग होने पर पहली बार नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'तलाक लेना सबसे अच्छा फैसला था')

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.