जूही परमार को बेहद अजीज हैं उनके हाथ पर बना ये टैटू, बताया बेटी से क्या है इसका खास कनेक्शन

जूही परमार (Juhi Parmar) केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक अच्छी मां भी हैं। इस बात को उन्होंने कई बार साबित किया है, लेकिन अबकी बार उन्होंने जो वीडियो अपनी बेटी समायरा (Samairra) और टैटू को लेकर शेयर किया है वो बेहद ही दिल छू लेने वाला है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जूही परमार को बेहद अजीज हैं उनके हाथ पर बना ये टैटू, बताया बेटी से क्या है इसका खास कनेक्शन

एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) को घर-घर में पहचान तब मिल जब उन्होंने सीरियल कुमकुम (KumKum) में मुख्य भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी लोगों का दिल जीता था। जूही केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक जिम्मेदार मां भी हैं। इस बात को उन्होंने एक बार नहीं बल्कि हर बार साबित किया है। वो अपनी बेटी समायरा (Samairra) से बेहद प्यार करती हैं और इस बात का जिक्र उन्होंने हाल ही में एक वीडियो के जरिए किया है। दरअसल जूही ने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल जूही परमार पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसका टाइटल द स्टोरी बिहाइंड माय टैटू है, जिसमें उन्होंने अपने हाथ पर टैटू बनवाने की सबसे बड़ी वजह का खुलासा किया हैं।

जूही ने अपने हाथ पर समायरा माय एंजल लिखाया हुआ है। उनके हाथ पर बने टैटू के बारे में अक्सर उनसे सवाल किया जाता है कि आखिर जो टैटू उन्होंने बनवाया है  उसका क्या मतलब है? वो टैटू उन्होंने किसके लिए बनवाया है? अपने यू ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक्ट्रेस ने इन तमाम बातों का जिक्र किया हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ये टैटू अपनी बेटी समायरा के लिए बनवाया है, जिससे वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उस पल का भी जिक्र किया है, जब उन्होंने अपना टैटू पहली बार समायरा को दिखाया था। ( ये भी पढ़ें: धोनी ने शेयर किया पत्नी साक्षी का एक्टिंग वाला वीडियो, देखिए हंस-हंसकर दोनों का कैसे हुआ हाल बे हाल

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस ने वीडियो की शुरुआत में कहा कि आप में से बहुत से लोगों ने मेरे वीडियो देखने के बाद  मुझसे सवाल पूछा था कि मैंने अपने हाथ पर क्या लिखवाया हुआ है? मेरा टैटू क्या कहता है? मैंने ये टैटू आखिर क्यों बनवाया है? मैं आपको बता दूं कि पहले मैं चुभन से बहुत डरती थी, लेकिन टैटू बनवाते वक्त मेरे हाथ पर कई बार सुईयां चुभी। जब मेरी बेटी का जन्म हुआ तो वो पल मेरे लिए सही मैं मूविंग द माउंटेन था। मैं चाहती थी कि मेरी बेटी का नाम हर वक्त मेरे साथ मौजूद रहे। इसलिए मैं अपने हाथ पर समायरा का नाम लिखवाना चाहती थी। मेरे हाथ पर मैंने समायरा माय एंजल लिखवाया हुआ है। यहां देखिए जूही परमार का पूरा वीडियो...

इसके साथ ही जूही ने ये भी कहा, मैंने पहले सोचा था कि मैं समायरा के पहले जन्मदिन पर उसके लिए टैटू बनवाऊंगी। ये मैं उसको एक बर्थडे गिफ्ट के तौर पर देना चाहती थी। लेकिन उस वक्त मेरी बहन की शादी निकल आई और मैं टैटू नहीं बनवा पाई। लेकिन जब समायरा का दूसरा बर्थडे आया तब मैंने उसके लिए टैटू बनवाया। ये एक ऐसा गिफ्ट था जो लाइफ टाइम तक साथ रहने वाला है। जब मैंने टैटू बनवाया तो उस वक्त समायरा काफी छोटी थी और वो हमेशा मुझे से पूछा करती थी कि अपने ये हाथ में क्या लिखवाया हुआ है। तो उस वक्त मैं उसे इसका मतलब बताती थी।  (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपनी वीडियो में जूही ने इस बात का खुलासा भी किया कि एक बार तो हम किसी की मेहंदी फंक्शन में गए थे। जहां समायरा ने अपने हाथ पर मेहंदी से मम्मा मय एंजल लिखवाया। उस वक्त इस पल ने मेरे दिल को छू लिया। मुझे इस बात की खुशी हुई की मेरी बेटी मेरे इस काम की अहमियत समझती है। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे जूही परमार की एक बात सही में काबिले तारीफ है कि जिंदगी में इतने सारे मुश्किल वक्त को देखने के बाद भी उन्होंने अपना हौसला डगमग होने नहीं दिया।  क्या आपको भी पसंद आया मां-बेटी का ये प्यार तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.