सूर्या को मिला 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड, पत्नी ज्योतिका ने बच्चों संग फोटोज शेयर कर बयां की खुशी

हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने कुछ खुबूसरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो 'नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स' नाइट की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति सूर्या व बच्चों संग नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सूर्या को मिला 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड, पत्नी ज्योतिका ने बच्चों संग फोटोज शेयर कर बयां की खुशी

कोरोना महामारी के चलते पूरे दो साल बाद 30 सितंबर 2022 को 68वें 'नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स' आयोजन किया गया। भारत सरकार द्वारा आयोजित किए गए इस अवॉर्ड फंक्शन में विभिन्न कैटेगरी में फिल्मी हस्तियों को अवॉर्ड्स से नवाजा गया। ये अवॉर्ड्स राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा दिए गए। इस बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों का भी दबदबा रहा, जिनमें अजय देवगन (तान्हाजी) और सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) (सोराराई पोट्टरु) को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

ajay-surya

साल 2020 के लिए वितरित किए गए इन अवॉर्ड्स में साउथ फिल्म 'सोराराई पोट्टरु' ने धमाल मचा दिया। दरअसल, इस फिल्म ने बेस्ट फीचर फिल्म के साथ-साथ 4 अन्य कैटेगरी में भी अवॉर्ड्स अपने नाम किए। साउथ सिंघम सू्र्या स्टारर इस फिल्म ने 'बेस्ट फीचर फिल्म', 'बेस्ट एक्टर', 'बेस्ट एक्ट्रेस', 'बेस्ट स्क्रीनप्ले' और 'बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर' की कैटेगरी में अपना जलवा दिखाते हुए राष्ट्रीय पुरस्कारों में बाजी मारी है। सूर्या को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। 

suriya

इस फिल्म की बात करें, 2020 में रिलीज़ हुई आत्मकथात्मक ड्रामा फिल्म 'सोराराई पोट्टरु' 'एयर डेक्कन' के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित थी, जो एक्टर सूर्या और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ज्योतिका के होम बैनर '2डी एंटरटेनमेंट' के तहत बनाई गई थी। फिल्म में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अपर्णा बालमुरली को भी बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

aparna balmurli

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपनी 'रसोई' की झलक की शेयर, दाल और मसालों का किया खुलासा)

अपनी फिल्म की बड़ी सफलता के बाद एक्ट्रेस व निर्माता ज्योतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह अवॉर्ड फंक्शन, स्वर्ण कमल पुरस्कारों और अपने पति व बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में ज्योतिका क्रीम और ग्रे सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी से पूरा किया। वहीं, सूर्या ने अपनी प्यारी पत्नी के साथ पारंपरिक क्रीम रंग की वेशती और सत्ताई (साउथ इंडियन अटायर) पहनी थी। दूसरी ओर, तस्वीरों में नजर आ रहीं फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगारा और अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली क्रमशः क्रीम और बैंगनी रंग की साड़ियों में बहुत सुंदर लग रही थीं। तस्वीरों में सूर्या और ज्योतिका के बच्चे दीया व देव अपने माता-पिता के राष्ट्रीय पुरस्कारों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "गर्व और धन्य!" 

jyotika

jyotika

jyotika

jyotika

jyotika

(ये भी पढ़ें- तृषा कृष्णन की लाइफः टूटी सगाई, कार कलेक्शन-आलीशान घर-टोटल नेट वर्थ, जानें सब कुछ)

'सोराराई पोट्टरु' से सूर्या ने डिजिटल डेब्यू किया है, जिसे 'अमेज़न प्राइम वीडियो' पर रिलीज किया गया था। सुधा कोंगारा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को महामारी के चलते ओटीटी पर रिलीज किया गया था, लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बेजोड़ सफलता हासिल की है। अब फिल्म के हिंदी वर्जन की शूटिंग भी शुरू हो गई है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और राधिका मदान अहम भूमिका में हैं। फिल्म में ओरिजनल फिल्म के लीड एक्टर सूर्या का भी कैमियो है।

(ये भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर-एक्टर परमिश वर्मा बने पापा, नन्ही परी संग फोटो शेयर कर बताया नाम)

फिलहाल, आपको ज्योतिका द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.