केजीएफ स्टार यश और पत्नी राधिका ने शेयर की न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक, ऐसे किया फैंस को न्यू ईयर विश

फिल्म केजीएफ (KGF Film) के एक्टर यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने अपने न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक अपने फैंस के बीच शेयर की है, जिसमें देखिए कैसे क्यूट नजर आ रहे हैं छोटे यश।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

केजीएफ स्टार यश और पत्नी राधिका ने शेयर की न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक, ऐसे किया फैंस को न्यू ईयर विश

नए साल अपने साथ कई उम्मीदें, प्यार, जोश और सरप्राइज लेकर आता है। आने वाले वक्त में क्या होगा ये बात हम में से कोई भी नहीं जानता है, लेकिन हर पल खुशी से जीना और दूसरे के बीच खुशियां बांटने ही हर किसी का एक मात्र पहला मकसद होना चाहिए। ये बात शायद केजीएफ फिल्म (KGF Film) के एक्टर यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) काफी अच्छे से समझते हैं तभी तो उन्होंने अपने दूसरे बच्चे की फोटो अपने फैंस के बीच शेयर की है। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे यश के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैमिली फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने सभी को नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

यश और राधिका पंडित 30 अक्टूबर, 2019 को एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने थे। जब से उन्होंने अपने जीवन में अपने लिटिल बेबी का स्वागत किया था, तभी से हर कोई छोटे यश की एक झलक देखने को काफी बेताब था। राधिका ने 1 जनवरी, 2020 को फैंस की ये इच्छा पूरी कर दी और उन्होंने एक कम्पलीट फैमिली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह अपने न्यूबॉर्न बेबी को अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी बड़ी बेटी आयरा अपने पापा यश की गोद में मुस्कुराती हुईं दिखाई दे रही हैं। अपने परिवार की इस तस्वीर को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन लिखा- हमारे परिवार की तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आगे एक शानदार वर्ष है। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही यश ने भी अपने फैंस को बेहद ही खास तरीके से नए वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वो अपनी बेटी आयरा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा नए साल की शानदार शुरुआत हम ऐसे कर सकते है कि अपनी लाइफ को एक बच्चे की नजर से देखे- थोड़ी बहुत एक्साइटमेंट, थोड़े हर्ष और मासूमियत के साथ। आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

4 नवंबर, 2019 को राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही एक और बच्चे को जन्म देने वाली हैं। राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही थी। वहीं, उन्होंने अपनी बेटी आयरा को अपनी गोद में लिया हुआ था और उनका साथ देते हुए नजर आए उनके पति यश। ( ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे नन्ही आयरा बिल्कुल अपने पापा पर गई हैं। कुछ वक्त पहले आयरा का एक वीडियो बेहद ही जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें आयरा के क्यूट एक्सप्रेशंस देखने को मिले थे। इतना ही नहीं यश ने अपनी नन्हीं परी आयरा का पहला बर्थडे भी बेहद ही धूमधाम के साथ मनाया था। आयरा के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

एक्टर यश के वर्कफ्रंट की बात करें तो केजीएफ उनकी जिंदगी की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही है, जिसका जल्द ही दूसरा पार्ट भी आने वाला है। यह फिल्म की 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में यश ने रॉकी का किरदार निभाया था। आपको यश और उनके परिवार की ये परफेक्ट फैमिली फोटो कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.