कबीर बेदी ने सालों बाद परवीन बॉबी संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'वह रिश्ता शुरू करना चाहती थीं, लेकिन'

हाल ही में, दिग्गज एक्टर कबीर बेदी ने 70-80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस परवीन बॉबी संग रिश्ते पर बात की और अपने ब्रेकअप की वजह का भी खुलासा किया। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कबीर बेदी ने सालों बाद परवीन बॉबी संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'वह रिश्ता शुरू करना चाहती थीं, लेकिन'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी (Kabir Bedi) इन दिनों अपनी आत्मकथा 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी इस आत्मकथा में उन्होंने अपने जीवन के उन सभी अनसुने पहलुओं का जिक्र किया है, जिनके बारे में लोग अब तक अनजान हैं। अपनी आत्मकथा में उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बॉबी संग अपने रिश्ते को लेकर भी बात की है। साथ ही परवीन के एक्टर डैनी डेन्जोंगपा और निर्माता महेश भट्ट संग रिश्ते का भी जिक्र किया है। 

kabir bedi

कबीर बेदी ने कहा है कि परवीन के साथ उनका रिश्ता आपसी संवेदनशीलता पर आधारित था, लेकिन परवीन की मानसिक बीमारी ने उसे जटिल बना दिया था। कबीर और परवीन कभी शादी के बंधन में नहीं बंधे, लेकिन उनके रिश्ते ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी थीं। 

kabir bedi

अपनी आत्मकथा में कबीर ने न केवल अपने रिश्ते के बारे में बात की, बल्कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के साथ परवीन के रिश्ते के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने साझा किया कि दोनों ने इस पर कभी आपत्ति नहीं की, क्योंकि यह सच था और छिपाने के लिए कुछ भी नहीं था। उन्होंने अपनी आत्मकथा में अपने बेटे सिद्धार्थ की सुसाइड पर भी बात की है, जानने के लिए यहां क्लिक करें

kabir bedi

परवीन के साथ अपने खुद की बॉन्डिंग को याद करते हुए कबीर ने साझा किया कि जब परवीन उनके पास आईं, तब उन्होंने महसूस किया कि वह उनके साथ रिश्ता शुरू करना चाहती थीं, लेकिन उस समय उनका एक्टर डैनी के साथ ब्रेकअप हुआ था। वह काफी इमोशनल थीं, लेकिन कबीर इस स्थिति का फायदा नहीं उठाना चाहते थे।

kabir bedi

हाल ही में, कबीर ने 'ईटाइम्स' के साथ इंटरव्यू में कहा कि उनका रिश्ता आपसी संवेदनशीलता का था, लेकिन साथ ही यह जटिल भी था, क्योंकि परवीन की मानसिक स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। यह स्पष्ट रूप से तब हुआ, जब कबीर विशेष रूप से इटली में अपने करियर के शिखर को छू रहे थे। उन्होंने कहा, “जब हम भारत में थे, तो कोई समस्या नहीं थी। मुझे पता था कि वह मुझसे बड़ी स्टार हैं, मैं अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब हम इटली आए और लोगों ने परवीन को साइडलाइन करना शुरू किया, तो मैं उनमें नाराजगी देख सकता था। वह मेरे लिए दोहरी भूमिका निभाने की आदी नहीं थीं।" 

kabir bedi

अनुभवी एक्टर ने उस दौर को भी याद किया कि जब वह एक स्टार थे और परवीन ने उस प्रसिद्धि को खो दिया था, तो इस स्थिति ने उन्हें परेशान भी किया था, जिससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ा। किताब के तीसरे अध्याय में उन्होंने अपनी सफलता और मानसिक रूप से टूटने के बारे में लिखा है। इस अध्याय में आपको एक अजीब 'जुगलबंदी' मिलेगी। उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि कैसे पेशेवर जिंदगी में वह शिखर पर थे, लेकिन पर्सनल लाइफ में वह काफी तनाव झेल रहे थे। 

kabir bedi

खैर, कबीर बेदी के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.