काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू संग इसलिए रचाई शादी, इसके पीछे है एक खूबसूरत वजह

साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने गौतम किचलू के साथ शादी की वजह का खुलासा किया है। आइये आपको बताते हैं इसके बारे में?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू संग इसलिए रचाई शादी, इसके पीछे है एक खूबसूरत वजह

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, जिसको किसी विशेष परिचय की आवश्यकता नहीं है। इस खूबसूरत साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने अपने बचपन के दोस्त गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ 30 अक्टूबर को शादी रचाई थी। तब से ही काजल अग्रवाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के बाद वह अपने पति के साथ हनीमून के लिए मालदीव गई हुई हैं। जहां से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। हाल ही में काजल ने कथित तौर पर कहा कि उनके पास गौतम से शादी करने के लिए सहमत होने का एक कारण था। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 'टाइम्स आफ इंडिया' की एक खबर के मुताबिक, सभी लड़कियों की तरह काजल अग्रवाल भी चाहती थीं कि उनका मंगेतर अपने घुटनों पर खड़े होकर और लाल गुलाब भेंट करके अपने प्यार का इजहार करे। ठीक वैसे ही गौतम किचलू ने उन्हें उसी तरह से प्रपोज किया, जैसा वह चाहती थीं। इसी वजह से काजल ने गौतम से अपनी शादी के लिए हरी झंडी दे दी थी। उन्होंने मजाक में कहा था कि, 'अगर गौतम ने ऐसा नहीं किया होता तो उनसे शादी करना मुश्किल होता। काजल अग्रवाल कहती हैं कि हर लड़की उस आदमी से गुलाब प्राप्त करना चाहती है जिससे वह शादी करने जा रही है।' काजल ने यह भी कहा कि, 'शादी तय होने से पहले गौतम ने अपने माता-पिता से बात की थी, लेकिन मैंने उनसे ये कहा था कि वो मुझे घुटनों पर खड़े होकर एक गुलाब के साथ प्रपोज करेंगे।' (ये भी पढ़ें: वरुण सूद का बड़ा सपना हुआ सच, शेयर की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल संग फैमिली की खास तस्वीर)

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान पिछले दिनों काजल ने गौतम के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग से लेकर दोनों के शादी के फैसले से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं। काजल ने बताया था कि, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे।” इस दौरान काजल ने ये भी बताया था कि कैसे लॉकडाउन ने उन्हें ये एहसास कराया कि वो दोनों हमेशा अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं। काजल ने आगे कहा था, “हमें एक-दूसरे से हमेशा मिलने की आदत पड़ गई थी। कोई भी सोशल पार्टी, प्रोफेशनल काम या कुछ भी हो, हम अक्सर मिलते रहते थे। लेकिन, लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।”

इसके अलावा काजल ने ये भी शेयर किया था कि कैसे गौतम ने उन्हें इमोशनल तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया था। काजल ने कहा था, “गौतम रोमांस के मामले में बिल्कुल भी फ़िल्मी नहीं हैं, और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि मैं फिल्मों में काम कर के ये सब काफी बार देख चुकी हूं। इसलिए, ये प्रपोजल हमारे बीच हुई एक इमोशनल बातचीत थी। उन्होंने जिस इमोशनल तरीके से मेरे साथ फ्यूचर बिताने को लेकर अपनी फीलिंग्स मुझसे जाहिर कीं, उसके बाद मुझे पूरा यकीन हो गया था कि मैं अपनी जिंदगी उन के साथ ही बिताना चाहती हूं।” (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा बनीं 'नानी', एक्ट्रेस ने शेयर किया 'नानी-पोती' का स्पेशल मोमेंट) 

Kajal Aggarwal

अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी के बारे में बात करते हुए काजल ने बताया था कि अप्रैल 2020 में उन्होंने अपने पार्टनर गौतम को अपने घरवालों से मिलवाया था, जिसके बाद 2 महीने के अंदर ही उन्होंने घर पर एक छोटी सेरेमनी रखते हुए सगाई कर ली थी। काजल ने अपनी इंगेजमेंट के एटायर से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर कहा था, “मनीष मल्होत्रा मेरे लिए अपना स्टोर खोलने वाले पहले डिज़ाइनर थे और उन्होंने अपने कारीगरों को उस समय मेरी साड़ी बनाने के लिए कहा था, जब सब कुछ बंद था।”

काजल ने इसी इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की तैयारियों के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, “चूंकि हम लोग लॉकडाउन के चलते बाहर नहीं जा सकते थे, इसलिए हमने सारी तैयारियां व्हाट्सएप और ज़ूम कॉल्स पर की थीं। अनीता डोंगरे, अनामिका खन्ना, वरुण बहल और फाल्गुनी शेन पीकॉक समेत सभी डिजाइनर्स काफी सपोर्टिव थे। उन सभी ने मेरे ऑउटफिट्स मेरे घर पर ही भेज दिए थे, और मेरे लिए सब कुछ बेहद आसान बना दिया था। मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने मेरा पूरा ऑउटफिट स्टाइल किया था और इस पूरी प्रक्रिया में मेरी बहुत मदद की थी।” (ये भी पढ़ें: गीता फोगाट बहन संगीता की हल्दी सेरेमनी पर ट्विनिंग करती आईं नजर, फोटोज में दिखीं बेहद खूबसूरत)

Kajal Gautam

इसके अलावा अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के बारे में काजल ने बताया था, “शादी के कार्यों की शुभ तरीके से शुरुआत करने के लिए, मैंने अपने घर में राधा-कृष्ण का सत्संग रखा था। मैं इस बात को लेकर पूरी तरह क्लियर थी कि जब बाकी लोग मेहंदी लगवा रहे होंगे, तब मुझे मेहंदी का मेन सेलिब्रेशन एंजॉय करना है। इसलिए मैंने एक दिन पहले ही मेहंदी लगवा ली थी।” इसके साथ ही शादी और फेरों के सवाल पर काजल ने कहा था, “मेरी तरफ की फैमिली टिपिकल पंजाबी है, और मेरे हसबैंड हाफ-पंजाबी और हाफ-कश्मीरी हैं। हम इसे स्पेशल बनाना चाहते थे, इसलिए हमने दोनों तरफ के रीति-रिवाजों और कल्चर्स को एक-साथ निभाने की कोशिश की थी।”

ध्यान रहे कि, काजल और गौतम की शादी 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई के एक होटल में हुई थी। कोरोना काल होने की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग और बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हो पाए थे।

फ़िलहाल, शादी के बाद ये कपल अपने हनीमन पीरियड को एंजॉय कर रहा है। तो आपको काजल और गौतम की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Kajal Aggarwal)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.