काजल अग्रवाल के मंगेतर गौतम किचलू ने शेयर की सगाई की तस्वीर, तो एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के मंगेतर गौतम किचलू ने हाल ही में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल के मंगेतर गौतम किचलू ने शेयर की सगाई की तस्वीर, तो एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। काजल ने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की थी कि वह 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग मुंबई में सात फेरे लेने वाली हैं। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस के मंगेतर गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। खास बात ये है कि इस तस्वीर पर काजल ने बड़ा ही प्यारा कमेंट किया है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर और बताते हैं उस कमेंट के बारे में। 

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

दरअसल, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के होने वाले दूल्हेराजा गौतम किचलू ने 13 अक्टूबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में कपल एक साथ बेहद खुश नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर कपल के सगाई समारोह की है, जो कि अगस्त में हुई थी। तस्वीर सामने आते ही इस पर कमेंट करने वालों की मानो बाढ़ सी आ गई। लेकिन इन कमेंट करने वालों में सबसे खास था एक्ट्रेस का कमेंट।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

अपने मंगेतर गौतम किचलू द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए काजल ने लिखा, ‘इस फोटो में भी आपके डिजाइन्स की झलक साफ दिख रही है।’ इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई। कपल के इस प्रेम भरे कमेंट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी अपनी शादी की जानकारी

काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस के सारे सवालों का जवाब दिया था। उन्होंने एक स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा था, "इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाला था, लेकिन अब हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है।" 

Note

काजल ने आगे लिखा था, "मैं वह सारी चीज करती रहूंगी, जो मैं अब तक करती आई हूं, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, अपने दर्शकों का मनोरंजन करना, लेकिन अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके खत्म न होने वाले समर्थन के लिए शुक्रिया।' काजल के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से फैंस और सेलेब्स ने लगातार काजल को उनके नए जीवन के लिए शुभकामना संदेश भेजे थे।

Kajal Aggarwal

क्या करते हैं गौतम किचलू?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल के होने वाली पति गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। जानकारी के मुताबिक काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी का समारोह मुंबई में दो दिन का रहेगा। इसमें इन दोनों परिवारों के कुछ खास करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

काजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत ही जल्द कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह दलकीर सलमान और अदिति राव हैदरी की फिल्म 'हे सिनामिका' में भी दिखाई देंगी। 

Kajal Aggarwal

फिलहाल, काजल और गौतम एक-दूसरे के साथ 30 अक्टूबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। तो हम इस प्यारे कपल के लिए एडवांस में उनके खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। वैसे, आपको काजल और गौतम किचलू की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.