जल्द दुल्हन बनने वाली हैं काजल अग्रवाल! बहन निशा ने शेयर की हल्दी और मेहंदी रस्म से जुड़ी सारी डिटेल 

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल ही में उनकी बहन निशा अग्रवाल ने एक्ट्रेस की शादी को लेकर कई अहम जानकारियां दी हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जल्द दुल्हन बनने वाली हैं काजल अग्रवाल! बहन निशा ने शेयर की हल्दी और मेहंदी रस्म से जुड़ी सारी डिटेल 

पूरे देश में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, और इसका सबसे ज्यादा असर एंटरटेनमेंट के गलियारों में दिखाई देने लगा है। साउथ इंडियन राणा डग्गुबती से लेकर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ तक, इनके जैसे कई सितारे हैं जिनके घर हाल फ़िलहाल में ही शादी की शहनाइयों की गूंज सुनाई पड़ी हैं। वहीं कुछ ऐसे सेलेब्रिटी भी हैं जिनके जल्द शादी करने की अटकलों से ख़बरों का बाजार गर्म है। इस टॉप लिस्ट में ‘सिंघम’ फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का भी नाम सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहा था। जिसके बाद खुद ही इस एक्ट्रेस ने इन वेडिंग रूमर्स को सही साबित करते हुए अपनी जल्द शादी करने की खबर को कंफर्म कर दिया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखकर अपने मंगेतर गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ आने वाले कुछ दिनों में शादी करने का ऐलान किया था।

काजल ने पिछले दिनों अपनी शादी की गुड न्यूज़ सोशल मीडिया हैंडल के जरिये देते हुए कहा था, “मुझे ये बताते हुए बेहद ख़ुशी का अनुभव हो रहा है कि मै 30 अक्टूबर, 2020 को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं। इस महामारी ने निश्चित ही हमारी खुशियों को सादगी से भर दिया है लेकिन हम एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और ये भी जानते हैं कि आप सब भी हमारी खुशियों में खुश हो रहे होंगे। इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया।” चूंकि, काजल की शादी की तारीख अब नजदीक आ रही है, इसलिए उनके मुंबई स्थित घर में मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया है। 

हालांकि, करोड़ों दिलों पर राज करने वाली काजल सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में लिमिटेड जानकारी दे चुकीं हैं। लेकिन काजल के फैंस उनके इस ‘स्पेशल डे’ से जुड़ी हर एक डिटेल जानने को बेताब हैं। जिस वजह से इस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के चाहने वालों को खुश करने के लिए, काजल की बहन निशा अग्रवाल ने, ‘हैदराबाद टाइम्स’ से बातचीत के दौरान उनके वेडिंग फंक्शन से जुड़ी कुछ सीक्रेट जानकारियां शेयर की हैं। निशा ने इस बात का खुलासा किया है कि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल की बेहद सिंपल तरीके से शादी से जुड़े सभी इवेंट्स सेलिब्रेट करने की प्लानिंग है। इसके अलावा हल्दी और मेहंदी सेरेमनी घर पर ही आयोजित की जाएंगी। निशा ने ये भी बताया, “कोविड-19 पैनडेमिक के चलते, हम सेलिब्रेशन को छोटा ही रख रहें हैं। कम जगह होने के बावजूद, हम ‘शादी का माहौल’ क्रिएट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम मेहंदी और हल्दी सेरेमनी को घर पर ही होस्ट करेंगे। दोनों सेरेमनी एक ही दिन- 29 अक्टूबर को आयोजित की जायेंगी। हम काजल की शादी के लिए बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं क्योंकि वो अपनी जिंदगी के एक नए सफ़र की शुरुआत करने जा रही हैं।”

निशा ने ये भी बताया कि कैसे ये उनकी फैमिली के लिए एक इमोशनल टाइम है। निशा ने कहा, “मेरे पापा काजल की शादी के दिन के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, इसलिए ये हम सभी के लिए एक ख़ास समय है। हम थोड़े इमोशनल भी हैं क्योंकि जल्द ही उसकी शादी हो जायेगी और वो इस घर से चली जाएगी। फ़िलहाल, हम उसके साथ जितना हो सके उतना टाइम बिता रहे हैं। लेकिन हर कोई दुल्हन के साथ इस वक़्त समय बिताना चाहता है, इसलिए मुझे अभी उसके साथ ज्यादा टाइम नहीं मिल पाया है।”

हालांकि, जब निशा से वेडिंग वेन्यू के बारे में पूछा गया, तो इस बात पर उन्होंने चुप्पी साध ली और नजदीकी फैमिली मेंबर्स और दोस्तों की मौजूदगी में वेडिंग को एक छोटी सेरेमनी बताते हुए बात को टालती नजर आईं। उन्होंने कहा, “ग्रैंड वेडिंग न होने के बावजूद, ये शादी काफी स्पेशल होगी। हमने शादी के ही दिन एक छोटी सी संगीत सेरेमनी की प्लानिंग की है, तो उस दिन थोड़ी सिंगिंग, डांसिंग, हंसी-ख़ुशी और प्यार का माहौल चारों तरफ होगा।” यही नहीं उन्होंने अपने होने वाले जीजू के बारे में बात करते हुए कहा, “गौतम एक अच्छे इंसान है और मैं उनका परिवार में वेलकम करके बहुत खुश हूं। अगर उनकी लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो मैं चाहूंगी कि ये कहानी खुद काजल पूरी दुनिया से शेयर करें।”

निशा ने अपनी बहन की शादी से जुड़े हर एक मोमेंट को स्पेशल बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। यहां तक उन्होंने अपने होने वाली दुल्हन सिस्टर के लिए घर में ही बैचलर पार्टी का इंतजाम किया है। निशा ने इससे जुड़ी कुछ पिक्स भी अपने इंस्टा हैंडल के जरिये सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में काजल बेहद ही सुंदर लग रहीं हैं। साथ ही उनके फेस पर दुल्हन बनने से पहले वाला ग्लो साफ़ नजर आ रहा है। इसी पार्टी की कुछ तस्वीरें काजल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “तो क्या हुआ अगर हम बाहर नहीं जा सकते, न्यू नार्मल को अलग तरीके से सीख रही हूं।”

काजल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बॉलीवुड में इस सुंदर अदाकारा ने 2004 में फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बहन का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया था। 2011 में काजल ने रोहित शेट्टी की कॉप एक्शन ड्रामा 'सिंघम' से बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ वापसी की। इसके बाद ये एक्ट्रेस 2013 में ‘स्पेशल 26’ फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई दीं। उनकी आख़िरी हिंदी फ़िल्म 'दो लफ़्ज़ों की कहानी' है, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में थे। 

फ़िलहाल, हमें तो अभी काजल और गौतम की शादी का इंतजार है! और आपको ये प्यारी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो, तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.