काजल अग्रवाल ने बहन निशा के 32वें जन्मदिन पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी बहन निशा अग्रवाल को उनके 32वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं। ये तस्वीरें आपको उनकी शादी की याद दिला देंगी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल ने बहन निशा के 32वें जन्मदिन पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर

जब एक लड़की की शादी होती है, तो उसकी बहन, जिसके साथ उसने हर सुख-दुख साझा किए होते हैं, वह भावनाओं के एक रोलर कोस्टर से गुजरती है। जहां एक तरफ वह खुश होती है कि, उसकी बहन की शादी उसके सपनों के राजकुमार से हो रही है, वहीं दूसरी तरफ अपनी बहन की शादी के बाद अकेले होने का दुख भी कुछ ऐसा है, जिसे वह चाहकर भी खत्म नहीं कर पाती। साउथ इंडियन सेंसेशन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की बहन निशा अग्रवाल (Nisha Aggarwal) का भी ऐसा ही हाल था, जब एक्ट्रेस 30 अक्टूबर 2020 को अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

kajal aggarwal with sister nisha aggarwal

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की दोस्त रिया ने शादी में पहने थे टॉप डिजाइनर्स के यूनिक आउटफिट्स, दिख रही थीं बेहद सुंदर)

अब तक निशा अग्रवाल ही थीं, जो अपनी बहन काजल अग्रवाल की शादी की कुछ झलकियां शेयर करती थीं। हालांकि, हाल ही में 'सिंघम' अभिनेत्री ने निशा को उनके 32वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपनी शादी से कुछ बहुत ही मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं। ये तस्वीरें दोनों बहनों की अच्छी बॉन्डिंग को दर्शाती हैं। दरअसल, 18 अक्टूबर 2021 को निशा अग्रवाल ​के 32 साल के पूरी होने पर काजल ने अपनी शादी के उत्सव की कुछ अनदेखी झलकियां शेयर कर अपने फैंस को खुश किया है। ये फोटोज उनके बैचलर पार्टी से लेकर शादी तक की हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी सबसे प्यारी बहन के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा और बताया कि, वह अपनी बहन पर कितना गर्व महसूस करती हैं।

Kajal Aggarwal With Sister Nisha Aggarwal

Kajal Aggarwal With Sister Nisha Aggarwal

Kajal Aggarwal With Sister Nisha Aggarwal

Kajal Aggarwal With Sister Nisha Aggarwal

Kajal Aggarwal With Sister Nisha Aggarwal

(ये भी पढ़ें: नवविवाहित रिया कपूर ने करवा चौथ मनाने से किया इनकार, उनको 'पागल' बोलने वाले लोगों के लिए लिखा नोट)

उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ''सबसे दयालु, भव्य, सुंदर व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे आपको अपनी छोटी बहन बुलाते हुए बहुत गर्व होता है। आशा करती हूं कि, आपके हर पहलू में आपका दिल प्यार, कृतज्ञता, खुशी, विकास और उन्नति से भरा हो। यदि आप ठोकर खाती हैं, तो आपको हमेशा ताकत, हास्य, स्वास्थ्य और आराम मिले और आपके पास जीवन के सर्वोत्तम अनुभव हों। लव यू माय बेवी @nishaaggarwal।'' निशा ने अपनी बहन काजल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ''हमेशा सबसे अच्छी शुभकामनाएं। बहुत-बहुत धन्यवाद बेबी। मुझे आशा है कि, आप जानती हैं कि, मैं भी आपके लिए ऐसा ही महसूस करती हूं। ढेर सारा प्यार।'' 

Nisha Agrawal

29 जनवरी 2021 को निशा अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था। इसमें उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान जब एक यूजर ने उनसे पूछा था कि, क्या काजल के पति अमीर हैं, तो निशा ने करारा जवाब देते हुए लोगों का दिल जीत लिया था और लिखा था, "हर तरह से- सबसे ज्यादा ज्ञान के धनी और खूबसूरत दिल के धनी।"

kajal

(ये भी पढ़ें: रिया कपूर से यामी गौतम तक, इन सेलेब्स ने बिना ताम-झाम के रचाई शादी, वेडिंग लुक भी रखा सिंपल)

2 दिसंबर 2020 को निशा अग्रवाल ने अपनी बहन काजल के साथ दो लुभावनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं। पहली तस्वीर अभिनेत्री के प्री-वेडिंग फंक्शन की थी, जिसमें उन्हें लाल रंग की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है, वह खुशी से मुस्कुराते हुए बहन निशा के साथ पोज दे रही थीं। वहीं, दूसरी तस्वीर काजल की शादी की थी। तस्वीरों के साथ, निशा ने लिखा था, "रियल बनाम रील @kajalaggarwalofficial पहले ही वापस आ जाओ।" 

Kajal And Nisha

Kajal And Nisha

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, काजल अपनी बहन निशा को बहुत प्यार करती हैं। हम भी उन्हें उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको काजल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.