काजल अग्रवाल ने डैड के कंधे पर बेटे की सोते हुए फोटो की शेयर, पिता की ड्यूटी निभाते दिखे गौतम

नई मां काजल अग्रवाल ने अपने पति गौतम किचलू की अपने बच्चे नील के साथ सोते हुए एक प्यारी तस्वीर साझा की। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल ने डैड के कंधे पर बेटे की सोते हुए फोटो की शेयर, पिता की ड्यूटी निभाते दिखे गौतम

अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का जीवन अपने बच्चे के आगमन के बाद बदल गया है। वह इन दिनों मां बनने के हर पल का लुत्फ उठा रही हैं। वह अक्सर अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ अपने छोटे लड़के की झलकियां साझा करती रहती हैं। अपने बेटे की देखभाल करने से लेकर उसका मनोरंजन करने के तरीके खोजने तक, काजल एक अच्छी मां के हर कर्तव्यों का पालन कर रही हैं।

kajal agarwal

यही नहीं, उनके पति गौतम किचलू भी उनके बेटे की देखभाल में उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में, इसकी एक झलक देखने को मिली है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kajal Aggarwal

पहले तो ये जान लीजिए कि, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू वर्ष 2020 में महामारी के कारण पहले लॉकडाउन के बाद शादी के बंधन में बंधे थे। 2021 में काजल के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही थीं और न्यू ईयर 2022 के मौके पर कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट शेयर की थी। दोनों ने 19 अप्रैल 2022 को अपने बच्चे के आगमन के साथ अपने पितृत्व की यात्रा को शुरू किया था।

gautam

वहीं, 15 मई 2022 को काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर अपने बच्चे और पति गौतम की एक प्यारी फोटो शेयर की। तस्वीर में हम गौतम को सोते हुए देख सकते हैं, जबकि उनका बेटा उनकी छाती पर झपकी ले रहा है। इसके ऊपर, काजल ने एक प्यारा सा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, "पापा की ड्यूटी।"

kajal agrwal

(ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी ने बेटे के निकनेम का किया खुलासा, मां बनने के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर की बात)

मदर्स डे के मौके पर काजल ने अपने बेबी बॉय की एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में काजल बेड पर लेटी हुई थीं और उनके ऊपर उनका बेटा था। उनका बच्चा नन्हे शावक की तरह चैन से सो रहा था। इसके साथ ही, काजल ने उस पल के बारे में बात की थी, जब उन्होंने अपने बच्चे को गोद में लिया था और उसके बाद उनका जीवन कैसे बदल गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''मेरे पहले। मैं चाहती हूं कि, आप जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे। जिस क्षण मैंने आपको अपनी बाहों में लिया, आपका नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, आपकी गर्म सांसों को महसूस किया और आपकी खूबसूरत आंखों को देखा, मुझे पता था कि, मैं हमेशा के लिए प्यार में थी। आप मेरी पहली संतान हो। मेरा पहला बेटा। वास्तव में मेरा पहला सब कुछ। आने वाले वर्षों में मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन आपने मुझे पहले ही अनंत मात्रा में पढ़ाया है। आपने मुझे सिखाया है कि, मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ, शुद्ध प्रेम के बारे में सिखाया है। आपने मुझे सिखाया है कि, मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है और यह इतनी डरावनी बात है, लेकिन इससे भी ज्यादा, यह खूबसूरत है और मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है।''

kajal agrwal

इसके आगे उन्होंने लिखा था, ''वह होने के लिए धन्यवाद, जिसके साथ मुझे इन सभी का सबसे पहले अनुभव हुआ। ऐसा करने वाला कोई और नहीं है। भगवान ने इसके लिए आपको चुना, मेरे छोटे राजकुमार। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप मजबूत व मधुर बनें और आपके पास दूसरों के लिए दिल हो। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप इस दुनिया को कभी भी अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व से धुंधला न होने दें। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप साहसी, दयालु, उदार और धैर्यवान हों। मैं पहले से ही आप में बहुत कुछ देखती हूं और मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व महसूस होता है। आप मेरे सूरज, मेरे चांद, और मेरे सारे तारे, नन्हे-मुन्ने हो। आप इसे कभी मत भूलना।''

gautam kitchlu

(ये भी पढ़ें- इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक! साथ आने की नहीं है कोई प्लानिंग: रिपोर्ट)

फिलहाल, हमें काजल और गौतम के बेटे नील की पूरी तस्वीर का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.