काजल अग्रवाल ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट शेयर कर बताए जिंदगी में आए बदलाव

मां बनने के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने एक प्यारे नोट के जरिए डिलीवरी के बाद के अपने अनुभव को शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

काजल अग्रवाल ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट शेयर कर बताए जिंदगी में आए बदलाव

साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है। काजल और उनके पति गौतम किचलू का ये पहला बच्चा है। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही थीं। अब वो मां बनने का एहसास महसूस कर रही हैं।

kajal

पहले ये जान लीजिए कि, काजल और गौतम 30 अक्टूबर 2020 को पारंपरिक तरीके शादी के बंधन में बंधे थे। करीब एक साल तक अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय करने के बाद काजल और उनके पति गौतम ने 1 जनवरी 2022 को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने इस एहसास को फैंस के साथ साझा किया है।

kajal

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर, 'ससुर' अमिताभ ने दी प्रतिक्रिया)

दरअसल, काजल ने 20 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर भी साझा की है। इस फोटो में वो गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

kajal

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''अपने बच्चे नील का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं। हमारा जन्म उत्साहजनक, भारी, लंबा था, फिर भी सबसे संतोषजनक अनुभव था। उस एक पल ने मुझे प्यार की सबसे गहरी क्षमता को समझाया, मुझे जबरदस्त कृतज्ञता का अनुभव कराया और मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल की जिम्मेदारी का एहसास कराया- हमेशा के लिए और एक ही समय में।'' आगे उन्होंने लिखा, ''बेशक यह आसान नहीं था- 3 रातों की नींद हराम, जो सुबह-सुबह खून बहना, डकार लेना सीखना और खिंची हुई त्वचा, जमे हुए पैड, स्तन पंप, अनिश्चितता, लगातार चिंता, अगर आप सब कुछ ठीक कर रहे हैं, तो भी चिंता है। वास्तव में, डिलीवरी ग्लैमरस नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से सुंदर हो सकती है।''

kajal

(ये भी पढ़ें- श्लोका मेहता ने रणबीर-आलिया की शादी में पहना था 'ननद' ईशा अंबानी का हार, देखें तस्वीरें)

इससे पहले काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने 20 अप्रैल 2022 को बच्चे के जन्म की खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने साथ ही अपने न्यू बॉर्न बेबी के नाम की भी घोषणा की थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “हमें 19 अप्रैल 2022 को नील किचलू के जन्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।”

kajal

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने बताया अपने बच्चे का नाम, शेयर किया पोस्ट)

फिलहाल, हमें तो काजल अग्रवाल के बेटे की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको काजल द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.