शादी के 6 महीने पूरे होने पर काजल अग्रवाल को गौतम किचलू ने दिया तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने की शादी को 6 महीने पूरे होने पर उनके पति गौतम किचलू ने उन्हें एक तोहफा दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के 6 महीने पूरे होने पर काजल अग्रवाल को गौतम किचलू ने दिया तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ 30 अक्टूबर 2020 को शादी करके हमेशा के लिए उन्हें अपना बना लिया था। आज यानी 30 अप्रैल 2021 को उनकी शादी को 6 महीने पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को उनके लविंग हसबैंड ने एक तोहफा भेंट किया है, जिसकी एक झलक काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, काजल और गौतम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, जहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। 'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान काजल ने बताया था, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे। लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।”

(ये भी पढ़ें- हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं उनके लिए बहुत खुश हूं')

करीब 9 सालों तक अपने रिश्ते को सहज रूप से बरकरार रखने के बाद 30 अक्टूबर 2020 को काजल और गौतम ने एक-दूसरे से शादी कर ली। दोनों की शादी मुंबई के होटल ताज में धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। सिर्फ शादी की ही नहीं, बल्कि दोनों के हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। दोनों की तस्वीरों को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

अब आपको दिखाते हैं सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पर पति गौतम किचलू ने अपनी पत्नी को क्या उपहार दिश है। दरअसल, ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, तस्वीर में देखा जा सकता है कि फ्लावर बुके (पुष्पगुच्छ) के बीच में मोमबत्ती जल रही है। और गौतम ने इन सबके बीच अपनी लविंग वाइफ के लिए हाथ से लिखा हुआ एक लेटर भी रखा है। हालांकि, उस लेटर में क्या लिखा है, ये तो साफ नहीं हो रहा है। लेकिन फोटो के ऊपर लिखा है, ''इन खूबसूरत फूलों के साथ सुबह हुई, पति को पता है कि ख़ुशी कैसे बिखेरनी है।'' वहीं, काजल ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है, ''हैप्पी हॉफ एनिवर्सरी गौतम किचलू जी।'' पति द्वारा मिले इस तोहफे से एक्ट्रेस बेहद खुश हैं, जिसे उनके पोस्ट से समझा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा के बर्थडे पर वाइफ रितिका ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, कहा- 'दुनिया आपके साथ बेहतर है')

kajal

इसके पहले, काजल ने होली के मौके पर 29 मार्च 2021 को अपने पति के साथ रंग लगाए हुए एक तस्वीर शेयर करके लोगों को होली के त्योहार की बधाई दी थी।  

kajal aggarwal

Kajal

काजल और गौतम कभी भी एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल इसके सबूत हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी 2021 को काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से एक अनदेखी तस्वीर साझा की थी। तस्वीर के साथ काजल ने लिखा था, “तारीख का बदलाव मुझसे आपके प्यार को कम नहीं करता। हैप्पी वेलेंटाइन डे, रोजाना, मेरी खुशी! @kitchlug। "

(ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या और नताशा ने बेटे की क्यूट फोटो की शेयर, पापा-मम्मी की गोद में दिखे अगस्त्य)

kajal

फिलहाल, ये तो साफ है कि काजल अग्रवाल इन दिनों अपने पति के साथ खुशुनुमा पलों को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको गौतम किचलू द्वारा काजल को मिला तोहफा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- काजल अग्रवाल)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.