तो ऐसे मिले थे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लव स्टोरी 

साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ शादी के बाद पहली बार अपनी लव स्टोरी शेयर की है। आइये जानते हैं कि कैसे हुई थी इस रिश्ते की शुरुआत?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

तो ऐसे मिले थे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लव स्टोरी 

साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की अपने लवर गौतम किचलू के साथ हाल ही में शादी हुई है, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि, गौतम से शादी करने के ऐलान के बाद से ही फैंस दोनों के बीच की लव स्टोरी जानने को बेताब थे। फैंस की इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए, काजल ने एक इंटरव्यू के दौरान हसबैंड गौतम के साथ अपनी लव स्टोरी को शेयर किया है। 

'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान, काजल ने गौतम के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग से लेकर दोनों के शादी के फैसले से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। काजल ने बताया, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे।” 

इस दौरान काजल ने ये भी बताया कि कैसे लॉकडाउन ने उन्हें ये एहसास कराया कि वो दोनों हमेशा अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं। काजल ने आगे कहा, “हमें एक-दूसरे से हमेशा मिलने की आदत पड़ गई थी। कोई भी सोशल पार्टी, प्रोफेशनल काम या कुछ भी हो, हम अक्सर मिलते रहते थे। लेकिन, लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।”

इसके अलावा काजल ने ये भी शेयर किया कि कैसे गौतम ने उन्हें इमोशनल तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया था। काजल ने कहा, “गौतम रोमांस के मामले में बिल्कुल भी फ़िल्मी नहीं हैं, और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि मैं फिल्मों में काम कर के ये सब काफी बार देख चुकी हूं। इसलिए, ये प्रपोजल हमारे बीच हुई एक इमोशनल बातचीत थी। उन्होंने जिस इमोशनल तरीके से मेरे साथ फ्यूचर बिताने को लेकर अपनी फीलिंग्स मुझसे जाहिर कीं, उसके बाद मुझे पूरा यकीन हो गया था कि मैं अपनी जिंदगी उन के साथ ही बिताना चाहती हूं।”  

अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी के बारे में बात करते हुए काजल ने बताया कि अप्रैल 2020 में उन्होंने अपने पार्टनर गौतम को अपने घरवालों से मिलवाया था, जिसके बाद 2 महीने के अंदर ही उन्होंने घर पर एक छोटी सेरेमनी रखते हुए सगाई कर ली थी। काजल ने अपनी इंगेजमेंट के एटायर से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर कहा, “मनीष मल्होत्रा मेरे लिए अपना स्टोर खोलने वाले पहले डिज़ाइनर थे और उन्होंने अपने कारीगरों को उस समय मेरी साड़ी बनाने के लिए कहा था, जब सब कुछ बंद था।”

काजल ने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की तैयारियों के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहां, “चूंकि हम लोग लॉकडाउन के चलते बाहर नहीं जा सकते थे, इसलिए हमने सारी तैयारियां व्हाट्सएप और ज़ूम कॉल्स पर की थीं। अनीता डोंगरे, अनामिका खन्ना, वरुण बहल और फाल्गुनी शेन पीकॉक समेत सभी डिजाइनर्स काफी सपोर्टिव थे। उन सभी ने मेरे ऑउटफिट्स मेरे घर पर ही भेज दिए थे, और मेरे लिए सब कुछ बेहद आसान बना दिया था। मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने मेरा पूरा ऑउटफिट स्टाइल किया था और इस पूरी प्रक्रिया में मेरी बहुत मदद की थी।”

इसके अलावा अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के बारे में काजल ने बताया, “शादी के कार्यों की शुभ तरीके से शुरुआत करने के लिए, मैंने अपने घर में राधा-कृष्ण का सत्संग रखा था। मैं इस बात को लेकर पूरी तरह क्लियर थी कि जब बाकी लोग मेहंदी लगवा रहे होंगे, तब मुझे मेहंदी का मेन सेलिब्रेशन एंजॉय करना है। इसलिए मैंने एक दिन पहले ही मेहंदी लगवा ली थी।

इसके साथ ही शादी और फेरों के सवाल पर काजल ने कहा, “मेरी तरफ की फैमिली टिपिकल पंजाबी है, और मेरे हसबैंड हाफ-पंजाबी और हाफ-कश्मीरी हैं। हम इसे स्पेशल बनाना चाहते थे, इसलिए हमने दोनों तरफ के रीति-रिवाजों और कल्चर्स को एक-साथ निभाने की कोशिश की थी।”

मुंबई में हुई थी शादी

काजल और गौतम की शादी 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई के एक होटल में हुई थी। कोरोना काल होने की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग और बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हो पाए थे।

फ़िलहाल, शादी के बाद अब दोनों की नई जर्नी की शुरुआत हो चुकी है। तो आपको काजल और गौतम की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.