काजल अग्रवाल ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी शादी की तस्वीरें कीं शेयर, पति गौतम भी आए नजर

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी शादी की तस्वीरें कीं शेयर, पति गौतम भी आए नजर

अपनी चांद जैसी खूबसूरती से लोगों को दी​वाना बना देने वाली साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपने सपनों के राजकुमार व पति गौतम किचलू संग मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह अपने मायके के लोगों के साथ भी जुड़ी हुई हैं। काजल किसी भी खास मौकों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना नही भूलती हैं और बात जब उनके मम्मी-पापा की हो, तो कहना ही क्या है। एक्ट्रेस अपने पैरेंट्स से बेहद प्यार करती हैं। आज यानी 15 मई 2021 को एक्ट्रेस के माता-पिता अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर काजल अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करके उन्हें बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

पहले ये जान लीजिए कि, काजल और गौतम की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। काजल और गौतम ने भले ही एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया, लेकिन वे 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। कोरोना महामारी के बीच दोनों को एक-दूसरे को और समझने का मौका मिला। इसके बाद दोनों ने 30 अक्टूबर 2020 को धूमधाम से मुंबई में शादी रचा ली। कपन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, 15 मई 2021 को काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली फोटो एक्ट्रेस के हल्दी सेरेमनी की है, जिसमें काजल येलो आउटफिट में अपने मम्मी-पापा के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के पैरेंट्स अपनी बेटी की शादी में फोटो क्लिक करवा रहे हैं। तीसरी और अंतिम तस्वीर में काजल अपने पैरेंट्स और पति गौतम के साथ दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर आर्शीवाद के दौरान की है। इसमें काजल और गौतम दूल्हा दुल्हन के ड्रेस में देखे जा सकते हैं। 

Kajal Aggarwal With Parents

Kajal Aggarwal With Parents

Kajal Aggarwal With Parents

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''प्रिय मां और पिताजी, आप एक-दूसरे को ऊंचा उठाते हैं और हमें खुद का बेहतर वर्जन बनाने के लिए लगातार प्रयास किया! हैप्पी एनिवर्सरी मेरे चमकते पेरेंट्स, बहुत सारा प्यार!'' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई हैं।

Kajal Aggarwal

मदर्स डे पर काजल ने शेयर की थीं खूबसूरत फोटोज

इसके पहले, 09 मई 2021 को मदर्स डे के मौके पर काजल अग्रवाल ने अपनी मां और सासू मां संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो में काजल अपनी मां विनय अग्रवाल को हग करती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपनी सासू मां धीरा किचलू को गले लगाया हुआ है। तीसरी फोटो उनकी दादी के साथ की है। वहीं, चौथी तस्वीर में काजल अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं।

kajal aggarwal with mother

kajal aggarwal with mother in law

kajal aggarwal with grandmother

kajal aggarwal with nani

पांचवी तस्वीर काजल की विदाई सेरेमनी की है, जहां उनकी मां एक्ट्रेस की आंख से आंसू पोंछते हुए देखी जा सकती हैं। छठी फोटो में वो अपनी सासू मां की बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं। सांतवी तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बहन निशा अग्रवाल के साथ पोज दे रही हैं। आंठवी फोटो में उनकी ननद गौरी नायर किचलू काजल के माथे पर किस कर रही हैं। आखिरी फोटो में वो अपने पति व ननद के बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं।

kajal aggarwal bidai

kajal aggarwal with mother in law

kajal aggarwal with sister nisha aggarwal

kajal aggarwal with sister in law

इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हैप्पी मदर्स डे मेरी मजबूत, लविंग, प्रोटेक्टिव, दयालु, रॉक सॉलिड महिलाओं को जो हमेशा मेरे पीछे मुझे संभालने के लिए रहती हैं। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं @vinayagg2060 @dheerakitchlu @nishaaggarwal @gauriknayar #badimaa #nani और मेरे लिटिल मंचकिन भांजे जिन्होंने मुझे बिना शर्तों के प्यार का मतलब सिखाया।”

kajal aggarwal with husband

फिलहाल, ये तो साफ़ है कि काजल अग्रवाल अपने पैरेंट्स को काफी प्यार करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.