30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, फैमिली के साथ कर रहीं जमकर मस्ती

साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइये देखें अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज को ये एक्ट्रेस किसके साथ एंजॉय कर रहीं हैं?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, फैमिली के साथ कर रहीं जमकर मस्ती

सिंघम फेम, काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का रिलेशनशिप स्टेटस ‘सिंगल’ से ‘मैरिड’ में तब्दील होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं। 30 अक्टूबर के दिन ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस, अपने मंगेतर गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। अब शादी का माहौल है, तो जाहिर सी बात है कि इस ‘वेडिंग डे’ को ख़ास बनाने के लिए घर में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रहीं होंगी। इस मौके का काजल भी पूरा फायदा उठा रहीं हैं। वो शादी से पहले अपनी फैमिली के साथ हर एक मोमेंट को खुलकर एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं।

अपनी लाइफ के इस नए सफ़र को लेकर काजल काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस को इस बात का एहसास है कि कुछ दिनों बाद गौतम उन्हें अपनी दुल्हनिया बनाकर ले जायेंगे। इसलिए प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में काजल अपना पूरा टाइम फैमिली के साथ बिताने की कोशिश कर रहीं हैं। वेडिंग से पहले काजल कितने चिल मोड में हैं, उसका अंदाजा आप इस एक्ट्रेस के इंस्टा हैंडल पर किये गए लेटेस्ट पोस्ट से बखूबी लगा सकते हैं। काजल ने इस पोस्ट में अपनी बहन, निशा अग्रवाल और भतीजे, ईशान वलेचा के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो के कैप्शन में काजल ने लिखा, “मिस अग्रवाल के रूप में आखिरी दो दिन, हर समय साथ रहने वाली पार्टनर निशा अग्रवाल के साथ मस्ती कर रही हूं।” वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी बनाकर अपने इमोशंस जाहिर किये हैं।  

शादी में दो दिन बाकी रहने के चलते काजल के घर अन्य वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो चुकी हैं। इसकी एक झलक उनकी बहन निशा के IG हैंडल पर देखने को मिली, जहां दोनों सिस्टर्स मेहंदी सेरेमनी से पहले वर्कआउट में बिजी हैं। निशा ने होने वाली दुल्हन के साथ 27 अक्टूबर 2020 के दिन स्टोरी पोस्ट में लिखा था, “वो वेडिंग ग्लो पाने के लिए सिर्फ एक वर्कआउट करने की देरी है। मेहंदी है रचने वाली।” साथ ही उन्होंने इस पोस्ट के ऊपर #KajGautKitched का हैशटैग दिया हुआ था।

काजल की पिछले कुछ पोस्ट्स से ये भी पता चलता है कि उनके मंगेतर गौतम अपनी होने वाली वाइफ की फैमिली से काफी घुल-मिल चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने दशहरा फेस्टिवल भी काजल और उनके परिवार के साथ ही सेलिब्रेट किया था। दोनों एक दूसरे के साथ काफी प्यारे लग रहे थे। इस ख़ास मौके से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फैंस को दशहरा की बधाई दी थी। इसी कड़ी में निशा ने भी होने वाले दूल्हा और दुल्हन के साथ एक फैमिली पिक्चर अपने इंस्टा हैंडल पर अपलोड की थी।

अगर वेडिंग की बात करें, तो महामारी के चलते काजल की शादी बेहद सिंपल तरीके से मुंबई में होगी। कुछ दिनों पहले काजल की बहन निशा अग्रवाल ने, ‘हैदराबाद टाइम्स’ से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के वेडिंग फंक्शन से जुड़ी कुछ सीक्रेट जानकारियां शेयर की थीं। निशा ने बताया था, “कोविड-19 महामारी के चलते, हम सेलिब्रेशन को छोटा ही रख रहें हैं। कम जगह होने के बावजूद, हम ‘शादी का माहौल’ क्रिएट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम मेहंदी और हल्दी सेरेमनी को घर पर ही होस्ट करेंगे। दोनों सेरेमनी एक ही दिन- 29 अक्टूबर को आयोजित की जायेंगी। हम काजल की शादी के लिए बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं क्योंकि वो अपनी जिंदगी के एक नए सफ़र की शुरुआत करने जा रही हैं।”

निशा ने ये भी बताया था कि कैसे ये उनकी फैमिली के लिए एक इमोशनल टाइम है। निशा ने कहा था, “मेरे पापा काजल की शादी के दिन के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, इसलिए ये हम सभी के लिए एक ख़ास समय है। हम थोड़े इमोशनल भी हैं क्योंकि जल्द ही उनकी शादी हो जायेगी और वो इस घर से चली जाएगीं। फ़िलहाल, हम उनके साथ जितना हो सके उतना टाइम बिता रहे हैं। लेकिन हर कोई दुल्हन के साथ इस वक़्त समय बिताना चाहता है, इसलिए मुझे अभी उनके साथ ज्यादा टाइम नहीं मिल पाया है।”

साथ ही, काजल के प्री-वेडिंग से जुड़े सभी मोमेंट्स को यादगार बनाने के लिए निशा ने अपनी लाडली बहन के लिए घर में ही बैचलर पार्टी का इंतजाम किया था। निशा ने इससे जुड़ी कुछ फोटोज भी अपने इंस्टा हैंडल के जरिये सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में काजल बेहद ही सुंदर लग रहीं थीं। साथ ही उनके फेस पर दुल्हन बनने से पहले वाला ग्लो साफ़ नजर आ रहा था। इसी पार्टी की कुछ तस्वीरें काजल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थीं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, “तो क्या हुआ अगर हम बाहर नहीं जा सकते, न्यू नॉर्मल को अलग तरीके से सीख रही हूं।”

फ़िलहाल, शादी के बाद काजल और गौतम अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। इससे पहले ये क्यूट कपल नए मकान में अपना सामान सेट करते हुए नजर आया था, और इसकी एक झलक काजल की IG स्टोरी पर दिखाई दी थी। काजल ने लिखा था, “नया सेटअप कर रहे हैं।” यहीं नहीं, उन्होंने फैंस से अपने न्यू ड्रीम होम में सामान बेहतर तरीके से सेट करने के कुछ सुझाव भी मांगे थे।

फिलहाल, काजल अग्रवाल के सिंगल से मिंगल होने में अब महज कुछ ही समय बचा है। ऐसे में उनके फैंस से लेकर परिवार वाले तक काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको काजल अग्रवाल द्वारा शेयर की गई प्री-वेडिंग फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.