एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के लुक में लग रहीं बेहद खूबसूरत

इस आर्टिकल में हम आपके लिए काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं, चलिए बिना देरी किए आपको दिखाने हैं वो फोटोज...

img

By Shashwat Mishra Last Updated:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के लुक में लग रहीं बेहद खूबसूरत

किसी भी लड़की के लिए अपने माता-पिता के घर को छोड़ना आसान नहीं होता है। उसे हर पल इस बात का डर रहता है कि जब वह अपने माता-पिता के घर को छोड़कर किसी दूसरे का हाथ थामकर उसके घर जाएगी, तो उसे वहां कैसे रहना है? ये उसकी एक अलग दुनिया होती है, जिसे उसे खुद सजाना और संवारना रहता है। किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी का दिन भी अहम होता है, वह अपने इस स्पेशल दिन का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करती है। वह अपने इस स्पेशल दिन के लिए सभी 'डू और डॉनट्स' की एक बड़ी चेकलिस्ट भी बनाती है। एक दुल्हन अपनी शादी के दिन के लिए कई महीनों पहले से ही तैयारी शुरू कर देती है और उस दिन के बीतने के बाद, वह फोटोज और वीडियोज के सहारे उसके हर सेकंड को अपने दिल की गहराइयों में संजोती है। बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) इसका बेहतरीन उदाहरण हैं। हाल ही में उनकी बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी हुई है, जिनके साथ उन्होंने अपनी सारी ज़िन्दगी बिताने का फैसला किया है। इस आर्टिकल में हम काजल और गौतम की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं, जिनका उन्हें बेसब्री से इन्तजार था। 

Kajal Aggarwal

30 अक्टूबर 2020 वो दिन था, जब काजल अग्रवाल ने अपने 'सपनों के शहजादे' गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी से ठीक पहले 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल ने अपने प्रशंसकों के लिए दुल्हन के रूप में कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिसने उनके फैंस को उनकी शादी की बाकी तस्वीरें देखने की बेचैनी बढ़ा दी थी। शादी से पहले काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की थी। उस फोटो में हम उन्हें रोब पहने हुए देख सकते हैं, साथ ही उनका ब्राइडल मेकअप किया गया था व उन्हें एक सिग्नेचर मांग टीका पहने भी देखा गया था और उनके बालों को फूलों के श्रृंगार के साथ एक बन में बांधा गया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजल ने लिखा था, "तूफान से पहले की  शांति  #kajalgaukitched।''  (ये भी पढ़ें: एक्टर गुरु दत्त संग अनूठे प्यार को दिखाती है गीता दत्त की ये अनदेखी फोटो, दर्दनाक थी इनकी लव स्टोरी)

दरअसल, अब बात करते हैं उनके 4 दिसंबर, 2020 को किए गए पोस्ट के बारे में, इस पोस्ट को काजल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया था। इसमें एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के सबसे हसीन पल का एक फ्लैशबैक शेयर किया था। इस पोस्ट में काजल ने अपनी वेडिंग और हल्दी सेरेमनी की तीन तस्वीरें शेयर की थीं, पहली और दूसरी फोटो में हम काजल को दुल्हन के जोड़े में देख सकते हैं। पहली फोटो में काजल की स्माइल देखने लायक है, वो उस पल में कितनी खुश हैं, उनकी फोटो से साफ़ जाहिर होता है। वहीं, दूसरी फोटो में वो अपने पति गौतम के साथ दुल्हन के जोड़े में खड़ी दिख रहीं हैं, जो बेशक 'कैंडिड फोटो' है। ये तीनों तस्वीरें अब तक किसी के सामने नहीं आई थीं, इन तीनों अनदेखी तस्वीरों में हम काजल के चेहरे पर उस स्माइल को देख सकते हैं, जो किसी दुल्हन के चेहरे पर शादी से पहले होती है। तीसरी फोटो में काजल अग्रवाल अपने मामू और बहन के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं, हालांकि काजल ने ये तस्वीर अपने मामू चेतन कपूर के जन्मदिन पर बर्थडे विश देने के लिए साझा की थीं।  

जिन लोगों को नहीं पता है उनको बता दें कि काजल और गौतम शादी के ठीक बाद अपने नए घर में चले गए थे। इस बात का खुलासा काजल की बहन निशा ने 'बॉम्बे टाइम्स' को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था, "शादी के बाद की सुबह उनके (काजल और गौतम) सपनों के घर में एक गृह प्रवेश के साथ शुरू हुई थी। यह एक सुंदर, पारंपरिक समारोह था। कपल खुशी से झूम रहे थे और हम सभी को उन पर गर्व है।" (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू')

आपको बता दें कि 6 अक्टूबर 2020 को काजल ने अपनी शादी की घोषणा की थी और कहा था कि वह जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था "इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाला था, लेकिन अब हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है।" (इसे भी पढ़ें: एक नहीं तीन जगह हनीमून मनाएंगे आदित्य नारायण और श्वेता, जानें क्या है पूरा प्लान)

Note

इस घोषणा के कुछ दिनों के बाद ही काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने अपने घर पर एक छोटी बैचलर पार्टी होस्ट की थी, जिसमें काजल सुपर गॉर्जियस लग रही थीं और शीर स्लीव्स के साथ एक खूबसूरत बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस में प्री-ब्राइडल ग्लो बिखेर रही थीं। इस पार्टी में होने वाली दुल्हन को एक 'दुल्हन-से-बन' सैश और बनी कान भी दिए गए थे। जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक था।

खैर, हमें काजल की अनदेखी शादी की तस्वीरें बहुत पसंद आईं हैं। तो, आपको ये तस्वीरें कैसी लगी? कमेंट करके हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

Images Courtesy: Kajal
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.