काजल अग्रवाल को इस सरनेम से बुलाते हैं पति गौतम किचलू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नवविवाहित साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में अपने पति गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) के द्वारा रखे गए खुद के सरनेम का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल को इस सरनेम से बुलाते हैं पति गौतम किचलू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

30 अक्टूबर 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने पति व बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) संग हनीमून के लिए निकल गई हैं। इस बीच काजल ने शादी के बाद अपना सरनेम बदलने को लेकर बात की है। 

दरअसल, मनोरंजन वेबसाइट 'फिल्मी​बीट' से बात करते हुए नवविवाहित अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने इस बात का खुलासा किया है। बातचीत के दौरान शादी के बाद सरनेम बदलने के सवाल पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, 'यह बहुत शानदार फीलिंग है। वह मुझे 'मिसेज किचलू' कहकर बुलाते हैं। मैं जब यह सुनती हूं तो बहुत अच्छा लगता है। यह मेरी जिंदगी का एक नया फेस है और मैं अभी इसकी आदत डाल रही हूं।' (ये भी पढ़ें: गौहर खान की सास ने किया अपनी होने वाली बहू का स्वागत, ननद ने कमेंट कर कही ये बात)

इसी इंटरव्यू में काजल से शादी के फैसले पर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि, लॉकडाउन के दौरान, जब हम दोनों एक-दूसरे से मिल नहीं पाए, तब हमें लगा कि अब हमें साथ रहना चाहिए। गौतम ने जब मुझे प्रपोज किया तो वह वाकई में मेरे लिए स्पेशल था। उनकी बातों ने मेरा दिल छू लिया था। मुझे उन पर प्यार और ज्यादा तब आया जब उन्होंने अपनी फीलिंग्स सच्चाई के साथ बताई। उस प्रपोजल के बाद मैंने तय कर लिया था कि मैं गौतम के साथ लाइफ शेयर करूंगी।'

हनीमून के लिए निकल गया कपल

हाल ही में 7 नवंबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज शेयर किए हैं। पहली फोटो में काजल ने दो बैग को दिखाया है जिसमें एक बैग के ऊपर गौतम किचलू तो दूसरे बैग के ऊपर काजल किचलू लिखा है, फोटो पर कैप्शन में ''बैग्स पैक्ड हैं'' लिखा गया है। वहीं दूसरी फोटो में भी दो बैग्स को दिखाया गया है। इन बैग्स में फ्लाइट बनी हुई है। इस फोटो पर लिखा है, ''जाने के लिए तैयार।'' इन दोनों फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि काजल और उनके पति गौतम हनीमून पर जाने के लिए तैयार हैं। 

Kajal Aggarwal Honeymoon

Kajal Aggarwal Honeymoon

ऐसे हुई थी काजल और गौतम की मुलाकात

बीते दिनों 'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान काजल ने गौतम के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग से लेकर दोनों के शादी के फैसले से जुड़ी कई बातें शेयर की थी। काजल ने बताया था, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे।” (ये भी पढ़ें: शादीशुदा होना प्रियंका चोपड़ा को लगता था बेहद अजीब, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात)

Kajal Aggarwal

इस दौरान काजल ने ये भी बताया था कि, “हमें एक-दूसरे से हमेशा मिलने की आदत पड़ गई थी। कोई भी सोशल पार्टी, प्रोफेशनल काम या कुछ भी हो, हम अक्सर मिलते रहते थे। लेकिन, लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।” इसके अलावा काजल ने कहा था, “गौतम रोमांस के मामले में बिल्कुल भी फ़िल्मी नहीं हैं, और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि मैं फिल्मों में काम कर के ये सब काफी बार देख चुकी हूं। इसलिए, ये प्रपोजल हमारे बीच हुई एक इमोशनल बातचीत थी। उन्होंने जिस इमोशनल तरीके से मेरे साथ फ्यूचर बिताने को लेकर अपनी फीलिंग्स मुझसे जाहिर कीं, उसके बाद मुझे पूरा यकीन हो गया था कि मैं अपनी जिंदगी उन के साथ ही बिताना चाहती हूं।” (ये भी पढ़ें: नकुल मेहता और जानकी पारेख के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, एक्टर की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप)

फिलहाल, काजल और गौतम हनीमून के लिए निकल चुके हैं। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया ​है कि वह कहां जा रहे हैं? लेकिन फैंस को उनकी हनीमून की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Cover and Images Courtesy: Kajal Aggarwal)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.