काजल अग्रवाल ने अपनी मां के बर्थडे पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, लिखी दिल छू लेने वाली बात

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपनी मां विनय अग्रवाल के बर्थडे पर शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इस खास मौके पर काजल ने अपनी मां के लिए एक खास नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजल अग्रवाल ने अपनी मां के बर्थडे पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड और साउथ की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। काजल अग्रवाल भी कई मौकों पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 20 दिसंबर यानी आज काजल की मां विनय अग्रवाल (Vinay Aggarwal) का जन्मदिन है। इस खास मौके पर काजल ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं और उनके लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

मां के लिए लिखा स्पेशल नोट

दरअसल, काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो उनकी शादी के फंक्शन की है। इसमें से पहली तस्वीर में उनकी मां ने मेहंदी लगा रखी है और मुस्कराते हुए काजल ने उन्हें पीछे से पकड़ा हुआ और उनकी मां उन्हें किस कर रही हैं। इसके अलावा काजल ने कई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही प्यार भरा नोट भी लिखा है।

काजल ने अपनी मां के लिए लिखा, ‘मेरी प्यारी मम्मी, किसी और की खुशी में एक मौके पर सब कुछ बलिदान करने के लिए (आंख की झपकी में) एक विशेष प्रकार का प्यार करती हैं!! आप अपनी सुंदरता, दया, ज्ञान के लिए प्रशंसा करती हैं, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने चारों ओर बहुत सारा आनंद और प्रेम भर देती हैं, आप धैर्यपूर्वक अपना समय और ऊर्जा स्वीकृति के साथ अपने चारों ओर मौजूद लोगों को देती हैं। इसका कोई न्याय नहीं।’ (ये भी पढ़ें- पति मोहसिन अख्तर मीर को आंतकवादी कहने पर भड़की उर्मिला मातोंडकर, बोलीं- 'हद हो गई')

काजल अग्रवाल ने अपने नोट में आगे लिखा, ‘आपके शानदार व्यक्तित्व के हर पहलू में आपकी उपलब्धियों के करीब आना मुश्किल है, लेकिन मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे आपका सपोर्ट मिला। मैं याद कर सकती हूं कि आप एक चट्टान की तरह हर परिस्थितियों में मेरे साथ खड़ी रहीं। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन आपकी स्वतंत्र और हंसमुख आत्मा का एक अंश भी मुझे प्राप्त होगा।’

इसके अलावा काजल अग्रवाल ने लिखा, ‘जब लोग कहते हैं कि मेरा चेहरा आपसे मिलता-जुलता है या मेरी आवाज आपकी तरह है, तो मुझे बेहद खुशी मिलती है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। ये पैराग्राफ (या कितना भी टेक्स्ट) मेरे प्यार को जस्टिफाई नहीं कर सकता है। सबसे उज्ज्वल और शानदार लड़की, जिसे मैं जानती हूं, उसे जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां। भगवान कृष्णा आपको हमेशा लोगों का फेवरेट रखें।’

अक्टूबर में काजल ने रचाई थी शादी

काजल अग्रवाल ने इसी साल 30 अक्टूबर को मुंबई स्थित ताज होटल में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। शादी के ठीक बाद दोनों हनीमून मनाने मालदीव भी गए थे। हनीमून और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। उनकी तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। शादी के सभी समारोह में काजल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। (ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने शेयर की पति वीर साहू संग बेटे की फोटो, शादी के बाद ऐसे मनाया हसबैंड का पहला बर्थडे)

सास को किया था खास अंदाज में बर्थडे विश

इससे पहले 13 दिसंबर को काजल की सास धीरा किचलू (Dhhera Kitchlu) का जन्मदिन था। इस खास मौके पर काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सास के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें से पहली तस्वीर काजल की शादी की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी सास के हाथ पर किस कर रही हैं। इसके साथ ही, काजल ने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं अपनी जिंदगी में आपको पाने के लिए इससे ज्यादा आभारी नहीं हो सकती। जन्मदिन मुबारक हो मां!’ इसके अलावा भी काजल ने सास के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसे आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख ने बर्थडे केक काटने के बाद वाइफ जेनेलिया को लगाया गले, देखें सेलिब्रेशन का वीडियो)

फिलहाल, काजल अग्रवाल के द्वारा अपनी मां के बर्थडे पर शेयर की गई इस तस्वीरों में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है। हम भी उनकी मां को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपनी मां के लिए लिखा गया ये नोट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो, तो अवश्य दें।

(फोटो क्रे़डिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.