क्या काजल अग्रवाल के पति गौतम अमीर हैं? एक्ट्रेस की बहन निशा ने यूजर के सवाल का दिया ये रिप्लाई

काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने अपने जीजू गौतम किचलू को लेकर पूछे गए एक यूजर के सवाल का बेहद खूबसूरत अंदाज में जवाब दिया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

क्या काजल अग्रवाल के पति गौतम अमीर हैं? एक्ट्रेस की बहन निशा ने यूजर के सवाल का दिया ये रिप्लाई

बहनें एक-दूसरे की ताकत होती हैं, जो लाइफ के सारे अच्छे-बुरे पलों में साथ खड़ी रहती हैं। बहन हर किसी की पहली बेस्ट फ्रेंड होती है, जिससे वो अपनी सारी ख़ुशी और गम को बांट सकता है।एक ऐसा ही ब्यूटीफुल रिलेशनशिप बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपनी बहन निशा अग्रवाल (Nisha Aggarwal) के साथ शेयर करती हैं। ये दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका मिस नहीं करते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल इस बात का प्रूफ हैं।

हाल ही में, निशा ने 29 जनवरी, 2021 को इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया और अपने जीजू गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के बारे में किए गए एक सवाल का जवाब दिया है। जब एक यूजर ने निशा से पूछा कि क्या काजल के पति अमीर शख्स हैं, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “हर तरीके से, सबसे ज्यादा वो ज्ञान से अमीर हैं और एक अच्छे दिल के हैं।” निशा का ये रिप्लाई लोगों के दिल जीत रहा है। (ये भी पढ़ें: बेटी आयत ने आयुष शर्मा को बुलाया 'पापा', एक्टर ने वीडियो शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स)

kajal

जिनको नहीं पता, उन्हें बता दें कि गौतम किचलू ‘Discern Living’ के फाउंडर हैं और इंटीरियर, टेक व डिज़ाइन में उनकी रूचि है। ‘Discern Living’ एक इंटीरियर डिज़ाइन और होम डेकोर की ई-कॉमर्स कंपनी है। ‘वॉग इंडिया’ से एक कैंडिड बातचीत के दौरान काजल अग्रवाल ने हसबैंड गौतम के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। एक्ट्रेस ने बताया था, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को तीन सालों तक डेट किया था, और हम लोग 7 सालों से एक-दूसरे के दोस्त हैं। हमने फ्रेंड्स बनने की स्टेज से लेकर एक-दूसरे की लाइफ में महत्वपूर्ण बनने तक सभी स्टेज में तरक्की की है।”

Kajal

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने कोरोना महामारी के बीच मुंबई के एक होटल में 30 अक्टूबर 2020 को पंजाबी और कश्मीरी दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। वेडिंग पर काजल ने अनामिका खन्ना का गोल्डन एम्ब्रॉयडरी के साथ रेड कलर का लहंगा पहना था और उसे प्याजी पिंक के कट-वर्क बॉर्डर वाले दुपट्टे से पेयर किया था। वहीं, व्हाइट बंधगला शेरवानी के साथ प्याजी पिंक कलर की दुशाला में दूल्हे राजा गौतम भी काफी हैंडसम लग रहे थे। काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। सिर्फ शादी की ही नहीं, बल्कि दोनों के हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। दोनों की तस्वीरों को फैंस ने बहुत पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी को अवार्ड मिलने पर इस अंदाज में दी बधाई)

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

बहन निशा के साथ है गहरा रिश्ता

काजल अपनी बहन निशा के साथ काफी गहरा रिश्ता शेयर करती हैं। 3 नवंबर 2020 को निशा ने काजल के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस की वेडिंग की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “मुझे नहीं पता कि शादी में हमेशा क्यों लड़की को अपने पेरेंट्स का घर छोड़कर जाना पड़ता है। मेरी शादी को 7 साल हो गए हैं और मैं बाहर रहती हूं। @kajalaggarwalofficial भी अपनी अधिकतर जिंदगी शूटिंग के चलते बाहर ही रही है। लेकिन इस सच्चाई ने हम सबको काफी इमोशनल बना दिया कि अब वो अपने पेरेंट्स के घर में नहीं रहेगी। हालांकि ये क्षण मुझे आश्चर्यचकित कर देते हैं लेकिन मैं इनको सहेज कर रखती हूं।”

Kajal

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि निशा अपने जीजू गौतम व बहन काजल से काफी ज्यादा क्लोज हैं। तो आपको निशा का गौतम के लिए किया गया रिप्लाई कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- nishaaggarwal)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.