'सिर्फ तुम' फेम काजल पिसल ने कम उम्र में क्यों की शादी, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल ने एक इंटरव्यू में कम उम्र में अपनी शादी की वजह का खुलासा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'सिर्फ तुम' फेम काजल पिसल ने कम उम्र में क्यों की शादी, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल (Kajal Pisal) मौजूदा समय में टीवी शो 'सिर्फ तुम' में 'आशा' के किरदार में नजर आ रही हैं। वह आगामी ट्रैक के लिए दुल्हन बनी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि, असल जिंदगी में काजल की शादी 19 साल पहले हुई थी। हाल ही में, काजल ने बहुत जल्द शादी करने के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kajal Pisal

(ये भी पढ़ें- आलिया की प्रेग्नेंसी पर सासू मां नीतू कपूर ने दी प्रतिक्रिया, सोनी राजदान ने भी जाहिर की खुशी)

पहले तो ये जान लीजिए कि, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘नागिन 5’ जैसे प्रतिष्ठित शोज में काम करने वाली काजल पिसल ने 19 साल की उम्र में साल 2003 में शादी की थी। उनकी शादी अभिजीत पिसाल से हुई है। अभिजीत इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, काजल ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बतौर अभिनेत्री टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जब काजल अपनी बेटी सारा के साथ प्रेग्नेंट थीं, तब उन्हें शो ‘कुछ इस तारा’ (2007) का ऑफर मिला था।

kajal pisal family

अब आइए आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, काजल जब शादी के बंधन में बंधी थीं, उस समय के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "मैं सिर्फ 19 साल की थी, जब मेरी शादी 2003 में हुई थी। उस समय मैं बी.कॉम सेकेंड ईयर में पढ़ रही थी और मेरे माता-पिता स्थायी रूप से दुबई में शिफ्ट होने की योजना बना रहे थे। यह एक लव मैरिज है और हमने सोचा कि, उनके शिफ्ट होने से पहले हम शादी कर लें। इस तरह मैं इतनी जल्दी शादी के बंधन में बंध गई। मेरे पास उस दिन की बहुत कम यादें हैं, क्योंकि मैं तब बहुत छोटी थी। वास्तव में इस शो के माध्यम से, मैं एक दुल्हन के रूप में और यादें बनाने के लिए सक्षम थी, जो मैं उस समय नहीं कर सकती थी।"

kajal pisal

काजल आगे कहती हैं, "दुल्हन के रूप में अब मेरे पास कई तस्वीरें हैं और मुझे लगता है कि, मैंने तैयार होने की पूरी प्रक्रिया का आनंद लिया। समय के साथ शादी का पूरा दृश्य भी बदल गया है। यह और भी भव्य हो गया है, इसलिए मैं इसके माध्यम से कुछ अनुभव कर सकती हूं। मैंने एक लहंगा पहना, जो कि ट्रेंडी है। कुल मिलाकर यह मेरे लिए एक मजेदार अनुभव था।"

kajal pisal

(ये भी पढ़ें- नाना बनने वाले हैं महेश भट्ट: कंफर्म की बेटी अलिया की प्रेग्नेंसी, होने वाली मासी शाहीन ने दी बधाई)

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में काजल ने इस सवाल का जवाब दिया था कि, क्या शादी के बाद काम करना उनके लिए मुश्किल था? इस बारे में बात करते हुए काजल पिसाल ने कहा था, “मैंने काफी कम उम्र में शादी कर ली थी, लेकिन यह मेरे लिए कभी बाधा नहीं थी। इसके बजाय मेरे साथी ने मुझे अपना करियर बनाने में मदद की। वह बहुत सपोर्टिव रहे हैं। मैंने तब संघर्ष नहीं किया, लेकिन एक अभिनेता के रूप में मैंने हाल के दिनों में संघर्ष करना शुरू कर दिया। चूंकि प्रतियोगिता बहुत बड़ी है और मेरी बहुमुखी प्रतिभा का कोई इनाम नहीं है।”

kajal pisal

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, एक्ट्रेस दोबारा दुल्हन के लुक में तैयार होकर बेहद खुश थीं। तो आपको उनका ये ब्राइडल लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.