काजोल ने अपनी सासू मां वीणा देवगन को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा 'आपकी हंसी कभी कम न हो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपनी सासू मां वीणा देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

काजोल ने अपनी सासू मां वीणा देवगन को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा 'आपकी हंसी कभी कम न हो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज व वीडियोज के जरिए मीम्स बनाती भी नजर आती हैं। इसी बीच आज यानी 19 फरवरी 2021 को काजोल ने अपनी सासू मां वीणा देवगन (Veena Devgn) को काफी यूनिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।

पहले ये जान लीजिए कि,काजोल ने मशहूर अभिनेता अजय देवगन से शादी की है। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की आइडियल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। काजोल और अजय स्वभाव में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, इसके बावजूद दोनों फैंस को इतने सालों से परफेक्ट कपल गोल देते आ रहे हैं। दोनों को कई बार एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी देखा जाता है। यही नहीं, काजोल की अपने ससुरालवालों से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वो अक्सर अपनी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने फैंस के साथ शेयर की अपने 'मिस्ट्री मैन' की फोटो, जानें कौन है वो शख्स?)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो, जो काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। दरअसल, आज यानी 19 फरवरी 2021 को काजोल की सासू मां वीणा देवगन अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर एक्ट्रेस ने उनके साथ एक क्यूट सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में दोनों कैमरे के लिए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है, “पिछले 22 सालों से मेरी क्राइम और क्रैब खाने वाली पार्टनर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, आपकी हंसी कभी कम ना हो… #motherbylaw #mominspirit (sic)।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की सेकेंड डिलीवरी के बीच पटौदी पैलेस में लाए जा रहे गिफ्ट्स, फैंस पूछ रहे लड़का या लड़की?)

काजोल की अपनी सासू मां से ही नहीं, बल्कि मां तनुजा से भी काफी गहरी बॉन्डिंग है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि जिंदगी में अगर आज वो एक बेटर पर्सन हैं, तो वो सिर्फ बचपन में अपनी मां की सिखाई हुई चीजों की वजह से हैं। काजोल ने बताया था कि उनकी मां ने उन्हें हर चीज एक एडल्ट की तरह समझाई है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि वो अपनी मां की पेरेंटिंग स्किल से पूरी तरह प्रभावित हैं। एक्ट्रेस को लगता है कि अगर उन्होंने अपनी मां की तरह एक-चौथाई भी अपने बेटे व बेटी को पाला है, तो वो समझती हैं कि उन्होंने अपने दोनों बच्चों न्यासा व युग को बड़े ही वंडरफुल तरीके से बड़ा किया होगा।

काजोल और अजय की लव स्टोरी

काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में अजय काजोल के को-स्टार थे। जब पहली बार काजोल अजय से मिली थीं, तो वह उनसे बहुत चिढ़ती थीं। दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे, क्योंकि काजोल चंचल स्वभाव की थीं, तो वहीं अजय शांत स्वभाव के थे। हालांकि, बाद में दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों की इस लव स्टोरी की खास बात ये है कि दोनों ने कभी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया, लेकिन दोनों की समझ थी कि बिना प्रपोज के वे दोनों साथ में रहे। 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों अपनी जिंदगी के खुशहाल पलों को एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बताया बॉयफ्रेंड शेन संग रिलेशनशिप का सीक्रेट, कही ये बात)

अगर काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना डिजिटल डेब्यू नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘त्रिभंगा-टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी’ से किया है। ये फिल्म तीन जनरेशन की महिलाओं पर आधारित है, जिनकी उनके जीवन में पुरुषों की वजह से एक-दूसरे से अच्छी रिलेशनशिप नहीं है। ये फिल्म बताती है कि बतौर एक व्यक्ति के रूप में मां अपने बच्चों के लिए बेस्ट करने की कोशिश करती है। इस फिल्म में काजोल के अलावा तन्वी आजमी, मिथिला पालकर और कुणाल रॉय कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

फ़िलहाल, हम भी वीणा देवगन को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको काजोल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.