दुर्गा पंडाल में जया बच्चन पर बुरी तरह चिल्लाती नजर आईं काजोल, कहा- 'मास्क हटाना पड़ेगा'

हाल ही में, एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जया बच्चन को मास्क हटाने के लिए मजबूर करती दिख रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

दुर्गा पंडाल में जया बच्चन पर बुरी तरह चिल्लाती नजर आईं काजोल, कहा- 'मास्क हटाना पड़ेगा'

इस समय पूरे देश में दुर्गा पूजा की धूम है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी काजोल (Kajol) और उनके परिवार ने दुर्गा पूजा का आयोजन किया है। इस दौरान उनके पंडाल में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), रणबीर कपूर और मौनी रॉय जैसे कई सितारे मां दुर्गा का आर्शीवाद लेने के लिए पहुंचे थे। इस बीच एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन भी मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए दिखाते हैं आपको यह वीडियो। 

(ये भी पढ़ें:शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था किंग खान का घर 'मन्नत', एक्टर ने इस वजह से कर दिया था मना)

दरअसल, काजोल के दुर्गा पूजा पंडाल से कई वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिनमें कभी तनीषा मुखर्जी दिखाई दे रही हैं, तो कभी काजोल के बेटे युग लोगों को भोज परोसते दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो जया बच्चन का भी है। इस वीडियो में जया रेड और व्हाइट कलर की बंगाली साड़ी पहने नज़र आ रही हैं। वहीं, वीडियो में काजोल, जया बच्चन को मास्क में देखकर चिल्लाते हुए कहती हैं, ''मास्क निकालना पड़ेगा, चाहे कुछ भी हो।'' हालांकि, काजोल ने बस ये हंसी-मजाक में कहा था। 

 

इससे पहले, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति व एक्टर अजय देवगन की फोटो शेयर की थी। यह तस्वीर फिल्म 'तान्हाजी' की शूटिंग के दौरान ली गई थी, जिसमें एक्टर अपनी पत्नी काजोल और फिल्म के क्रू मेंबर के साथ नज़र आ रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा था, ''घर पर दो नेशनल अवॉर्ड लाने और अच्छा दिखना काफी मुश्किल है।'' बता दें कि 30 सितंबर 2022 को दिल्ली में 'नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2020' का आयोजन किया गया था। देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सभी विनर्स को 68वें 'नेशनल अवॉर्ड्स' और 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' से सम्मानित किया था, जहां अजय देवगन को फिल्म 'तान्हाजी' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया दिया गया था। 

(ये भी पढ़ें : 'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च पर कृति सेनन का हाथ थामे दिखे प्रभास, फैन ने कहा- 'इनका चक्कर चला दो')

वहीं अगर काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिभंग’ में देखा गया था। काजोल इस साल 'डिज्नी प्लस हॉट स्टार' की वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ - प्यार, कानून, धोखा’ से अपना वेब डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में, काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “एंड वी हैव ए डेट। ‘सलाम वेंकी’ आपके नजदीकी थिएटर में 09.12.2022 को रिलीज होगी।” बता दें कि काजोल अपनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

 

(ये भी पढ़ें : साजिद खान का समर्थन करने पर कश्मीरा शाह को लोगों ने किया ट्रोल, कहा- 'शक्ल देख अपनी')

खैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे काजोल के इस वीडियो पर आप क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.