काजोल ने शानदार अंदाज में छोटी बहन तनीषा मुखर्जी को विश किया बर्थडे, देखिए दोनों की थ्रोबैक तस्वीर

आज एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बड़ी बहन और एक्ट्रेस काजोल देवगन (Kajol Devgan) ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

काजोल ने शानदार अंदाज में छोटी बहन तनीषा मुखर्जी को विश किया बर्थडे, देखिए दोनों की थ्रोबैक तस्वीर

दुनिया में दो बहनों का प्यार भरा रिश्ता सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है, जिसे जीवन में कभी भी परिभाषित नहीं किया जा सकता। आमतौर पर जहां महिलाओं की एक-दूसरे से तालमेल नहीं बैठती तो वहीं बहनों का रिश्ता इसका ठीक उल्टा होता है। ये दोनों चाहे जितना भी लड़-झगड़ क्यों ना लें, लेकिन जब कोई दूसरा दोनों में से किसी एक को कुछ भी कह देता है तो बहनों को बड़ा बुरा लगता है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन (Kajol Devgan) और तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) के बीच भी है। आज भले ही दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त हों, लेकिन हमेशा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम जरुर बिताती हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही है। दरअसल आज तनीषा अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर काजोल ने अपनी छोटी बहन को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। काजोल ने सोशल मीडिया पर तनीषा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बहनें कैमरे की ओर पॉइंट करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में तनीषा की मासूमियत दिखाई दे रही है। वहीं, इस तस्वीर के साथ काजोल ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे स्वीट गर्ल। तुम्हे दुनिया भर की बधाई।’ फैंस भी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग मनाया अपनी मां का जन्मदिन, कुछ इस अंदाज में आईं नजर)

वैसे 3 मार्च 1978 को मायानगरी मुंबई में जन्मी तनीषा भले ही काजोल की छोटी बहन क्यों ना हों, लेकिन वो कभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाईं जोकि उनकी बड़ी बहन को हासिल है। मालूम हो, तनीषा हिंदी सिनेमा के अलावा तमिल, तेलुगु, मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, मगर वो किसी भी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा शोहरत हासिल नहीं कर पाईं। (ये भी पढ़ें: अंगद बेदी ने शेयर की नेहा धूपिया संग शानदार वीडियो, देखिए कैसे पत्नी को कहा- आई मिस यू)

आपको बताते चलें कि तनीषा निर्माता-निर्देशक सोमू मुखर्जी और वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं। यही नहीं, काजोल और तनीषा दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की भांजी भी हैं। इतना ही नहीं काजोल के नाना-नानी भी भारतीय सिनेमा का हिस्सा रहें हैं। काजोल और तनीषा मुखर्जी का पूरा पैतृक परिवार परिवार भी बॉलीवुड का एक अभिन्न हिस्सा है। उनके पिता के भाई जॉय मुखर्जी-देब मुखर्जी भारतीय फिल्म निर्माता थे, तो वंही उनके दादाजी एक फ़िल्मकार थे। उनके चचेरे भाई-बहनों में रानी मुखर्जी चोपड़ा, शर्बानी मुखर्जी और मोहनीश बहल शामिल हैं, जो कि फिल्म जगत में सक्रिय हैं। उनके चचेरे भाई अयान मुखर्जी बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक हैं।

तनीषा मुखर्जी के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर वीजे चैनल वी से शुरुआत की थी। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत स्श्ह्ह्ह कोई है (Sssshhh) से की थी। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके बाद उन्होंने रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में काम किया, जिसमें बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों की फेहरिस्त में भी शामिल हुई थी। मगर ये फिल्म भी तनीषा के करियर को हिट नहीं दे पाई। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी और टीना अंबानी देती दिखीं बेस्ट देवरानी-जेठानी के गोल्स, यहां देखिए वायरल तस्वीरें)

फिलहाल जो भी हो, काजोल देवगन द्वारा अपनी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी की शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों बहनें काफी क्यूट लग रही हैं। वैसे आपको ये दोनों बहनें कैसी लगती हैं, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.