काजोल ब्लैक कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में हुईं स्पॉट, नेटिजंस ने कहा- 'वह प्रेग्नेंट हैं'

हाल ही में, एक बर्थडे बैश में पहुंचीं एक्ट्रेस काजोल को देखने के बाद नेटिजंस अनुमान लगा रहे हैं कि, क्या वह प्रेग्नेंट हैं? आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजोल ब्लैक कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में हुईं स्पॉट, नेटिजंस ने कहा- 'वह प्रेग्नेंट हैं'

बी-टाउन की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ शादी की है और उनके दो बच्चे न्यासा व युग हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और हाल ही में, फैंस द्वारा उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने जाने को लेकर एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ गई हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Kajol with hubby and kids

दरअसल, 17 मार्च 2022 को ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के सीईओ अपूर्व मेहता का जन्मदिन था। अपूर्व के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विजय देवरकोंडा समेत कई सितारों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में काजोल भी पहुंची थीं।

(ये भी पढ़ें- क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने इंडियन GF विनी रमन संग रचाई शादी, व्हाइट वेडिंग में किस करता दिखा कपल)

काजोल ने इस लैविश पार्टी में अकेले शिरकत की। इस दौरान उनके पति अजय देवगन मौजूद नहीं थे। पार्टी के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ऑफ-शॉल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने एक गोल्डन हील्स के साथ स्टाइल किया था। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को परफेक्ट बनाया था।

Kajol

एक तरफ जहां काजोल का लुक लोगों को पसंद आया, तो वहीं कुछ नेटिजंस उन्हें ‘मोटी’ कहकर ट्रोल करने लगे। हालांकि, एक वर्ग ऐसा भी था, जिसने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए। वहीं, काजोल के फैंस ने उनका समर्थन करते हुए ट्रोलर्स को खरी-खोटी भी सुनाई है।

इससे पहले, 28 अक्टूबर 2021 को अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के बॉडी-कॉन गाउन पहने हुए एक अवार्ड शो में भाग लिया था। उन्होंने अपने लुक को एक साफ बन, सुंदर खूबसूरत झुमके और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था।

(ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें आईं सामने, गुलाल में डूबा दिखा कपल)

जहां काजोल ने अपने सिग्नेचर देसी स्टाइल के अलावा कुछ नया करने की कोशिश की थी, वहीं नेटिज़न्स ने उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया था। एक यूजर ने लिखा था, "इसने मेरा बाइक का कवर पहना है, लगता है", एक अन्य ने कमेंट में लिखा था, "ये क्या चादर साथ में ले आई।” वहीं, एक ने लिखा था, “हमारे यहां, सर्दी शादी के समय जब दुल्हा या दुल्हन हल्दी के बाद नहाकर आते हैं, तो ऐसे ही कंबल लपेटकर बैठते हैं, बाकी रस्मों के लिए।”

(ये भी पढ़ें- 'तोरबाज' फेम गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे का 5वीं फ्लोर से गिरने से निधन, होली खेलकर लौटा था घर)

फिलहाल, एक्ट्रेस की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.