काजोल ने बच्चों न्यासा-युग और पिता ​के लिए शेयर किया वीडियो, अजय देवगन ने की पैरेंटिग पर बात

हाल ही में, 'फादर्स-डे' के खास मौके पर एक्ट्रेस काजोल ने एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

काजोल ने बच्चों न्यासा-युग और पिता ​के लिए शेयर किया वीडियो, अजय देवगन ने की पैरेंटिग पर बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने फादर्स-डे के खास मौके पर अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता और ससुर वीरू देवगन व शोमू मुखर्जी  के साथ उनकी तस्वीरें नजर आ रही हैं। वहीं, उनके बच्चों न्यासा और युग देवगन की भी अपने पिता अजय देवगन के साथ तस्वीरें दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

kajol

पहले ये जान लीजिए कि, अजय देवगन और काजोल ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 1994 में शादी कर ली थी। इसके बाद कपल को दो बच्चों का आर्शीवाद प्राप्त हुआ था, जिनका नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है। ये परिवार अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर करता रहता है, जिसके फैंस भी काफी दीवाने हैं।

kajol

(ये भी पढ़ें- अभिषेक-श्वेता ने पापा अभिताभ बच्चन को विश किया 'फादर्स-डे', अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा नोट)

अब बात करते हैं काजोल द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की। दरअसल, 19 जून 2022 को फादर्स-डे के खास अवसर पर काजोल ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पिता और युग व न्यासा अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हेप्पी फादर्स डे।''

फादर्स-डे 2022 से पहले अजय देवगन ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अपने बच्चों की परवरिश पर बात की थी। बिंदास डैडी ने बताया था कि, “आज पालन-पोषण एक पूर्णकालिक जुनून है। आपको अपने बच्चों के प्रति सुरक्षात्मक होना चाहिए, लेकिन आपको उनके साथ मित्रता भी करनी होगी। उनमें अच्छे मूल्यों को स्थापित करने की आवश्यकता है और उन्हें अनुशासित करने की आवश्यकता महत्वपूर्ण है। हालांकि, जिस तरह से दुनिया विकसित हो रही है ऐसे में "सख्ती" का पालन-पोषण में कोई स्थान नहीं है। जब मैं बड़ा हो रहा था, तब मेरे पिता एक सख्त आदमी थे। हालांकि, उनके सख्त होने के पीछे की वजह मुझे बाद में समझ में आई। काजोल के माता-पिता ने उनका पालन-पोषण करने का शानदार काम किया है।”

kajol

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने पिता सैफ और भाई इब्राहिम संग मनाया 'फादर्स-डे', शेयर की प्यारी फोटो)

फिलहाल, आपको काजोल द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.