जब 'कॉफी विद करण' शो में अजय देवगन को मारने के लिए काजोल निकालने वाली थीं सैंडल, जानिये पूरा किस्सा

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) जब करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे तो काजोल, अजय की एक बात से इतना नाराज़ हो गई थीं कि, वो उनको मारने के लिए सैंडल निकालने वाली थीं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब 'कॉफी विद करण' शो में अजय देवगन को मारने के लिए काजोल निकालने वाली थीं सैंडल, जानिये पूरा किस्सा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का नाम इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में आता है। दोनों की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन जब भी ये दोनों साथ होते हैं, तो हंसी-ठिठोलियां ऐसे होती हैं जैसे कि इनकी नई-नई शादी हुई हो। यह फिल्मी जोड़ा 24 फरवरी साल 1999 में शादी के बंधन में बंध गया था।

अजय देवगन जहां एक तरफ पार्टीज़ और अवार्ड शोज़ में कम जाना पसंद करते हैं, तो वहीं काजोल इस मामले में उनसे अलग हैं और वो अक्सर फिल्मी पार्टियों और अवार्ड समारोह में नज़र आती हैं। ऐसे कम ही मौके आते हैं जब ये कपल एक साथ किसी मंच पर दिखाई देता है। लेकिन जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो 'काफी विद करण' में जब अजय-काजोल एक साथ पहुंचे तो दोनों ने जमकर एक दूसरे की टांग खींची, इतना ही नहीं इस दौरान अजय ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनने के बाद काजोल उन्हें अपनी हील्स (जूती) से मारने वाली थीं। तो आइये जानते हैं ऐसा क्या कह दिया था अजय देवगन ने?

दरअसल, करण जौहर के इस शो 'कॉफी विद करण' का फार्मेट थोड़ा डिफरेंट है। जहां वो सेलिब्रिटीज़ से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर सवाल पूछते हैं। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अजय देवगन से पूछा, 'आपके हिसाब से इस जनरेशन में ऐसा कौन-सा एक्टर है जिसके साथ काजोल की जोड़ी अच्छी लगेगी।' अजय देवगन अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। करण के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने तुरंत कहा, 'आपका मतलब है कि काजोल इस जनरेशन के किस एक्टर की मां के रोल में अच्छी लगेंगी।' अजय देवगन का जवाब सुनकर काजोल उन पर जोर से चीखने लगीं और अजय को कुत्ता, कमीना, झूठा बोलते-बोलते अपना हाथ जूती की तरफ बढ़ाने लगीं। जिसके बाद करण जौहर ने काजोल से कहा कि वो अपशब्दों का इस्तेमाल शो पर नहीं कर सकतीं हैं। (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर की ये फोटो, लिखा स्पेशल मैसेज)

शो के दौरान अजय देवगन के ह्यूमर ने काजोल के पेशेंस का इम्तिहान यहीं तक नहीं लिया, इसके अलावा जब करण ने अजय देवगन से पूछा कि, 'बताइये एक ऐसा झूठ जो हर कोई बॉलीवुड में बोलता है' इसका जवाब देते हुए अजय देवगन बोले वो झूठ यह है कि 'मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं।' इसके बाद काजोल ने गुस्से में अजय देवगन से कहा, 'घर जाना है कि नहीं।' जिसके बाद एक्टर ने बात को संभालते हुए कहा कि, 'ये मैं इंडस्ट्री के बाकी मर्दों की बात कर रहा हूं।' इसके अलावा अजय ने इंडायरेक्टली काजोल की सेल्फी लेने पर और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने से पहले तीन घंटे तक एडिट करने वाली बात कहते हुए भी चुटकी ली। (ये भी पढ़ें: चारु असोपा और राजीव सेन ने दिखाई अपने अटूट रिश्ते की झलक, शेयर की प्यार भरी तस्वीरें)

अजय ने कहा,'बहुत से लोग सेल्फी लेकर उसे तीन-तीन घंटे एडिट करते हैं, पता नहीं क्यों अपना बुढ़ापा छुपाने की कोशिश करते हैं। लेकिन काजोल ने ऐसा आजतक नहीं किया है।' इस बात को सुनकर एक बार फिर काजोल की आंखों में गु्स्सा भर आया और उन्होंने जवाब दिया, 'तुम्हारा बुढ़ापा होगा मेरा तो नहीं है।' इन दोनों की इस हंसी-मज़ाक भरी खट्टी-मीठी बातों पर शो के एंकर करण जौहर खूब एंजॉय करते दिखे। काजोल और अजय देवगन इसी साल 2020 में पीरियड ड्रामा फिल्म 'तान्हाजी' में एकसाथ नज़र आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। (ये भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार सिंदूर के साथ कुछ ऐसी नज़र आईं ये 11 टीवी अभिनेत्रियां)

वैसे, न सिर्फ करण जौहर के चैट शो पर काजोल और अजय देवगन एक-दूसरे की जमकर टांग खिंचाई करते दिखाई दिए थे। बल्कि वो फिल्म 'तान्हाजी' के प्रमोशन के लिए टीवी के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे थे। तो वहां भी दोनों ने फिल्म के बारे में तो कम बातचीत की, लेकिन एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा था। शो पर कपिल शर्मा ने जब काजोल से पूछा 'मैम आप चाय बना लेती हैं?' इस पर अजय देवगन ने तपाक से जवाब दिया, 'इनसे पहले ये तो पूछो किचन में घुसी हैं आजतक कभी।' जिसके बाद वहां बैठे फैंस और खुद काजोल अपनी हंसी नहीं रोक पाई थीं। 

तो आपको अजय देवगन और काजोल की खट्टी-मीठी हंसी-मज़ाक वाली ये स्टोरी कैसी लगी ? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.