कल्कि कोचलिन को पेट्रोल पंप पर मिला था अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी   

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी शेयर की है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस को उनका प्यार आखिर कैसे मिला।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कल्कि कोचलिन को पेट्रोल पंप पर मिला था अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी   

प्यार एक ऐसा एहसास है जिसमें उम्र, धर्म, जाति कुछ मायने नहीं रखता है, और तो और अपने इश्क को पाने के लिए इंसान समाज की सारी सीमाओं को भी बेपरवाह होकर बड़े ही आसानी से पार करता चला जाता है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है, जो हमें एडवेंचर का फुल फील देती है। ये कपल एक-दूसरे की केयर करता है, एक-दूसरे की संस्कृति की इज्जत करता है और सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि दो अलग-अलग देशों में रहने के बावजूद कल्कि और गाय के दिल की डोर बेहद मजबूत है। (ये भी पढ़ें: परीक्षित बावा ने पत्नी नीति टेलर को दिया खास गिफ्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'आपके बिना नहीं जीना चाहती')

अपनी इसी ब्यूटीफुल प्रेम कहानी को कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है। कल्कि ने गाय से हुई पहली मुलाकात का खुलासा करते हुए लिखा, “हम डेड सी के रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर मिले थे और वहीं से हमारी बातचीत शुरू हुई, जिसके बाद हम कई सालों तक साथ रहे और उसके बाद मैंने एक बच्चे को जन्म दिया। हम कुछ सालों तक हर महीने बॉम्बे से जेरुसलेम और जेरुसलेम से बॉम्बे आते-जाते रहे, जहां मैं भारत से फ्रेश नारियल पैक करके इजरायल ले जाती थी और वो वहां से कई किलो संतरे और एवोकाडो भारत लाते थे।”

कल्कि ने आगे अपने नोट में बताया कि कैसे दोनों ने एक-दूसरे की फ़ूड हैबिट्स पर भी प्रभाव डाला है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “वो मुझे ब्रेकफास्ट में मिडिल-ईस्टर्न सलाद खिलाते हैं, वहीं मैं उन्हें दिन में तीन बार रेगुलर खाना खिलाती हूं। उन्होंने बिरयानी बनाना सीखी है और मैंने शकशुका (इजरायल रेसिपी) बनाना सीखा है। उन्होंने हिंदी क्लासेज ली हैं और फ्रेंच फिल्म्स देखी हैं, वहीं मैंने ऑनलाइन हिब्रू (यहूदी भाषा) क्लासेज शुरू की थीं और वेस्टर्न क्लासिकल संगीत सुनना भी सीखा है। वो अपनी कॉफ़ी इलायची के साथ पसंद करते हैं, और मैं अपनी चाय दूध और चीनी के साथ पसंद करती हूं।”

कल्कि अपने नोट के आखिरी में ये भी बताती नजर आईं कि कैसे उन दोनों ने एक-दूसरे की भाषा और कल्चर को सीखने की पूरी कोशिश की है। एक्ट्रेस ने अपने नोट के अंत में लिखा, “वो यहूदी हैं, आधे रशियन हैं, आधे पोलिश (भाषा) हैं और आधे ईरानी हैं। मैं फ्रांसीसी मूल की हूं और भारत में पैदा हुई व यहीं पली-बढ़ी हूं। मेरा पहला नाम हिंदू है, मेरा आखिरी नाम विरोध करने वाला है। हमारी एक बेटी है जिसका एक ग्रीक नाम है, हम उससे हिब्रू, फ्रेंच, हिंदी और तमिल में बात करते हैं। हम घर में किसी भी धार्मिक रीति-रिवाजों का पालन नहीं करते हैं लेकिन हम अलग-अलग फ़ूड जरूर शेयर करते हैं। हम बर्तन साफ़ करने की बारी पर हर रोज लड़ाई करते हैं, और हमेशा खाने के बाद वाली मिठाई को बराबर हिस्से में बांटते हैं। #love #parenting #India #Israel #interfaith #pyaar #couplegoals #lifegoals #Hindu #Christian #Jew।" (ये भी पढ़ें: जब सफेद कपड़ों में करीना की खूबसूरती निहारते रह गए सैफ, पलकें झपकाना ही भूल गए थे 'नवाब')

बिना शादी किए बच्चे की मां बनी हैं कल्कि 

कल्कि ने बिना शादी के बेबी होने की खबर अनाउंस कर चारों तरफ हलचल मचा दी थी। ‘मिस मालिनी’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान, कल्कि ने बताया था कि प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर उन्होंने सबसे पहले क्या किया था। एक्ट्रेस ने बताया था, “मैं गई और तुरंत ही प्रेग्नेंसी टेस्टिंग किट खरीद कर लाई, ताकि मैं श्योर हो जाऊं। लेकिन ये बहुत ही ख़ुशी वाला रिएक्शन था। मुझे लगता है कि कुछ सालों पहले ऐसी भी स्थिति आई थी जब मुझे पता था कि मुझे बच्चे चाहिए, लेकिन उस दौरान या तो टाइम नहीं सही था या मैं किसी सही इंसान के साथ नहीं थी। हालांकि, ये बिल्कुल भी प्लान नहीं था। हम इसके बारे में आने वाले एक या दो सालों में विचार कर रहे थे। लेकिन मुझे लगता है कि ये इस बारे में सबसे अच्छी बात है। अब हम बिना किसी प्री-प्लानिंग के इस चीज को एक्सपीरियंस कर रहे हैं।”

इस दिन दिया था बेटी का जन्म 

कल्कि कोचलिन ने 8 फरवरी को एक बेटी को जन्म दिया था। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। इसके साथ ही उन्होंने मां बनने से लेकर बेटी को जन्म देने तक एक लंबा पोस्ट भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था। कल्कि ने लिखा, प्लीज स्वागत कीजिए Sappho का। सैफो 9 महीने एक मोमोज की तरह रैप होकर मेरे यूट्रस में रही है। अब उसे कुछ स्पेस देना चाहिए। आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए बहुत शुक्रिया। इसके साथ ही उन सभी महिलाओं को रिस्पेक्ट जो बच्चों को जन्म देती हैं फिर चाहे वो नॉर्मल डिलीवरी हो या सी सेक्शन। हमें उन्हें सपोर्ट करना चाहिए और उन्हें क्रेडिट देना चाहिए जो वे डिजर्व करती हैं।” (ये भी पढ़ें: 'मिर्जापुर 2' के 'रॉबिन' प्रियांशु ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

फिलहाल, कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय और प्यारी सी बेटी के साथ एक हैप्पी लाइफ गुजार रही हैं। तो आपको इस कपल की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.