करीना कपूर के बेटों को लेकर कमाल राशिद खान ने कही ये बात, लोग बोले- 'ये थोड़ा ज्यादा हो गया'

‘बिग बॉस’ फेम कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटों को लेकर एक भविष्यवाणी की है, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होना पड़ रहा है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर के बेटों को लेकर कमाल राशिद खान ने कही ये बात, लोग बोले- 'ये थोड़ा ज्यादा हो गया'

टीवी शो ‘बिग बॉस’ फेम कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अपने अपमानजनक बयानों और मुखर स्वभाव के चलते हमेशा हेडलाइंस में बने रहते हैं। कमाल राशिद एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और उनके ट्वीट्स, वीडियोज, मैसेजेस व कोई भी बयान अक्सर वायरल होते रहते हैं और सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देते हैं। कई बार उनको व उनके ट्वीट्स को लोग इग्नोर भी कर देते हैं, लेकिन ऐसा भी कई बार हुआ है, जब कमाल ने अपनी हदें पार कर दी हैं। इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा है। हाल ही में, कुछ ऐसा ही हुआ है।

kamaal rashid khan

दरअसल, कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर कई सारी भविष्यवाणी शेयर कीं। जहां इनमें से कुछ अनुमानों को यूजर्स ने इग्नोर कर दिया, तो वहीं दो भविष्यवाणी ऐसी भी थीं, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इनमें से एक में कमाल ने अनुमान लगाया था कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक अगले 10 सालों में हो जाएगा। वहीं, दूसरी भविष्यवाणी में कमाल ने कहा कि, करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे अपने गलत नाम की वजह से अच्छे एक्टर नहीं बन पाएंगे।

(ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने बहू श्लोका मेहता को विश किया बर्थडे, लिखा- 'आपको खिलते देख काफी खुशी होती है')

kamaal rashid khan tweet on kareena kapoor sons

कमाल की ये भविष्यवाणियां लोगों को रास नहीं आईं और इसने लोगों के मन में गुस्सा भड़का दिया। लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, “कभी तो किसी के बारे में अच्छा बोल दिया करो।” तो वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “तुम्हें ये सिखाने की जरुरत है कि, सीमाओं में कैसे रहना चाहिए। वो जो भी करें, लेकिन तुम्हें किसी की पर्सनल जिंदगी पर कमेंट करने का कोई हक नहीं है।” यहां देखें लोगों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

कौन हैं कमाल राशिद खान?

कमाल राशिद खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह एक्टर, लेखक और प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें इस इंडस्ट्री में वो सफलता नहीं मिली, जिसकी उन्हें चाहत थी। उन्होंने अपना एक्टिंग में डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म ‘सितम’ से किया था। इसके अलावा वो ‘देशद्रोही’, ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

(ये भी पढ़ें: मां बनने वाली हैं एवलिन शर्मा, एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो)

kamaal rashid khan

राशिद खान ने ‘बिग बॉस’ के सीजन 3 में हिस्सा लिया था। यहां उन्हें अपने को-कंटेस्टेंट्स से गाली-गलौज के चलते शो से बाहर कर दिया गया था। सनी लियोनी और सलमान खान जैसे बड़े सेलेब्स कमाल राशिद के खिलाफ उनके ट्वीट्स की वजह से मानहानि का केस भी दर्ज करवा चुके हैं।

kamaal rashid khan

फिलहाल, कमाल राशिद खान सुर्ख़ियों में रहने की वजह ढूंढ ही लेते हैं। तो आपकी उनके द्वारा किये गए ट्वीट के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.