काम्या पंजाबी की शादी पर आया एक्स ब्वॉयफ्रेंड करण पटेल का रिएक्शन, कुछ इस तरह रखी अपने दिल की बात

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) और करण पटेल (Karan Patel) का ब्रेकअप हुए काफी वक्त हो गया है। दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन देखिए इस बीच कैसे करण ने काम्या की दूसरी शादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

काम्या पंजाबी की शादी पर आया एक्स ब्वॉयफ्रेंड करण पटेल का रिएक्शन, कुछ इस तरह रखी अपने दिल की बात

चाहे प्यार पुराना हो या फिर नया कुछ न कुछ यादें इसके साथ जुड़ती रहती है जिन्हें दो प्यार करने वाले बिल्कुल भी भूला नहीं पाते हैं। भले ही वो प्यार करने वाले साथ रहे या ना रहे लेकिन उनसे जुड़ी यादें साथ रह ही जाती हैं। कुछ लोग अपने एक्स पार्टनर के बारे में बात तक करना नहीं भूलते हैं तो कुछ खुलकर सबके सामने अपनी एक्स पार्टनर के बारे में बातचीत करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल टेलीविजन इंडस्ट्री में भी देखने को मिलता है। जहां कुछ अपने एक्स के बारे में खुलकर बात करते हैं तो कुछ रिएक्ट तक करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थीं। दरअसल एक्टर काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के एक्स ब्वॉयफ्रेंड करण पटेल (Karan Patel) ने उनकी शादी पर रिएक्ट किया है।

10 फरवरी को एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग शादी की थी, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं, अब टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए काम्या के एक्स बॉयफ्रेंड करण पटेल ने उनकी शादी को लेकर रिएक्ट किया है। एक्टर से जब काम्या की शादी के बार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा - काम्या ने शादी कर ली है ये जानकर मुझे बहुत खुशी है। उनकी नई लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट। हर कोई खुश रहना डिजर्व करता है। तो ऑल द बेस्ट। (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने रिधिमा कपूर की मेहंदी में मचाया था धमाल, देखिए ये क्यूट थ्रोबैक वीडियो )

इस समय करण पटेल भी अपनी लाइफ के कई खूबसूरत पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं। करण अपनी पत्नी अंकिता भार्गव और बेटी मेहर संग काफी खुश हैं। काम्या पंजाबी से ब्रेकअप करने के बाद करण पटेल ने कुछ ही महीनों के अंदर एक्ट्रेस अंकिता भार्गव संग शादी कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया था कि करण पटेल का अफेयर अंकिता भार्गव के साथ चल रहा था और काम्या को इस बारे में जानकारी नहीं थीं। करण के पैरंट्स भी तलाकशुदा काम्या को अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। काम्या ने जब करण पटेल से  ब्रेकअप लिया था तो इसके बाद ये कहा था कि करण के लिए उनके दिल में हमेशा से ही खास जगह है। (ये भी पढ़ें: आयशा श्रॉफ ने बताया कैसे 40 साल बाद भी बना हुआ है पति जैकी श्रॉफ संग उनका प्यार, शेयर की ये तस्वीर )

काम्या ने अपनी बात रखते हुए कहा था कि करण अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुके हैं और यह सच है कि हम अब बात नहीं करते हैं। मेरे दिल में उनके लिए हमेशा जगह रहेगी। मैं उन्हें कामयाबी और प्यार के लिए शुभकामनाएं देना चाहती हूं।' लेकिन करण पटेल ने काफी वक्त अपने ब्रेकअप पर रिएक्श दिया था। उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि काम्या अच्छी इंसान हैं और मैं इस बात को नहीं नकार सकता। मैं उसे जिंदगी, करियर और बॉक्स क्रिकेट लीग में उसकी टीम के लिए हमेशा दुआ देता रहूंगा। ब्रेकअप की वजह चाहे जो भी हो लेकिन अब दोनों स्टार्स अपने-अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर के शो में खोले कई राज, बताया अपने पैरेंट्स की शादी से क्या खास सीखा )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों बेहतरीन स्टार्स और अपनी एक्टिंग की वजह से हर घर में फेमस हैं। जहां काम्या पंजाबी इस समय शक्ति : अस्तित्व के एहसास में अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। वहीं, ये है मोहब्बतें खत्म होने के बाद करण पटेल जल्द खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर दिखाई देंगे। वैसे दोनों के फैंस इस बात से खुश होंगे की वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.