काम्या पंजाबी की पहली शादी टूटने की ये थी वजह, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खोले राज

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्स हसबैंड बंटी नेगी के साथ शादी टूटने की वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

काम्या पंजाबी की पहली शादी टूटने की ये थी वजह, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खोले राज

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi), जो हाल ही में सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में देखी जा रही हैं, वो पति शलभ दांग (Shalabh Dang) के साथ अपनी मैरिड लाइफ को ब्यूटीफुल तरीके से एन्जॉय कर रही हैं। काम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो अक्सर अपनी व अपने पति की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पहली शादी से लेकर बेबी प्लानिंग तक के बारे में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, इस कपल के रिश्ते की सबसे ख़ास बात ये है कि काम्या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है। काम्या ने शलभ से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी आरा भी हैं, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती है। वहीं, शलभ की भी ये दूसरी शादी है। उनको भी एक बेटा है। (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड दिशा परमार के लिए शेफ बने राहुल वैद्य, वीडियो में देखें कैसे बनाया स्पेशल डिश)

अब आपको बताते हैं काम्या के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘टेलीचक्कर’ को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शलभ के साथ शादी के एक साल के सफ़र के बारे में बताते हुए कहा, “ये पूरा साल इस प्लानिंग में गुजर गया कि कौन मुंबई और कौन दिल्ली जा रहा है। यहां तक अभी भी शलभ दिल्ली में हैं। मैं एक डेली सोप एक्टर हूं, तो हमें पता नहीं है कि हम अगली बार कब मिलेंगे। कुछ प्लान नहीं कर सकते। हालांकि, हमारी शादी के तुरंत बाद ही लॉकडाउन हो गया था। इससे हमें एक-दूसरे के लिए टाइम मिला, लेकिन जल्द ही शलभ बिजी हो गए क्योंकि वो हेल्थकेयर इंडस्ट्री में हैं।”

इसके अलावा काम्या ने पहली शादी में आई मुश्किलों के बारे में बताया, “मैंने बंटी से अपनी शादी को 10 साल दिए। मैंने उसे बचाने के लिए सब कुछ किया। मैं अलग नहीं होना चाहती थी। मैंने हर चीज टोलरेट करना जारी रखा। मैं अवार्ड फंक्शन से वापस आती थी और शीशे में देखकर खुद को सोचती थी कि क्या मैं वहीं इंसान हूं जो कुछ मिनटों पहले अवार्ड जीतने पर जोर से चीयर कर रही थी? मैं खुश नहीं थी और काफी कमजोर महसूस करती थी। हां, मैंने इसको एक बार और मौका दिया और बंटी के पास गई। मैं बाद में रिग्रेट नहीं करना चाहती थी कि मैंने इसके लिए पूरी तरीके से कोशिश नहीं की। उसी दौरान आरा का जन्म हुआ। लेकिन इसके बाद भी वो वर्क आउट नहीं कर पाया।” (ये भी पढ़ें: 'जमाई राजा' फेम निया शर्मा ने रूमर्ड BF राहुल सुधीर संग की पार्टी, दोस्तों संग ऐसे जमाई महफिल)

काम्या ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा, “मैंने अपने पेरेंट्स और दोस्तों से बात की। मेरे फ्रेंड्स चाहते थे कि मैं इसे ख़त्म कर दूं। उन्होंने मुझसे कहा ‘ख़त्म कर, कुछ नहीं बचा है इस रिलेशनशिप में’। मैंने इसे पूरी तरह से तब ख़त्म किया, जब बंटी का रोड एक्सीडेंट हो गया और वो बेड रेस्ट पर था। मैंने देखा कि मैं कितना कुछ कर रही हूं, पर फिर भी उसको देखा तक नहीं जा रहा था। फिर भी लड़ाईयां हो रही थीं, जब उसे पूरी तरीके से बेड रेस्ट लेने के लिए बोला गया था, और फिर एक ऐसा वक्त आया जब मुझे लगा कि चीजों को सही करने के लिए मुझे बाहर चले जाना चाहिए। वो दिन मुझे आज भी याद है। मैंने किसी को नहीं बताया था। मैंने बस अपना हैंडबैग लिया और बाहर चली गई। मेरी मां घर आ गई और मेरी नामौजूदगी में उन्होने आरा का ध्यान रखा। मैं होटल में उस वक्त अकेले रही। मैंने बंटी का सही होने का वेट किया ताकि वो अपने रहने के लिए कोई दूसरी जगह ढूंढ सके।”

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

मौजूदा समय में बंटी के साथ रिश्ते के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “हम सौहार्दपूर्ण हैं। मैंने आरा को उसके पिता से कभी नहीं दूर रखा। मैंने उसे ये बताया है कि हमारी साथ में नहीं बनती है, लेकिन इतना नहीं बताया है कि हमारी लड़ाइयां किस बात पर होती थीं और वो कितनी बड़ी थीं। उस बचपन अच्छा होना चाहिए और यहां तक बंटी ने भी इस बात को समझ लिया है। आरा बंटी से रोज मिलती है, वो घर आता है। बंटी और मैं फ्रेंड्स नहीं हैं, लेकिन हमारा एक काफी रिस्पेक्टफुल रिलेशनशिप है।” काम्या ने ये भी बताया कि बंटी और शलभ की मुलाक़ात हो चुकी है। (ये भी पढ़ें: अभी मां नहीं बनना चाहती थीं मोहित मलिक की पत्नी अदिति शिरवाइकर, लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात)

kamya and salabh

काम्या ने बेबी प्लानिंग के सवाल पर कहा, “शलभ और मैं बच्चे नहीं चाहते हैं। हमारे पास दो हैं न। हम आरा और ईशान के साथ बहुत खुश हैं। अब हम अपनी लाइफ एन्जॉय करना चाहते हैं। आरा और ईशान बड़े हो गए हैं और अब उन दोनों की भी एक-दूसरे से अच्छी तरह से बॉन्डिंग होने लगी है।”

फिलहाल, काम्या और शलभ एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.