काम्या पंजाबी ने ब्राइडल लुक में लूटी महफिल, यहां देखिए पति शलभ दांग संग उनका पूरा वेडिंग एलबम

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) आज अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। ऐसे में यहां देखिए काम्या और शलभ का हल्दी और मेहंदी से फेरों तक का पूरा वेडिंग एलबम।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

काम्या पंजाबी ने ब्राइडल लुक में लूटी महफिल, यहां देखिए पति शलभ दांग संग उनका पूरा वेडिंग एलबम

कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' की अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) आज घर-घर में अपनी अदाकारी के लिए काफी मशहूर हैं। भारत में ऐसा कोई घर नहीं होगा, जहां काम्या का कोई फैन ना हो। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि काम्या अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से टेलीविज़न इंडस्ट्री में एक खास मुकाम पा चुकी हैं। फिलहाल, इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहने वाली काम्या पंजाबी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल काम्या फिर से शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। काम्या पंजाबी ने आज यानि 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग सात फेरे लिए हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर काम्या और शलभ की शादी से जुडी कुछ बेहतरीन तस्वीरें और वीडियोज जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं।

चूंकि, आज शलभ और काम्या शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों की प्री-वेडिंग रस्में और शादी की तस्वीरें ही नजर आ रही हैं। वैसे जिनको नहीं मालूम हैं उन्हें बता दें कि शलभ और काम्या की ये दूसरी शादी है। यही नहीं, दोनों को पहली शादी से एक-एक प्यारे बच्चे हैं, जिन्होंने अपने-अपने पेरेंट्स की शादी काफी अच्छे से एन्जॉय की। दोनों की शलभ और काम्या के साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें दोनों बच्चे काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बच्चों को देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वो अपने पेरेंट्स की शादी से कितने खुश हैं। (ये भी पढ़ें: टेलीविज़न इंडस्ट्री की इन 10 मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में ढहाया कहर, यहां देखिए पूरी लिस्ट)

बेहद प्यारी है शलभ दांग और काम्या पंजाबी की लव स्टोरी

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बात करें काम्या पंजाबी और शलभ दांग की लव स्टोरी की तो ये बेहद खास है। दोनों की मुलाकात सबसे पहले एक फोन कॉल पर हुई थी। चूंकि शलभ बेस्ड हेल्थकेयर बिज़नेसमैन हैं, इसलिए एक काम की वजह से काम्या ने उनसे बात की थी। इसके बाद 1 फरवरी को शलभ किसी काम से मुंबई आए थे, जिसकी वजह से दोनों की मुलाकात हुई। फिर दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। कुछ समय तक दोस्त रहने के बाद शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज किया। ऐसे में काम्या ने अपना समय लिया और फिर उन्हें हां कर दी।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, काम्या और शलभ की शादी से दोनों के घरवालों को कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, काम्या ये बात खुद कहती हैं कि उनकी सबसे पहली जिम्मेदारी उनकी बेटी है, लेकिन उन्हें अपने लिए भी जीना है। इसलिए वो शलभ के साथ अपनी आगे की जिंदगी बिताना चाहती हैं। दोनों की लव स्टोरी तो काफी क्यूट है, लेकिन अब हम आपको काम्या और शलभ दांग की पूरी वेडिंग एलबम दिखाने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: दुल्हन की विदाई के समय क्यों की जाती है चावल फेंकने की रस्म, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण)

यहां देखिए काम्या और शलभ की वेडिंग एलबम

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

1 फरवरी 2020 को काम्या पंजाबी की दोस्तों ने उनके लिए एक बेहद ही शानदार बैचलर पार्टी रखी थी। पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- मेरी लवली लेडीज को इस शानदार सप्राइज के लिए धन्यवाद। मुझे स्पेशल फील कराने के लिए शुक्रिया। हां हां, मेरी शादी है। जो तस्वीरें सामने आई थी उसमें एक्ट्रेस रेड और ब्लैक कलर के ऑउटफिट में काफी बेहतरीन लग रही थी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई फनी पोज भी दिए थे।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बैचलर पार्टी के बाद 5 फरवरी 2020 को काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को प्री-वेंडिंग फंक्शन की पहली तस्वीर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने माता की चौकी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस फंक्शन के लिए काम्या ने पिंक और ऑरेंज कलर के बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने ऑरेंज कलर का ब्लाउज भी  पहना हुआ था। उन्होंने गले में चोकर नेकलेस और मैचिंग झूमके पहने हुए थे। इस लुक में काम्या बेहद प्यारी और अच्छी लग रही थीं। (ये भी पढ़ें: हिंदू नववधू के लिए बेहद खास है ‘सोलह श्रृंगार’, जानिए इसका असली महत्व)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे 8 फरवरी को काम्या और शलभ ने गुरूद्वारे में सगाई की। अपनी रिंग सेरेमनी के लिए काम्या पंजाबी ने यलो और ब्लैक कलर के शरारे को पहना था, जिसमें एक्ट्रेस गजब का कहर ढा रही थी। अपने इस लुक के साथ काम्या ने मेकअप कम से कम रखा था और साथ में सिंपल ज्वैलरी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था। वहीं, शलभ ने अपनी सगाई के लिए ब्लू और वाइट कलर का कुर्ता पहना था। दोनों एक-दूसरे के ट्रेडिशनल लुक को कॉम्प्लीमेंट दे रहे थे। दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों की बात करें तो इनका आगाज 9 फरवरी को हुआ।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

देखिए हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक की एक झलक

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ऐसे में बीते दिन काम्या की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। काम्या पंजाबी की ब्राइड टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी से जुड़ी कई सारी तस्वीरें भी शेयर कीं। काम्या ने अपनी हल्दी की रस्म के लिए पीले रंग का सलवार सूट पहना था। इतना ही नहीं, काम्या इस दौरान बेहद ही प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही थीं। यही नहीं, तस्वीरों में उनकी बेटी भी मां की शादी और प्री-वेडिंग रस्मों को काफी अच्छे एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: शादी में क्यों निभाई जाती है कन्यादान की रस्म, जानिए कैसे शुरू हुई ये परंपरा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, बीते दिन सुबह हुए हल्दी फंक्शन के बाद शाम को मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था। अपनी मेहंदी सेरेमनी में काम्या ने ब्लू कलर का वन साइडेड ऑउटफिट पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, काम्या के मंगेतर शलभ दांग ने डार्क ग्रे कलर का बंद गला कुर्ता पहना हुआ था। अपनी महेंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस गजब की सुन्दर लग रही थीं। अपने हाथों में अपने होने दूल्हे राजा के नाम की मेहंदी लगवाते हुए काम्या काफी खुश नजर आ रही थीं। वैसे काम्या की मेहंदी सेरेमनी में एफआईआर फेम कविता कौशिक ने भी शिरकत की थी। यही नहीं, इस दौरान काम्या ने कविता के साथ एक डांस परफॉर्मेंस भी दी थी। वैसे टीवी एक्ट्रेस पूजा सिंह भी काम्या की मेहंदी सेरेमनी में काफी एक्साइटेड दिखी थीं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

काम्या पंजाबी और शलभ दांग ने सभी प्री-वेडिंग रस्मों के बाद आज यानि 10 फरवरी को गुरूद्वारे में शादी कर ली। अपनी शादी में दोनों बेइंतहा खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। यही नहीं, दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। शादी के लिए काम्या ने लाल-नारंगी कलर का जोड़ा का जोड़ा पहना था। उनके लहंगे पर गोल्डन कलर की इम्ब्रॉइडरी बनी हुई थी। वहीं, दूसरी तरफ शलभ क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन कलर की पगड़ी में काफी अच्छे लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: शादी में इसलिए वर-वधू लेते हैं सात फेरे, जानिए हर वचन का खास मतलब)

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

फिलहाल, काम्या पंजाबी और शलभ दांग अब सात फेरे ले चुके हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी उन्हें इस नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि उनका दांपत्य जीवन सुखमय होगा। वैसे आपको काम्या पंजाबी और शलभ दांग की शादी की तस्वीरें कैसी, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.