काम्या पंजाबी ने अपने ड्रीम होम की शेयर की एक झलक, सासू मां से कटवाया नए घर का रेड रिबन

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

काम्या पंजाबी ने अपने ड्रीम होम की शेयर की एक झलक, सासू मां से कटवाया नए घर का रेड रिबन

ज्यादातर कई लोग बचपन से अपना ड्रीम होम खरीदने का सपना देखते हैं और अगर वो सपना आपको अपने लाइफ पार्टनर के साथ पूरा करने का मौका मिला, तो ये ख़ुशी और भी ख़ास हो जाती है। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) भी उन्हीं लकी लोगों में से एक हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने हसबैंड शलभ दांग (Shalabh Dang) के साथ नया अपार्टमेंट खरीदा है। एक्ट्रेस ने अपने ड्रीम होम की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

इन तस्वीरों को देखने से पहले ये जान लीजिए कि काम्या और शलभ 10 फरवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। 40 साल की उम्र में काम्या दोबारा दुल्हन बनीं और शलभ की भी ये दूसरी शादी है। काम्या ने शलभ से शादी रचाने से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी रचाई थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी (आरा) भी है, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती है। वहीं, शलभ को भी उनकी पहली शादी से एक बेटा है। (ये भी पढ़ें: ‘इंडियन आइडल 12’ में दिखेगा आदित्य नारायण का परिवार, पत्नी श्वेता के साथ सिंगर करेंगे जमकर मस्ती)

अब आपको दिखाते हैं काम्या के नए घर की ब्यूटीफुल फोटोज। दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए घर की कुछ झलकियां शेयर की हैं जिसमें उनकी सासू मां घर में प्रवेशद्वार पर लगा रेड रिबन काटते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो पर काम्या ने लिखा, “ये मेरी सासू मां और ये मेरा नया घर है। थैंक यू बप्पा #HappyNewYear #HappyNewHouseToUs @shalabhdang।"  शलभ ने भी अपनी मां की रिबन काटते हुए एक तस्वीर शेयर की है।  

काम्या अपनी सासू मां के साथ एक गहरी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। अगस्त 2020 में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी सास काम्या पर खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रही थीं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा था, “मेरी प्यारी वीमेन। #motherinlawlove।" (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन का यॉट पर मनाया बर्थडे, भाभी चारु ने जीजू कहकर दी बधाई, देखें फोटोज)

Kamya Panjabi Mother In Law

शादी के बाद काम्या ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ से बातचीत में शेयर किया था कि, कैसे वो अपने वेडिंग रिसेप्शन पर जमकर नाची थीं। एक्ट्रेस ने बताया था, “मैं अपनी शादी सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की उपस्थिति में चाहती थी, हालांकि इससे अलग ये एक गुरुद्वारा में हुई थी। हालांकि, मैं अपनी जिंदगी की नई शुरुआत उन लोगों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती थी, जो मेरे लिए मायने रखते हैं। इसलिए, मैंने एक रिसेप्शन होस्ट किया। मैं इसे एक टिपिकल फंक्शन नहीं बनाना चाहती थी, जहां न्यूली वेड कपल स्टेज पर होते हैं और गेस्ट्स से मिलते हैं। मैं इसमें काफी इंवोल्व होना और दिल खोलकर डांस करना चाहती थी।”

इससे पहले 30 अगस्त 2020 को काम्या ने गणपति सेलिब्रेशंस का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रोमांटिक होकर अपने हसबैंड को प्रपोज करते हुए देखी जा सकती हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक घुटने के बल बैठकर अपने एक हाथ में फूल लिए नजर आ रही है, वहीं शलभ इस दौरान इमोशनल होकर अपनी वाइफ को हग कर लेते हैं। इस वीडियो के साथ काम्या ने लिखा था, “जब मैं अपने घुटनों पर उसको ये जताने के लिए बैठी कि वो मेरे लिए क्या मायने रखते हैं, तब उनका रिएक्शन ऐसा था कि मैं उसको देखकर अपनी जान भी दे सकती हूं। आई लव यू शलभ दांग। सेफ तरीके से फ्लाइट में रहना। मैं आपको अभी से मिस कर रही हूं। एक्टर नहीं हैं न, कैमरा फेसिंग से इनको कोई लेना देना नहीं है।” इस पर शलभ ने कमेंट करते हुए लिखा था, “लव यू टू @panjabikamya आपने मुझे फूलों और अपने हाव-भाव से मुझे जब्त कर लिया है क्योंकि ऐसा पहली बार है कि आपने किसी के लिए ऐसा किया है। आपको अभी से मिस कर रहा हूं, जल्दी मिलता हूं।” (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने अपने डाॅगी संग जमीन पर लेटकर शेयर की खास फोटो, लिखा- 'सीरियल चिलर्स')

फिलहाल, काम्या और शलभ के लिए साल 2021 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है। तो आपको कपल का न्यू होम कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.